Milan Ki Shaam 🥰🥰🥰

1.8K 158 20
                                    

Continue from previous part .....

Haseena Pushpa ji ke Ghar ke andar gayi ...

Haseena- Pushpa ji ... Karishma Singh Kahan hai ....

Pushpa ji- Jai hind madam sir .... Kya hua aap yaha kaise aur aap itna haanf kyun Rahi hain ... Sab thik toh hai ...

Haseena- Jai hind pushpa ji .... Abhi hum aapko kuchh v nahi samjha sakte hain ... Bs aap ye btaiye Karishma Singh Kahan hain ... Hume unse kuchh jaruri baat karni hai ....

Pushpa ji- Madam sir aap saant ho jayiye ... Karishma ji abhi taiyaar ho rahi hai ... Wo thori der me aa hi jayengi ....

Haseena Taiyaar hone ke naam sun ke Sehem si gayi lekin usne phir v apna himmat bnaye rakha ....

Haseena- Pushpa ji hum intezar nahi kar sakte hain ... Hume jaane dijiye ... Hume unse bahut hi jaruri baat karni hai ....

Pushpa ji- Thik hai madam sir ....

Haseena phir Karishma ji ke kamre ki taraf bhaag ke jaati hai ...

Pushpa ji apne me hi bahut khus ho rahi thi ...

Pushpa ji (in mind) - Aakhir Madam sir aa hi gayi..... Hamari Karu ki khusi ab use mil jayegi .... Usne bachpan se bahut hi akelapan aur khalipan dekha hai ... Dhanyawad shiv ji aapne hmari prarthna sun li ...  Humari beti ke liye Madam sir jaisi nek dil insaan bheja hai aapne Thanku ...

Pushpa ji Santu aur cheeta ko call krti hain ... .

Santu- Ji pushpa ji ... Bataiye kya hua ... Madam sir aayi ki nahi.... Unhone apne dil ki baat keh di ... Bataiye na pushpa ji ...

Cheeta- Haan pushpa ji bataiye na...

Pushpa ji- Amma tum dono chup Karo ... Hum yahi batane ke liye call kiye the ... Madam sir aa gayi hain aur wo abhi Karishma ke kamre me gayi hain ... Ab pta nhi unhone kya kaha hai kya nhi ...

Santu- Pushpa ji aap hume video call kijiye na hume v dekhna hai ... Madam sir kaise apne dil ki baat Karishma madam se kehti hain ...

Pushpa ji- Amma bhakk santu ... Tum v kuchh v bolti rehti ho ... Hum undono ki baat kaise sun sakte hain ... Jab wo bahar aayenge tb khud hi bta denge ... Ab rakho tum phone .. Aaj hmari khas mehman v aa rhi hongi ...

Santu- thik hai pushpa ji hume btaiyega jarur ki kya hua ...

Pushpa ji- Thik hai rakho phone aur Thane pe dhayan rakhna ...

Pushpa ji call cut kr deti hain ...

Ab baat karte hain Humare Kareena ki ...

Haseena ji jaise hi kamre me jaati hain ...(Actually kamre ka door lock nahi tha kyuki Karishma ko kahin na kahin pta tha madam sir jarur aayengi .. ) Dekhti hain Karishma ne bahut hi khubsurat si saari pehen rahi hoti hai lekin use pin karne me problem ho rha tha ... Aur Karishma Door ke oposite side. Face karke khadi thi ... Jaise hi door se kisi ke aane ki awaj hui ...

Karishma- Amma dekhiye na ye pin humse lag hi nhi rha hai ... Ab hum taiyaar kaise honge ...

Haseena Aage badhti hai aur Karishma ke saari me Pin karne lagti hai tabhi karishma use dekhti hai....

Karishma- Madam sir .... Aap ... Aap yaha kaise..... Sab thik toh hai ....

Haseena- Karishma Singh aaj aap bahut sundar lag rahi hain ....

               (Karishma Look👇)

               (Karishma Look👇)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
MOHABBAT KI DUNIYA 💕💕Where stories live. Discover now