First Kiss 😘

2.2K 162 33
                                    

Haseena Karishma Ko Apne table ke paas leke aati hai ....

Haseena- Karishma Singh ..... Aa.... Sorry .. Karishma Aap comfortable toh hain na ....

Karishma- Ji ji hum thik hain ....

Kuchh der tk bs dono ek dusre ko dekh hi rhe the aur Muskura v rhe the ... Tabhi ek Waiter unke paas aata hai ...

Waiter- Ma'am aapka order ....

Haseena- Aaa .... Haa... Karishma bataiye na .... Kya lengi aap ...

Karishma- Areh aap bataiye .... Aap jo v lengi hum v wahi le lenge ...

Haseena- 2 cup of Hot Coffee ...

Karishma- Aapko v hot coffee pasand hai ...

Haseena- Aapko v Mtlb ... Aapko v hot coffee hi pasand hai ...

Karishma nodded in yes .... And they shared a laugh ...

Dono ne coffee pi aur Kuchh Baatein v ki ... Haseena toh Sirf Karishma ki baaton me hi khoyi hui thi ....

Karishma- Haseena ji .... Chalein ab hum ....

Haseena- Haan .... Haan .... Sorry sorry hum samay ka dhayan hi nahi rha ... Chaliye ....

Dono cafe se bahar aaye .... Aur car me baithe ... Haseena drive kar rahi Thi aur Karishma Passanger seat pe baithi hui thi .... there was complete silence and they both think .... " Kitne lucky hain na hum ... Aapke sath samay bitana hume bahut achha lagaa.... Hum apni puri zindagi aapke sath aise hi guzarna chahte hain .... Love you Karishma / Haseena ji ...

Haseena broke the silence ....

Haseena- Karishma.....

Karishma- Haan ... Haan ... Boliye na ...

Haseena- Please aap hume galat mat samjhayega ... Lekin kya aap humare sath kuchh aur waqt guzarengi ....

Karishma- Ye aap kaisi baatein kar rahi hain .... Hum kyun galat samjhenge.... Aur waqt bitane me kya galat hai ....

Haseena- Nahi .... Kuchh galat nhi hai .... Toh chaliye hum aapko apni sabse khubsurat jagah pe leke chalte hain ....

Karishma- Ji chaliye ... Hume v aapke sath waqt bitana hai ....

Haseena Karishma ko seher se bahut dur leke gayi .... Ek aisi jagah jahaan pura Aasman Chand sitaro ki khubsurti se bhara hua tha .... Dharti pe Chand ki roshni aur Jugnu ki chamak mashallah khubsurti bikher rahi thi .... Sab kuchh ek fairytale jaisa lag rha tha ....

Haseena entwined her finger with Karishma and get her out of car ....

Karishma- Haseena ji .... Ye bahut khubsurat hai .... Kya sach me aisi jagah hai ya hum hi pagal ho gaye hain ....

Haseena- Hamari Pyari Karishma .... Ye sab sach hai .... Aapki zindagi ka Jhuth se koi wasta ho hi nhi sakta jab tk Haseena aapke sath hai ...

Karishma is super happy to see this amazing and unbelievable view ....

Haseena- aayiye Yaha baithiye (point towards a Table ) ....

Karishma- Haseena ji ... Aapko is jagah ke baare me kaisa pta ... Ye toh seher se bahar hai ...

Haseena Karishma ke Gale ke around hath dalke kehti hai  ....

Haseena- woh humko aise pta hai... Humari hone wali begam jaan ... Jab hum aapse nhi mile the to hum Khubsurat aur Anokhi Cheezo ko talash me aksar bhatkte rehte the to ek din hum is raste se jaa rhe the toh jab humne ye nazare dekhe toh hume ye jagah apni si lagne lagi ...  Yaha ki sadgi , Khubsurti sab hume apni si lagne lagi .... Aisa lagta tha khuda ne is Khubsurti ko hamare liye hi bnaya hai ....

Karishma- Ye sach me bahut khubsurat hain .... Hum v is jagah ki khubsurti me kho se gaye hain ....

Haseena- Aapse Kam humari begam jaan .... Aapki Khubsurti aur sadgi is jagah se kahi jyada khubsurat hai .... Achha aapko ek bataye ....

Karishma- Ji kahiye na ....

Haseena- ye jagah na Bahut Khubsurat hai lekin aaj hume aisa lag rha hai is jagah pe Khubsurti ke sath sath sukoon v hai .... Aap sirf humari mohabbat nahi hai aap humari sukoon humari khwahish humari Jaan hai .....

And Haseena kissed on Karishma cheeks .... Karishma got shocked for a second but she is very happy from inside and her cheeks get red ....

Karishma- Aap v humara sukoon hain .. humare gusse ki santi hain aap ... Humare dil ki dhadkan hain aap .... Ab ye zindagi aapki hai aur Aap Iske Malik ....

Haseena- Kash ye Pal kabhi khtm hi na ho ... Kaash puri zindagi isi pal me thammm jaye ...  ye chand humari mohabbat ki gawah hai .... ...

And Haseena asked Karishma for a Kiss while coming close to her ... And Karishma Down her head little as she is giving permission to her Haseena ji ....

Haseena slowly Cupped Karishm's Face and kissed on her both cheeks and come little close to her lips and asked ...

Haseena- May i ....?

Karishma Didn't say anything and give her permission through her Beautiful eyes and her heart beat got Little fast as Haseena is coming close to her ....

Haseena placed her lips on Karishma's Lips .... And background music has started in there mind ....

They are In that position for like more than 15 minutes .... And it is very smooth and soft kiss ....

They break the kiss due to shortage of oxygen ....

Haseena- Thanku begam jaan .....

Karishma- Love you 😘😘

Karishma ne apna chehra Haseena ke chest ke paas chhupa liya aur use hug karke bs baithi hui thi ....

After 2 hour ....

Haseena- Karishma ....

Karishma- Jii ......

Haseena- Suniye na ....

Karishma- Aapki hi toh sunna chahte hain kahiye na ...

Haseena- Aapko nahi lagta raat thori jyada ho gayi hai aur Amma aur Ammi dono hi aapka aur humara intezar kar rahi hongi ghar pe .... Toh ab hume yaha chalna chahiye ...

Karishma- Hum toh bhool hi Gaye .... Aapke aas paas hone se na hum apne aap ko hi kho dete hain .... Chaliye ab jaldi ....

Haseena laughs at her cute allegation...

Karishma- Chaliye ab jaldi ... Baad me has lijiyega ... Pta nahi Amma puchengi toh hum kya hi kahenge ....

Haseena- Saant .... Hum chal rhe hain ...

Haseena Karishma ko leke gaadi ke paas aayi again dono car me baithke nikal gaye ghar ke liye .... Pehle Haseena Karishma ko leke uske ghar chhorne aayi ...

Karishma- Ab hmara ghar toh aa gya ... Ab aap v jayiye ammi intezar kar rahi hongi ....

Haseena- Kab wo din aayega .... Jab humare ghar ke raste v ek aur manjil v ek ...

Karishma- Bs bs ... 3 hafte ki hi toh baat hai ... Phir hum honge sath ...

Haseena (in fake sad tone )- Ji .... Thik hai jayiye aur aaram kijiyega ... Hum v chalte hain bye ....

Karishma Give a quick pack on Haseena's lips .... And say bye before Haseena could understand the situation ....

Haseena thori si shock ho gyi apni begam jaan ki mohabbat se lekin phir wo smile karte hue apne ghar chali gayi .....
























........  .........  ..........  .......... ............  .... .........

That's it for today ....

Hope you all like it and if you like it please do votes and comments and follow me ....

MOHABBAT KI DUNIYA 💕💕Where stories live. Discover now