PART 6

999 100 16
                                    

Hey guys ! Kaise h aap sab? I hope all r doing good .
So start karte h aaj ka part..........
NOT PROOFREAD

HM AUR KS EK DUSRE KO HUG KARKE SOJATE H......
MORNING ,
HM KI AANKH KHULTI H AUR VO DEKHTI H KI KS USKE UPAR SOI H AUR USKE CHEHRE PAR EK PYAARI SI SMILE H.....
HM KS K FOREHEAD PAR KISS KARTI H AUR KS KO UTHATI H.....
HM - BABY ,UTH JAO .....
KS - UMM AND SHE SNUGGLES INTO HER MORE.....
HM - UTH JAIYE BABY WARNA CLG K LIYE LATE HO JAENGE
KS - PLZZ SONE DIJIYE NAA HAME NHI UTHNA AUR AAP V SOJAIYE ...
HM - BABY PLZZ UTH JAIYE ....
BUT KS DOSENT WAKE UP SO....
HM MAKES HER SLEEP BESIDE HER AND CAPTURES HER LIPS TO WAKE HER UP.....
KS - UMMM .......UMMMM....
HM - AB UTH JAIYE PLZZ .....WARNA HUM WAPAS APKO KISS KARDENGE AUR AAPKO PURE 2 DIN TAK SONE NHI DENGE😉😉SAMAJH RHI H NAA AAP HAMARI BAAT KO ?
KS WAKES UP WITH A JERK😳 BCOZ USE PTA H KI HM JO BOLTI H VO KARKE DIKHATI H.....
HM LAUGHS AND HUGS HER AND .....
HM - GOOD MORNING BABY.....
KS - GOOD MORNING JAAN....
HM KISSES HER FOREHEAD.....
HM - BABY HAM JAATE H APNE ROOM M FRESH HOKE AATE H COLLEGE M MILTE H AAPSE....😘
KS - OK JAAN 😘
HM CHALI JAATI H APNE ROOM M AUR KS V FRESH HOJATI H AUR DONO CLG AATE H.....
CLG M AANE K BAAD PTA CHALTA H KI AAJ JUNIORS AUR SENIORS KA EK SAATH CLASSES H .....
HM AUR KS BOHOT KHUSH HOTE H......
TO TEACHER AAKE BOLTE H KI ABHI AAPKA LAB H AUR JUNIORS AUR SENIORS KO SAATH M KAAM KARENGE .....
TEACHER BAITHKE PADHANE LAGTI H AUR STUDENTS UNKE CHARO AUR KHADE HOJATE H .....HM AND KS ARE STANDING BEHIND THE LECTURER.
AUR HM KS K LAST M LEJATI H AUR VO DONO EK DUSRE K HAATH PAKAD KE CLASS SUNN RHE THE...
BUT THODI DR BAAD HM USKE HAATH KO KS K AROUND DAALTI H AUR USE APNE PAAS KHINCHTI H.....
KS SHOCK HOJATI H .....AUR BLUSH KARTI H ...AUR APNA HAATH HM K WAIST K AROUND DAALTI H.....
FIR KUCH DER BAAD HM USKE HAATH KO KS K SHOULDER SE USKE KAMAR TAK SENSUALLY MOVE KARTI H AUR USKE KAMAR KO TIGHTLY PAKAD KAR APNE TARAF KHICHTI H......
KS(LOW VOICE AND BLUSHES) - KYA KAR RHI H JAAN AAP PLZZ LEXTURE  SUNNE DIJIYE NAA......
HM(IN LOW VOICE) - AAP LECTURE SUNIYE HUMNE KYA KIYA.....
KS - AAPNA INNOCENT MAT BANIYE AAPKO PTA H AAP KYA KAR RHI H .... PLZZ NAA YE SAB BAAD M KARLENA AGAR SIR DEKHENGE TO CLASS SE NIKAL DENGE.....
HM - NAA HUM TO APNA KAAM KARENGE AUR SIR KO PTA NHI CHALEGA...TENSION MAT LIJIYE BABY......
KS SIGHS ...AND MAKES A GRUMPY FACE....
HM SLIGHTLY SMILES AND USKE DUSRE HAATH SE KS K FACE PAKADKAR APNE TARAF KARTI H AUR USKE LIPS KO SMOOCH KARTI H.....
KS SHOCK HOJATI H 😳 ......
KS - KYA KAR RHI H AAP JAAN ....CONTROL KIJIYE KHUDKO......
HM - ARE BABY JAB AAPKI GF ITNI IRRESISTIBLE HO AUR BOHOT JYADA VALA CUTE HO TO KOI KAISE CONTROL KAR SAKTA H ?
AUR HM KS K LIPS KO PHIRSE SMOOCH KARTI H......
KS - PLZ NAA JAAN MAT KARIYENA AISA ....KOI DEKH LEGA.......
HM - EK KAAM KARTE H BAHAR CHALE JAATE H.....TAB KOI NHI DEKHEGA....AUR KOI DISTURB V NHI KAREGA ...KYA KEHTI H AAP😉
KS SHARMA JAATI H AUR BOLTI H NHI NAA PLZZ.....
HM V APNI SHARARTI BAND KARTI HAUR DONO LECTURE SU TE H AUR APNE APNE ROOM M CHALE JAATE H......



THANK U THATS IT FOR TODAY......
AUR AAPKE COMMENTS K HISAB SE PART LONG YA SHORT HOGA SO....JYADA COMMENTS KARO.....
AUR HAAN YE BATANA COMMENTS M KI 2- 3 PARTS K BAAD MATURE CONTENT CHAHIYE YA SHAADI K BAAD MATURE CONTENT CHAHIYE ?
BYE

Peaceful Love StoryWhere stories live. Discover now