Shadi Fix 👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩

1.6K 153 36
                                    

Haseena Karishma ke kamre se bahar aa hi rahi thi ki Karishma ne uska pakda aur use apni aur khicha ...

Karishma- I'm Sorry madam sir .... Lekin Hum chahte hain hum apni puri zindagi jinke sath bitana chahte Hain unse aap v mile ....

Haseena- Karishma Singh hum aapke liye sab kuch kar sakte hain lekin please ye humse nahi hoga ....

Karishma- Aapne hi toh kaha tha na ki aap hmari khusi ke liye kuchh v kar sakti hain ... Toh humari khusi isi me hai ki aap khud unse miliye ...

Haseena Ne bahut himmat juta kar haan keh diya ....

Aur special guest thodi der pehle hi pushpa ji ke ghar aa chuke the ... Aur unke aur pushpa ji ke beech baatchit v kaafi aage badh gayi thi ...

Karishma Haseena ka hath pakadti hai aur kehti hai chaliye bahar ...

Dono Karishma ke kamre se bahar aate hain ... Aur Haseena jaise hi us guest ko Pushpa ji ke yaha dekhti hai ... She is shocked .... Haseena is completely blanked for 4-5 minutes ....

Pushpa ji- Madam sir .....

Haseena- .......... 

Karishma- Madam sir .... Kahan kho gayi hain aap ...

Haseena- Haaan .... Haan ... Kuchh kaha aapne Karishma Singh .... Abhi ... Abhi ... Humne Jo dekha hai kya wo sach hai ....
Nahi nahi lgta hai hum pagal ho rhe hain .... Nahi ye kaise ho sakta hai ... .

Karishma Haseena ke paas aayi aur kaha ...

Karishma- Madam sir .... Saant ... Aapne jo v dekha hai bilkul sach dekha hai.... Kuchh v jhuth nahi hai ...

Haseena- Matlab yaha Ammi sach me hai..... Lekin ammi yaha kaise ho sakti hain ... Aur haan aapne toh kaha tha yaha aapko dekhne aane wale hain ... To ammi kyun aayengi ...

Haseena ke man me laakho sawal the aur wo bs panic kiye jaa rahi thi ...

At last Ammi Haseena saamne uth ke aayi aur use gale se lga liya aur pehle apni beti ko saant kiya ...

Ammi- Haseena tu meri baat sun ...

Haseena- Ammi aap yaha kyun aayi hai ...  Agar aap yaha hmare liye kuchh v kehne aayi hain toh please chaliye yaha se ... Ab kuchh nhi ho sakta hai humne Karishma Singh ka faisla jaan liya hai ... Chaliye aap hmare sath ...

Ammi- Haseena tu pehle meri baat toh sun ... Tujhe pta hai ye sab humne aur pushpa ji ne mil ke kiya hai ...

Flashback .......

Pushpa ji aur Karishma ne Haseena ke confessions ke liye plan bnaya ...

Pushpa ji- ab hume lagta hai is sab me hmari madad ek hi insaan kr sakte hain ...

Karishma- Kon Amma ...

Pushpa ji- Haseena madam ki Ammi ...

Pushpa ji Ammi ko call krti hain ...

Pushpa ji- Namaste ... Noor ji ...

Ammi- Namaste pushpa ji ... Kahiye aapne hume kaise yaad kiya ...

Pushpa ji- Noor ji ... Hum aapse kuchh kahenge aap use dhyan se suniye aur samjhne ki kosis kijiyega ...

Pushpa ji Karishma ki feelings aur Haseena ka apne feelings ko na manna saari baatein ammi se kehti hain ... Pehle toh Ammi bahut khus hoti hain ki koi hai jo unki beti se itni mohabbat karti hain ...

Ammi- Toh pushpa ji kahiye ... Hum isme aapki kaise madad kar sakte hain ...

Pushpa ji- Aapko kuchh nahi karna hai bs kal jab hum kahe toh hmare ghar Karishma se Madam sir ke riste ki baat ke liye aana hai ...

MOHABBAT KI DUNIYA 💕💕Where stories live. Discover now