PART 4

919 98 13
                                    

Hey guys ! Kaise h aap sab? I hope all r doing good .
So start karte h aaj ka part..........
NOT PROOFREAD

Aur haan HM k roommates kisi kaam se bahar gye h to vo log parso aaenge....

So KS sidha HM k room m gai aur usne dekha ki.........



HM kamre m nhi h aur washroom m se pani kaa awaaz aa rha tha......
KS washroom k taraf jaati h aur usne dekha ki door andar se locked nhi h to vo dhire se darwaza kholi aur andar jhank ke dekhi to ...HM shower on karke silently ro rhi h ......
KS HM k taraf gai aur usne HM ko piche se hug kar liya......aur HM dar gai ki kon aise aagaya ...aur vo uske grip se bhagne k liye koshish kar rhi thi haath pair chalake to KS ne usi grip ajr fight kardi aur use khinchke kamre m lekar aai aur HM ko apne taraf turn karti h aur uska face cup karke bolti h.....
KS - Haseena plzz shaant hojaeiye hum h Karishma....plzzz....
HM uska haath hata deti h apne gaal se aur bolti h ..
HM - Kyu aai h aap yahan.....aapko humse pyaar nhi h hame pta h aur hum aapko kabhi bhi force nhi karenge hamse pyaar karne k liye....hume pta h ki aapko guilt ho rhi h ki aapne hame koi nhi jawab nhi diya...koi baat nhi....aapko guilty hone ki zaroorat nhi h hum sambhal lenge khudko...plz chale jaiye....
KS use gusse se dekhti h aur bina kuch bole HM kaa haath pakadkar use washroom m lejaati h aur kuch kapde dekar bolti h

KS - Jaiye jaake change karke aaiye aapse baat karni h .....
Aur HM chali jaati h change karne......

Thodi der baad HM aati h aur KS uske paas ati h aur uske eyes aur mouth ko cloth se bandh deti h aur haath pakadkar bahar lejaati h....aur HM uske grip se bahar aane ki koshish karti h par KS chillati h ...
CHUP CHAP CHALIYE HAMARE SAATH.....
Aur HM chup chap chalti h uske saath...........



Thank u
That's it for today...
Next part long hoga....

Aur haan comment karke batana kaise laga part......aur KS HM ko jahan lekar jaegi...?..??...

Peaceful Love StoryWhere stories live. Discover now