part 5

345 23 4
                                    


Haseena ke samjhane par Karishma wapas khelane ke liye ready ho jati hai aur chali jaati hai waps khelne ke liye.

Tabhi Maanav chauthi ball dalta hai aur Karishma Singh apna bat ghumaati hai aur ball ko hit karti hai aur ye gla sixer aur ball boundari ke bahar. aur esi ke saath Karishma ko MS challengers se jitne ke liye chahiye aur 11 run.

Aur Maanav aata hai 5vi ball dalne ke liye usne jaise hi ball dala Karishma Singh ne fir se apne bat ko ghumaya aur ball ko hit kiya aur ball jameen ko chatte huye boundari ke paar yani ki chauka.

Ab match ki aakhiri ball hoti hai.
Maanav daud ke aata hai aur ball dalta hai aur Karishma marti hai chhakka lekin MS ki team ball ko catch kar leti hai.

Tabhi Haseena said to herself: agar ye match draft ho gya to sara plan fail ho jayega aur hum aisa hone nhi de sakte.
Tabhi Haseena Pushpa ji ko ishara karti hai ki no ball.
Aur Pushpa ji kahti hai ki no ball.

Tabhi Billu bolta hai ye kya kahani me twist Pushpa ji ne ball ko no ball bola hai to iska matlab 6 aur 6 run milakr pure 11 run pur ho gye hai.
Aur ye match jeet gyi hai Samraat challengers ki team.
Tabhi Santu daud ke aati hai aur Karishma ko hug kar leti hai.
Aur iqbaal aur badanaam mil kr Karishma ko apne kandhe par baitha lete hain.

Tabhi Haseena aati hai aur Karishma ko congratulations bolti hai tabhi karishma bolti hai kya hai ye sab?
Tabhi Haseena bolti hai dekhte jaiye.

Tabhi MS ki team bolti hai ki ye kaise no ball thi ye koi no ball nhi thi ye cheeting hai cheeting ki hai inhone.

Tabhi Pushpa ji Said: ye kya cheeting hai cheeting hai laga rakhi hai agar humpe trust nhi hai to Maddam sir se puchh lo.
Tabhi Pushpa ji maddam sir se bolti hai maddam sir wo no ball thi ya nhi bataiye.

Tabhi Haseena bolti hai wo no ball nhi thi ap cheeting kr rhi hai. Aur wo Pushpa ji ko ishara karti hain aur Pushpa ji bhi unko ishara karti hain.

Tabhi Maanav bolta hai dekha apne apko apna faisla wapas lena hoga.

Tabhi Pushpa ji kahti hai ek minute ampaire hai hum. hum apna decision waps nhi lenge wo no ball thi hai aur rahegi.

Tabhi Haseena bolti hain nhi nhi wo no ball nhi thi wo shi ball thi ye hai Pushpa ji samraat ki fan aur Karishma Singh ke saath milkar inhone ye jhutha plan bnaya hai.
Karishma Singh ke sath.
Karishma Singh hum chhodenge nhi aapko.

Upcoming - Kareena fight 👊🤛🥊🤜

So guys
Aane wala part last part hoga es story ka.
Ab jald hi es story ka the end hoga.

To kya guys main koi aage new story likhu aap ek chhotu comment kar ke bta dijiyegaa.

To milte h next part me.

Bye guys.


MPT Caseजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें