last part

405 19 12
                                    

Tabhi Haseena aati hai aur Karishma ka collar pakad leti hai tabhi Karishma bolti hai ye to bataiye karna kya hai.
Tabhi Haseena bolti hai Karishma Singh mariye humko jhagda kijiye humse.
Karishma Said: kya lag gya aapko to?

Haseena Said: dhakka dijiye humko nhi lagegaa.

Karishma Said: I am saying sorry in advance.
Tabhi km Haseena ko dhakka deti hai aur Haseena thode dur chali jaati hai.

Tabhi Haseena waps se Karishma se ladna start karti hai.
Ye sab dekhar MS aur Smarat fans ko bilkul bhi achha nhi lagta hai aur wo kahte hai.
Are rukiye ye kya kar rhe h ap log?

We are yours big fans and you are fighting like this.
We don't like it.
We are ashamed for you a cricket match is just a game, so it's ok if you lose.
We are ashamed to see you both fighting like this.

Haseena Said: really? Are you ashamed too see us fight?
Think about whose fan you are.
You will hurt them so much if they find out you fight like this.

Karishma Said: why should sportsman show sportsman spirit
Their fans can also show it.

Pushpa ji Said: exactly! Whatever be the result of the match but after the end of the match both the teams shake hands with each other.
Exactly! Why can't fans shake hands?

Santosh Said: aur sports ka matlab haar aur jeet nhi hota agar aapne apna best short diya hai to sports ka spirit tab bhi zinda rahti hai.

Cheeta Said: bhut achhe Santu ji aur ha ha socho na yaar jo quality tum log ke ideol me hai agr wahi quality tum logo me ho jaye aur ye baat un logo ko pata chale to wo log to tumko hero samjhega yaar!

Tabhi Sanjay aur Maanav kahte hai hume maaf kar dijiye humse bhut badi galti ho gyi.

Tabhi Haseena Said: chalo achhi baat hai ki ye sab samjh me aa gya hai kyoki ye sab ladai jhagda humne natak kiya tha.
Aur Haseena Karishma ko side hug karti hai.

Tabhi Sanjay khta hai esi baat par hum apke aur bade fan ho gaye.
Tabhi Maanav bolta hai esi baat par hum sab ki tarf se salute to bnata hai.

The 🔚

Hello guys to ab bataiye ki apko kis tarh ki story padhni hai.

Next story usi type ki likhi jayegi jaisa aap log kahenge.

Bye.

MPT Caseजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें