Chapter 47: His Emotions

72 17 97
                                    

Aarav turned to leave but stopped when Manvi held his wrist. He looked at her and she smiled at him "sorry" she apologized.

"Kisliye?" He asked.

She sat up straight and made a face "main kabhi kabhi tumse ladai karte karte bahut kuch keh deti hun! Chahe wo agastya ke waqt pe kahi gayi baatein ho ya jab hospital mein bhoolke aaye they tabki.. Paris mei bhi I over reacted.."

Aarav sits down on the bed and touched her temper. She eyed him and asked "What??"

"Bukhar aaya hai kya tumhe? Tum mujhse maafi maang rahi ho?" he asked in disbelief.

Manvi closed her eyes for a moment, she smiled at him "dekho.. Ab mujhe gussa mat dilao.. Waise hi naraz hun tumse main"

"Kyun?" he asked eyeing her.

"Tum hospital se gayab ho gaye bina bataye" she complained.

"Ab agar tumhe bhool jaata toh tum hi mujhe sunati na.. Aur bhabhi maa aur bhai baby ke parents hai unka tumhare saath hona zyada zaroori tha" He replied innocently.

"Tumhara bhi tha" she said.

He just smiled at her "so jao kaafi raat ho gayi hai" he said.

"Problem kya hai tumhari? Main yahan bahut zaroori discussion kar rahi hun

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"Problem kya hai tumhari? Main yahan bahut zaroori discussion kar rahi hun.." Manvi argued with him.

"Tum nahi samjhogi" he said with some pain reflecting in his voice.

"Kya nahi samjhungi? Mujhe pata hai Di ka miscarriage tumhari wajah se hua tha aisa tumhe aaj bhi lagta hai.." she revealed.

He glanced at her in state of shock "what??"

"Jee haan! Isliye tum itne over protective hote rehte ho.. Just get over with it!' she said

"Get over with it?? Maine bhabhi maa se unka maa banne ka haq chinna.. Aur tum kehti ho get over with it?" he retorted.

"Yes.. bahut pyaar karte ho na apne bhai bhabhi se.. Ek baar socho unhe kitni takleef hogi ki abtak tum uss hadse ke liye khudko zimmedar maante ho.. Uss ek darr ki wajah se tum aane waale baby se door hone ki koshish kar rahe ho.. Kya nahi kiya tumne iss bache ke liye? Jisse nafrat karte ho usse shaadi ki... apni maa tak se khilaf gaye tum! Aaj jab ye baby ko dekhne ka din aaya toh aaye hi nahi..." she said.

He looks away as he couldn't hold his tears. She made him face her, he hugged her tightly and cried. Manvi smeared his head and said "Aarav.. Jo dil mein hai kah do.. Kabhi kabhi kuch baatein hum apne se nahi kah sakte hai lekin dusron se kah sakte hai"

"Aaj bhi bhabhi maa ki wo cheek mujhe sone nahi deti hai raat ko.. Jo haadsa mere liye tha uska sikhar bhabhi maa ho gayi.. Aur phir unki aankhon mei maa na banne ka dard dekhta hun toh mujhe aur zyda guilt hota hai! Tumhe hospital mein jaanbujhke nahi choda tha maine.. Paris mei bhi.." he paused.

My Brother's Surrogate (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें