Priya Apni Maa Sunita se mili ....Sunita Priya ki halat dekh ke Jeete jee mar rahi thi 😭😭😭... Sunita ki halat aisi ho gayi jaisi maano kisi ne Zinda insaan ko aag ki lapeto me fek diya ho .... Sunita ke hath Pau kapne lage apni beti ko dekh ke 😢😢😢😢
Sunita- Madam ye kya hua ..... Aapne toh kaha tha aap hmare beti ko kuchh nahi hone dengi .... Phir iski ye halat kaise hui .... Madam jawab dijiye ... Madam 😭😭😭😭😭
Haseena- Aap hume maaf kar dijiye .... Humne bahut kosis ki ye sab rokne ki lekin samay par hmara zor nhi rha .... Hume please maaf kar dijiye ...
Priya- Maa......😭😭😭😭
Sunita ne jaise hi Priya ki awaj suni maano uska kaleja fatt Gaya ....
Priya- Maa.... Hmare pure body me bahut pain ho rha hai maa ....😭😭😭😭😭😭
Sunita ke liye Priya ke muh se nikla ek ek word uske dil ko chir rha tha .... Maano koi uska jaan nikal rha ho .... Sunita ne phir v apne aap ko sambhala aur kaha ...
Sunita- Bache .... Aap mere sath aao aur btao aapko Kahan dard ho rha hai ... Aapki maa hai na sab thik kar degi ...
Sunita ne bahut himmat dikhane ki kosis ki lekin uska apni beti ki ye halat dekhna uske himmat ka jawab de gya aur wo fut fut ke rone lagi 😭😭😭😭😭😭
Sunita- Madam un darindo ne meri beti ki kya halat kar di hai ....😭😭😭😭 Madam meri ful si bachi ki kya dasha ho gayi hai .... 😭😭😭Madam meri bachi ke chehre pe jo hmesha hasi rehti thi aaj uske aankh me darr hai aansu h ... Uske sarir pe un darindo ka diya ghaw hai .... Madam mai kaise apni bachi ki ye halat dekhungi .... 😭😭😭😭
Haseena Sunita ki halat dekh ke usse kuchh nahi paayi.... Kyuki ek beti ka dard sirf ek maa hi samjh sakti hai..... Pehli baar Haseena ke Jazbaato ki takat ne v ghutne tek diye us maa ke dard ko ke saamne ... Haseena bs sar niche kiye Sunita ki baatein sun rahi thi aur khud ko man hi man kosh rahi thi .....
Maano aaj pura Thana Priya ki halat dekh ke gam ke andhero me dub gya tha .... Pushpa ji ne bahut himmat krke Sunita se kaha ...
Pushpa ji- Sunita ji .... Aap himmat rakhiye ... Agar aap hi aise tut jayengi toh Priya ka dhyan kon rakhega .... Priya ki himmat aapko banna hoga ... Aapko sayyam se kaam lena hoga ....
Sunita- Madam kaise sayyam rakhu ... Meri beti ne kitna dard saha hoga na ... Aur un darindo ko us bachi pe thora si Daya v nhi aayi ... 😭😭😭😭
Pushpa ji- Aap sambhaliye khud ko ... Agar bhagwan ne itna bada dukh Diya hai to wo hi ab hum sabko is dukh se bahar nikalega .... Aap sirf Priya ka sochiye aur uska hosla bnaye rakhiye ... Abhi us bachi ko sabse jyada aapki jarurat hai ...
Sunita pushpa ji ki baatein sun ke Priya ko nawab wale kamre me le gayi aur usme apni beti ghaw par marham lgaya aur use Sula Diya aur khud Priya ke paas baithke bs uski halat ka andaza lgake roye jaa rahi thi ... 😭😭
Aise hi bahut raat ho gayi aur Karishma abhi tak Thane nahi aayi thi to sabko uski bahut chinta ho Rahi thi ...
Pushpa ji to santu- Santu ... Karishma ji ko call Karo aur puchho toh kaha Hai aur wo ab tk aayi kyun nhi...
Santu- Ji pushpa ji ...
And she called Karishma ..
Karishma godown ke bahar jamin pe roti roti behosh ho gayi thi ... Use baar baar apne failure ka ahsaas ho rha tha ... When she heard her cell rings .. she picked up ..
Santu- Karishma madam ... Aap kahan hai ...
