Part 4

331 24 20
                                    

To chaliye aaj ka part start karte hai.

To Karishma aati hai baiting karne ke liye Haseena unke pichhe khadi hoti hain aur pahli ball par phali ball dalne aata hai Maanav.

Maanav pahli ball dalta hai aur Aur Karishma ball ko marne ke liye bat uthati hai lekin ball bat ko chhukar Haseena ke hatho me chala jata hai aur Haseena use catch kar leti hai lekin catch unke hato se chhut jata hai.

Tabhi Maanav said to Haseena: kitna easy catch tha maddam Haseena use ball fekti hai aur Maanav kehta hai focous focous.

Tabhi dusari ball dalne ke liye Maanav daudta huya aaya aur usne ball dali tabhi Karishma ne ball ko mara aur ball jamin chhute huye ball boundari ke bahar.

Tabhi Haseena Karishma ko ishara karti hain all the best.

Tabhi Maanav tisara ball dalta hai aur ye ball Karishma Singh ko lag jati hai Pushpa ji, Santosh aur Haseena daud kr Karishma ke paas aate hain.
Tabhi MaAnav Aur Sanjay ke team me ladai ho jati hai.

Santosh Karishma ko pani pine ke liye deti hai aur Haseena Karishma se bolti hai ki kya aap khel sakti hai lekin Karishma no me node karti hain..
Tabhi Haseena kahti hai Karishma Singh aap ko khelana hoga hum jo kaam karne aaye hai finally hota dikh raha hai dekhiye.
Ye log jo hai humari wajah se jo hai khel ki wajah se ladai kr rahe hain.
Hum is waqt har nhi man sakte hain Karishma Singh kyoki agr is waqt apne har man li na to suport man ship ki bhi haar hogi hum inhen nhi sikha paayenge jo hum sikhaana chahte hain. esliye please thodi si himmat kijiye, uthiye aur kheliye.

Tabhi Haseena sabko kahti hai chaliye hatiye jaiye jaiye.
Sare log jate hai.

Upcoming - kya Karishma wapas khelengi...�

MPT Caseजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें