Chapter 30: Taking Him Along

393 18 175
                                    

Aniket enters the room, Nitya glances at him through the mirror and asked "samjha aaye Aaru ko?"

"Haan samjha toh aaya.. Lekin wo kitna samjha wahi jaane" Aniketi said.

Nitya turns to him and smiles "mere devarji samajhdaar hai.."

"Haan dikh rahi hai uski samajhdari mujhe.. Manvi ko wahi hospital mein bhool aaya" Aniket comments and the concern was reflecting in his eyes.

Nitya raises her eyebrow "bhai kiska hai aakhir" she taunts.

Aniket stared at her and comments "main aise kisiko insaan ko kahi bhoolke nahi aata hun"

"Really?? Remember jab hum apne honeymoon pe jaa rahe they.. Late ho gaye they toh tum khud to train mein chad gaye aur mujhe peeche chod diya.." she reminds him.

Aniket begins to think hard. He smiled innocently and Nitya winked at him.

"Haan toh agle station pe utarke.. Wapas bhi toh lauta" Aniket exclaims.

"Ji.. yaad aaya ki honeymoon pe akele nahi jaana hota! Biwi bhi hoti hai saath mein.." Nitya said,

Aniket gets the point "haan fine.. Aaru ki zyadatar habits mujhpe hai! I agree.."

"Good! Toh pehle khudko sudharyie phir mere devar ko sudharna aur samjhana" Nitya said with a scarcastic smile on her face.

Aniket sighed deeply "offo.. Ye bhabhi devar ko toh kuch kah hi nahi sakte..aane do beti ko meri phir dekhna kaise tum dono ko tang karte hai hum" he said.

"What do you mean by aane do beti ko? Tang toh aap mujhe ab bhi karte hi ho" Nitya rebukes.

"Main tang nahi karta hun.. Ladai iss ghar mein do praani karte hai" Aniket concludes.

Nitya sighed deeply "main yahi toh nahi chahti.. Dono ko saath dekhna chahti hun main forever," she said.

"Nitu... zindagi bhar dono saath kaise rahenge??" this is totally unexpected.

"Kyun nahi rah sakte? Hamare liye saath aaye hai na dono 9 mahine ke liye.." Nitya adds.

"Haa.. majburi mein! Shaadi ko ek contract bana diya ek baar ye pregnancy ho jaaye phir batata hun Aaru ko shaadi ka maltab" Aniket muttered.

"Ani.. ek baar dono pe pyaar ho jaye na toh shayad dono shaadi ka asli matlab bhi samajh jayenge aur ye majburi mein uthaya kadam inhe hamesha ke liye atoot rishte mein bandh dega" Nitya spoke positvely.

"I hope aisa ho.. Lekin jo harkatein hai dono ki ye impossible lagta hai" Aniket said.

"Itni koshishon ke baad hum finally parents banne jaa rahe hai na?" she asked.

He shook his head affirmatively.

"Toh jab ye miracle ho sakta hai toh meri behen aur Aaru mein pyaar kyun nahi?"

"Accepted! Tumse toh jeet hi nahi sakta hun main" he sighed deeply.

Nitya laughed at this comment of his.. "Mujhse kya tum Aaru se bhi nahi jeet sakte ho!"

"Haan haan thik hai aane do baby ko phir batayenge tum bhabhi aur devar ko" Aniket said

Nitya was excited "ani.... Abhi toh kuch din hi hue hai kaise katenge ye 9 mahine?" she asked

"kat jayenge Nitu.. Jahan 7 saal intezar kiya hai waha 9 mahine aur sahi" Aniket said, holding his hand.

Nitya smiles and hugs him.

Aarav shouts "bhabhi maa"

They parted the hug and Aarav comes running. His eyes were filled with tears, Nitya asked "kya hua Aaru?"

My Brother's Surrogate (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें