PART 7

853 87 10
                                    

Hey guys ! Kaise h aap sab? I hope all r doing good .
So start karte h aaj ka part..........
NOT PROOFREAD

AAJ FREE THI TO I UPLOADED IT....AUR NEXT PART AAEGA ON 28 or 29 MAY.......

HM AUR KS DONO APNE APNE KAMRE M CHALE JAATE H AUR SO JAATE H......
AADHI RAAT KO HM DHIRE SE WARDEN SE CHUPTE HUE (AS I ALREADY TOLD THAT THEY LIVE IN HOSTEL) AUR KS K ROOM K DOOR KO KNOCK KARTI H.....
AUR KS KI EK ROOM MATE DOOR KHOLTI H AUR BOLTI H...
KS ROOMMATE - GOOD EVENING MAM
(NOTE - SENIORS KO JUNIORS WISH KARTE H AUR KA HI V SENIORS KO GOOD NGT KABHI V WISH NHI KARNA CHAHIYE CHAHE VO SONE KA SAMAY HI KYUN NAA HO....
AUR M ISLEY ITNE SURE SE BOL RHI HUN AS I M A MEDICAL STUDENT ,....)
HM NOD KARTI H AUR BOLTI H KI KARISHMA KO CHODKE SABHI LOG DUSRE ROOM M SO JAO.......
(NOTE - DONT WANT TO HURT ANY1 FEELING ....WRITING IT JUST FOR THE SAKE OF STORY...)
JUNIOR OK BOLTI H AUR KARISHMA KO CHODKE BAKI SAB BAHAR CHALE JAATE H ......

HASEENA KARISHMA K PAAS JAAKE LET JAATI H ....AUR USE PYAAR SE DEKHTI H THODI DER PHIR USKA FACE CUP KARTI H AUR USKE LIPS KO KISS KARNA START KARTI H.....
DUE TO THIS KS KI NIND KHUL JAATI H ..AUR.....































DEKHTI H KI UDHAR KOI NHI H....
JI  VO KS KA SAPNA THA....🤭
KS JHATT SE UTHKE BAITH JAATI H AUR BLUSH KARTI H...
USKE BAAD VO SO JAATI H.....

Next morning.....
KS AUR HM READY HOTE H AUR DONO COLLEGE JAATE H.....
BREAK TIME M KS AUR HM MILTE H AUR HUG KARTE H AUR KS USKE SAPNE K BAARE M HM KO BOLTI H......

HM - HMMM.....BOHOT JYADA DESPERATE H KOI😉
KS - HAN H  BOHOT JYADA .......AB NAA DUR RAHA NHI JAA RHA H AAPSE .....
HM - OHHO ....TO DUR REHNE BHI KON BOL RHA H AAPKO DESPERATE QUEEN......
AUR HM KS KO TIGHTLY HUG KARLETI H........
KS - PLZZ NAA BABY HUM SACHME AAPSE DUR NHI REHNA CHAHTE,......PLZZ KUCH KIJIYE  NAA......
AND HM KO TIGHTLY PAKADKE RONO LAGTI H....
HM - BABY PLZZ MAT ROIYE HAM SAATH M HI RAHENGE....THIK H .........
KS - PLZZ HAME AAPKE PAAS HI REHNA H .....PLZZZZ
HM - ACHA THIK H CHALIYE HOSTEL CHALTE HAMARE ROOM M KOI NHI H .....AS VO LOG APNE GHAR GYE H......THIK H VAHAN PAR ARAM SE BAITHKE BAAT KARENGE......
KS - THIK H......AUR HM USKE TEARS WIPE KARTI H AUR USKO LEKE DONO HM K ROOM K ANDAR JAATE H........
AUR DONO FRESH HOTE H AUR HM BED PAR LETTI H AUR KS USKE UPAR AAKE LET JAATI H AUR ....
KS - PLZZ JAAN HAME AAPSE DUR NHI REHNA ......
HM- HAAN BABY AB HAM SAATH HI RAHENGE HUM ABHI HUM DONO K PARENTS KO CALL KARTE H AUR EK SAATH APNA DECISION BATAENGE,....THIK H....
DONO APNE PARENTS KO CALL KARTE H AAUR UNKA DECISION BATATE H AUR UNKE PARENTS MAAN JAATE H AS I ALREADY TOLD U THAT UNKE PARENTS MODERN IDEOLOGY K H SO MAAN JAATE H.....
AUR AS BAAT KARTE TIME DONO KHADE HOTE H AS TENSION THI DONO KO TO AS AB UNLOGON KO POSITIVE SIGN MIL JAATA H TO.....
KS EKDUM SE HM K UPAR JUMP KARTI H AUR ISS SUDDEN ST3P KI VAJAH SE HM GIR JAATI H BED PAR WITH KS ON TOP OF HER.....
HM FLIPS THE POSITION AND OPENS HER MOUTH TO TELL SOMETHING TO KS BUT KS HM K LIPS KO PASSIONATELY KISS KARNE LAGTI H..........HM ALSO PARTICIPATES WITH THE SAME PASSION.....

THODI DER  DONO KISS BREAK KARTE H AUR EK GHAR DHUNDNE K LIYE NIKAL JAATE H KYUNKI HOSTEL M EK SAATH REHNA POSSIBLE NHI H.......

THODI DER  DHUNDNE K BAAD DONK KO EK GHAR MIL JAATA H AUR HOSTEL SE NIKALNE KAA PROCEDURE COMPLETE KARKE DONO USS GHAR M SHIFT HOJATE H JO KI CLG SE SIRF 5 MIN K DURI PAR H......
AS DONO BAHUT THAK JAATE H AUR NEXT DAY CLG V JAANA THA TO DONO EK DUSRE KO CUDDLE KARKE SO JAATE H........









THATS IT FOR TODAY....
SO PART UTNA LAMBA NHI HOPAYA,......
PLZZZZ DO VOTE N COMMENT
BYE...

Peaceful Love StoryWhere stories live. Discover now