Karishma- Hum godown ke hi bahar hain santu ....
Santu- Madam aap please Thane aa jayiye ... Pushpa ji bahut chinta kar rahi hain aapka ..
Karishma- Santu hum akele hi rehna chahte hain .... Santu tum pushpa ji se kehna unki beti bs naam ka hi bhaukal dikha sakti hai ... Wo kabhi kisi ke liye kuchh nhi kar sakti ....😭😭😭
Santu- Aisa nhi hai madam ... Please aap khudko sambhaliye aur Thane aa jayiye ...
Karishma- Nahi santu ... Hum Thane nahi aana chahte ... Waha hum jab v Priya ka chehra dekhenge .. hume apne Aap par ghinn aayega ... Hum us bachi ka saamna nahi kar sakte .. isiliye hum nahi aayenge ... 😭😭😭
She said and cut the call ....
Santu ne pushpa ji aur Haseena ko btaya jaisa Karishma ne usse kaha ....
PUSHPA ji- Hey shiv ji ye sab kya kar diya aapne ...
Haseena- pushpa ji aap saant ho jayiye ... Hum karishma Singh ko wapas Thane leke aayenge ... Musibat se bhagna uska hal nhi hota , hume uska samna karna hi chahiye. .. ab hum jab tk Sunita aur Priya ko uski purani zindagi nahi lauta dete tb Tak chain se nahin baithenge ...
HASEENA ye sab kehke Thane se nikal gayi ... Wo Thane se nikal to gayi Karishma ko samjhane lekin wo khud v Priya ka samna nhi kar pa rahi thi.... Haseena ki himmat v ab jawab de gayi aur puri raste fut fut ke bs roti rahi .... Phir usne khud ko sambhaala aur khud se Wada Kiya ki jab tk Sunita aur Priya ko uski purani zindagi wapas nhi lauta deti wo tb tk khud ko maaf nahi karegi ...
Haseena godown pahuchi toh waha usne dekha Karishma ek pair ke neeche baithi hui hai aur uski aankho se continuously aanshu bahe jaa rhe the ...
Haseena- Karishma Singh .... Aap thik hain ?
Karishma Singh ne jaise hi HASEENA ki awaj suni wo uthi aur Haseena ko tightly hug kar liya aur rone lagi 😭😭😭.... HASEENA ko v rona aa rha tha lekin usne khud ko sambhaala ...
Haseena- Karishma Singh ... Saant ho jayiye .. aap aise kamjor nahi pad sakti hain ...
Karishma- Madam sir ... Ye sab kya ho gya .... Kaise hum Priya ko un Haiwaano se nhi bacha paaye .... Hume na jeene ka koi haq nahi hai ... Hume na mar jana chahiye ... Haan hum isi layak hain ... Sunita ne thik hi kaha tha humare hone na hone se kuchh nhi badlega ... Hume mar jana chahiye 😭😭😭😭
Haseena- Karishma ji saant ho jayiye ... Hume abhi Sunita aur Priya ko uski purani zindagi wapas karni hai ... Usme hume aapki jarurat hai ... Aap hi hai jo Priya ko wapas normal kar sakti hain ... Aaap hi hain jo uske aankho ka darr khtm kar sakti hain ... Aapko khud ke liye na sahi lekin Priya aur Sunita ke liye khud ko sambhalna hoga aur unhe unki zindagi me wapas bhajna hoga ...
Karishma ye sab sunke thori si saant hui aur usne v thaan liya ki wo ab Priya ka darr khtm krke use ek bahadur ladki banake hi khud ko maaf karegi ...
Dono ne ek dusre ko kaha chaliye ab hume us bachi ka hausla banna hi hoga ...
HASEENA aur KARISHMA dono hi wapas Thane aate hain ....
.........................................................................
Another Emotional part to write ...
Ye case likhna mere liye hadd se jyada hi muskil ho rha tha lekin maine start Kiya toh ise khtm karna v meri zimmedari banti hai ....
I know ki ye ek love story likhni thi maine but maine isme ek alag hi cases ka angle daal diya but hope you all don't mind ... And support me as you always do ....
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔
YOU ARE READING
MOHABBAT KI DUNIYA 💕💕
FanfictionThis story is based on Madam sir Serial .... but it's different from the Show ... This story has an different Love story of Two oposite people 💕💕💕