PART 5

954 92 14
                                    

Hey guys ! Kaise h aap sab? I hope all r doing good .
So start karte h aaj ka part..........
NOT PROOFREAD

KS HM KO USKE ROOM M LEJAATI H AS KS ROOM M 2 LOG HI REHTE H ...AUR KS KI DUSRI FRND AVI GHAR GYI H......

KS HM KO APNE BED PAR BITHATI H AUR USKE PAAS KNEES PAR BAITHKE USKE AANSU POCHTI H AUR USKE HAATH KO PYAAR SE PAKADKAR BOLTI H....
KS - HASEENA PLZZ ROYIYE MAT HUM AAPKO ROTE NHI DEKH SAKTE.,...PLZZ......
HM - HUM NHI RO RHE H HUM THIK H.....AAP PARESHAN MAT HOAIYE ...HUM APKO KABHI FORCE NHI KARENGE ....HUM THIK H...AAP PARESHAN MAT HOIYIYE.......
KS USKA FACE CUP KARKE BOLTI H ....- ARE AAP NHI SAMAJH RHI H ..HUM V AAPSE BOHOT PYAAR KARTE H ...ARE HUM TO AAPSE PEHLE DIN SE PYAAR KARTE THE , H AUR RAHENGE.....AAPKO SAD HONE KI ZARORAT NHI H.....HUM TO BAS SHOCK M THE KYUNKI HUMNE KABHI NHI SOCHA THA KI AAP HUMSE PYAAR KARENGI.....ISLEY AUR AAPNE TO SUDDENLY BOLDIYA NAA TO HUM KUCH REACT NHI KAR PAYE....PAR JAB HUM HOSH M AAYE TO HUM TURANT APKE PAAS CHALE AAYE.....
HM(SHOCKED AMD HAPPY) - KYA?.? AAP SACH BOL RHI H NAA AAP HUMSE SACH M PYAAR KARTI H?
KS - HAAN HASEENA HUM AAPSE SACH M PYAAR KARTE H ...I LOVE U HASEENA....
HM - I LOVE U TOO KARISHMA...AAP SOCH V NHI SAKTI HUM KITNE KHUSH ...
HM KUCH AUR BOLNE VAALI HOTI H PAR KS USKE LIPS KO KISS AUR SUCK KARTI H....
HM SHOCK SE BAAHAR AATI H AUR VO V USE KISS KARTI H....
AS HM BAITHI THI BED PAR TO KS JAB KISS KARTI H DONO BED M LET JAATE H HM DOWN AND KS ON HER.......
DONO KO EK DUSRE KO CHODNE KAA MANN NHI KAR RHA THA PAR DONO NE KISS BREAK KIYA AUR KS HM K CHEST PAR APNA SAR RAKHKE USKE UPAR LET GAI AUR RONE LAGI.....
HM - ARE KARISHMA ,....BABY KYA HUA AAP RO KYUN RHI H ?
KS - ROTE HUE BOLTI H....HUMNE KABHI NHI SOCHA THA KI HUM KABHI AAPKO APNE PYAAR KA IZHAR KAR PAENGE...THANK U HUMSE PYAAR KARNE K LIYE.....BOHOT PYAAR KARTE H AAPSE .,...NHI REH PAENGE APKE BINA...........I LOVE U SO MUCH.....
HM - HUM V AAPSE BOHOT PYAAR KARTE H ....HUM V AAPKE BINA NHI REH PAENGE ... I LOVE U TOOO......




THATS IT FOR TODAY....

SORRY FOR THE SHORT PART.....

PART AAPKE COMMENTS K HISAB SE SHORT YA LONG HOGA.......
AAPLOG COMMENTS NHI KARTE HO TO LIKHNE KAA MANN HI NHI KARTA......VAISE V M BOHOT LAZY HUN AGAR AAPLOG COMMENTS NHI KAROGE TO BILKUL   LIKHNE KAA MANN NHI KAREGA......

SO PLZZ DO COMMENTS AND VOTES........

THANK U
BYE

Peaceful Love StoryWhere stories live. Discover now