PART 3

939 102 18
                                    

Hey guys ! Kaise h aap sab? I hope all r doing good .
So start karte h aaj ka part..........

Cafe m sirf HM n KS h aur koi nhi h....

HM KS ko andar lekar jaati h aur
KS - Haseena yahan ye sab kya h aur aap hame aaj achanak kyun lekar aai h ride pe .? Hame to abhi mile hue sirf ek hi din hua h naa?
HM - Shaant Karishma .....humne dekha tha ki aap thoda uncomfortable feel ho rhi thi uss insan k saath to humne socha ki hum yaha le aae aapko.....aur decoratio s k baare m to hame nhi pta......sorry agar aapko bura laga ho to......
(In mind - Bas thodi der wait kijiye yahan par aane ka asli maksad pta chal jaega....aapko.....)
KS - are hame nhi bura laga aap please maafi mat mangiye....
Kuch order kare plzz bohot bhuk lagi h.....
HM - Ji to boliye ye cutiepie kya khana pasand karengi....?
KS - Aap jo order karengi vhi kha lenge.....
Phir HM order karti h aur dono khana khaate h....

Aur cafe m kuch romantic songs play ho rhe the .....
Khane k baad HM cafe k ek waiter ko sound badhane k liye bolti h aur
HM - Kya aap hamare saath dance karna pasand karengi ?
KS - Yes (with a big smile pn her face)
HM KS ka ek haath uske shoulder par aur dusra haath uske chest par rakhti h aur apna haath KS k kamar m rakhti h aur dono dance karne lagte h without breaking the eyelock.....

Kuch der baad HM cafe vaalo ko kuch ishara karti h aur sabhi log vahan se chale jaate h.....
HM apne knees par baithti h aur
HM - Karishma hum jo  ol rhe h vo plzz pehle sunn lijiye uske baad react kariyega...plzzz......she takes a deep breath....and tells in one go...
Karishma hume aapse pehli nazar m hi pyaar hogaya tha jab aap yahan par pehle din aai thi ...apko roz chup kar dekhte the aur apko niharte the.....hum aapse bohot pyaar karte h ....I LOVE U KARISHMA......
KS - was standing numb as it was her dream come true....but she was not knowing how to react......

(Vo dono ko nhi pta ki vo dono ek dusre se pyaar karte h matlb HM ko nhi pta ki KS use pehle se pyaar karti h aur vice versa...)
HM - Kyaa aap humse pyaar karti h ?
KS (no response)
HM - Plzzz jawab dijiye ....hum sachme aapse bohot pyaar karte h...and she makes a crying face.....
KS still no response (bhai bohot bada shock h uske liye yaar thoda time to lagega usko digest karne k liye....)
HM sad hoke vahan se chali gai .......aur KS  k liye ca  book kar loya aur safety precautions liye taaki KS safely hostel pahunch jaaye.....
HM bike se kahi chali gai aur ek jagah par bike rok ke rone lagi aur usne khudko promise kiya ki vo ab KS k kareeb nhi jaegi aur use dur rahegi.....
KS ko car k horn se hosh aaya aur vo HM ko dhundne lagi par vo nhi dikhi.....
Cab driver uske paas aaya aur bola HM ne aapke liye cab book ki h.....
KS baithi cab maur hostel chali gai....
HM v hostel pahunch gai ...........
KS hostel aai aur sidha gai HM k kamre m aur usne dekha ki............



Thats it for today....apka bonus part dediya h.....
Plzz votes aur comments kardo.....aaplog kuch comment nhi karte ho aur mujhe likhne kaa mann nhi karta....
Plzz do comment .....
Thank u
Bye.....

Peaceful Love StoryWhere stories live. Discover now