Chapter 24: His Birthday

302 19 127
                                    

Kaushalya stared at her, Nitya said "ek bhi shabd main nahi sunungi meri behen aur mere hone waale bache ke khilaf... aapko jo kehna hai mujhe kahiye par agar aapne meri mannu ko kuch kaha na toh main bardasht nahi karungi! Hamare bache ko janam dene jaa rahi hai kamse kam iss baat ka hi lihaj rakh lijiye.."

Kaushalya was just left froze at her placing hearing her. "tum aise kaise baat kar sakti ho mujhse?" she asked

"aur jis tarah se aap baatein karti hai uske hisab se mujhe aapko ghar hi nikal dena chahiye jaise baki bahuyie karti hai!" Nitya confronts her. 

Kaushalya had no words left, she walked back to her room.

Manvi apologizes "I am sorry Di.. main kuch soch rahi thi aur wo step miss ho gaya.."

Nitya cupped her face and said "it's okay mannu.. Agli baar please dhyan rakhna"

Manvi promised "I will Di.. auntyji ko mauka bhi nahi dungi aap ko sunane ka"

A smile curved up her lips and she placed a soft kiss on Manvi's forehead. 

Aniket and Aarav were staring at her with an open mouth. Nitya glared at them "kya tum dono muh kholke dekh rahe ho mujhe! jaana nahi hai kya office?" she asked.

 Nitya glared at them "kya tum dono muh kholke dekh rahe ho mujhe! jaana nahi hai kya office?" she asked

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aarav nodded "haa.. haa jaana hai" Aarav pulls Aniket along with him. 

He laughs "bhai aaj toh bhabhi maa ne apna chandi roop dikhaya" he said.

"beta wo toh maine pehle bhi dekha hai..." Aniket replies. 

Aarav teases him "ohho.. isliye darte ho bhabhi maa ne itna haan?" 

"Chup kar.. jaa office" Aniket said annoyed. 

It was another day, today was special and Nitya had made plans for it. She turned off the stove and went out of the kitchen. She went into Aarav's room but only saw Manvi. She asked "mannu Aaru kaha hai?" 

"Di usko kaam tha toh subah subah hi nikal gaya" she informed.

She was shocked "kya?? lekin maine nahi dekha usko jaate hue" she said

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

She was shocked "kya?? lekin maine nahi dekha usko jaate hue" she said. 

"Di.. aapka laadla chupke chupke aata jaata hai! pakka uska kahi chakkar chal raha hai" she assumed. 

My Brother's Surrogate (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें