Toh chaliye aaj ka part start karte hai.
Billu: to chalo ab match start karte hai lekin usse phle coin ko uchhaala jaayega aur decide kiya jayega ki kon team phale kya karegi.
Phir Pushpa ji coin nikalti hai Haseena ki team head chose karti hai aur Karishma ki team tale phir Pushpa ji coin ko uchhalti hai aur coin nichle girta hai to us per head aaya hota hai tabhi haseena bolti hai hum chose kar rahe hai bat first.
Tabhi Billu bolta hai to decide raha MS fans ki team phle baiting karegi aur Smarat challengers ki team fileding karegi.
Tabhi Haseena Aur Karishma hansake karte hai aur dono chale jaate hai apni apni position ke liye.
Tabhi match start hota hai.
Haseena baiting karne ke liye aati hai Sanjay is about to bowl the first ball of the over.
He has taken a run-up and it's a sixer on the first ball.Tabhi Haseena Karishma ko ishara karti hai aur Karishma ko lagta hai ki Haseena aaj jitne ke mood me hai aur vo khud se bolti hai ki lagta hai yahi plan hai aaj maddam sir ko jitane dena hai.
Tabhi sanjay ball fekata hai and four runs on the second ball.
Tabhi Haseena Karishma ko ishara karti hai lekin Karishma nhi samjh pati hai ki Haseena kya kahna chahati hai.Tabhi Sanjay tisari ball dalta hai aur Haseena use apne bat se hit karti hai lekin es baar Karishma ball ko catch ker leti hai lekin wo jaanbhujhkar line cross kr deti hai jisse Haseena ke team ko 6 runs mil jate hai.
Tabhi ball lene waha Sanjay aata hai aur wo kehta hai ki aapne ye kya kiya Karishma madam tabhi Karishma jhuth bol deti hai aur kahati hai ki galti se ho gya jao jakar khelo aur Sanjay ball lekar waha se chala jaata hai.
Tabhi Haseena ishare karte huye bolti hai in her mind: ye kya kar rahi aap hai..KS apko hume jitana nhi haraana hai.
Tabhi Karishma ko lagta hai ki Haseena usko aglaa ball bhi chhodne ke liye bol rahi hai.
Lekin Haseena use ek baar aur ishara krte huye kahti hai ki 3 ball to chhod diya leki ye ball mat chhodna.
Tabhi Karishma ko lagta hai ki Maddam sir usko ball chhodane ke liye kah rahi hain esliye wo bhi ishara karti hai thik hai..
Tabhi Sanjay chauthi ball dalta hai lekin Haseena se ball chhut jati hai.
Aur wo Maanav ko kehta hai kya huaa ab.Tabhi Sanjay 5vi ball dalta hai aur ye ball bhi Haseena se miss ho jati hai.
Tabhi Maanav bolta hai ki o maddam apne ye ball kyo chhod di kitni easy ball thi ap MS ke fan me ho nahi.
Tabhi Cheeta bolta hai kya re jab wo sixer maar rhi thi tab tumko ye sawal nhi puchhna tha chupchaap baith jao babu aur wo maanav ke gale per jor se haath dalkar use chair ve wapas baitha deta hai aur Maddam sir se bolta hai bhut achhe maddam sir ap kheliye.
Haseena ye sab baate sun rahi hoti hai aur wo apna dhayan wapas match par lagati hai.Fir Sanjay last ball dalta hai aur Haseena use apne bat se hit karti hai aur ball boundari ke bahar chali jati hai aur 4 runs Haseena banati hai.
Es tarh kul 20 runs MS team ki hoti hai aur samraat team ko kul 21 runs ko need hoti hai jitane ke liye.
Tabhi Karishma bat lene ke liye jaati hai aur Haseena uske paas aakr bolti hain Karishma Singh kya kar rahi hai aap.
Tabhi karishma bolti hai maddam sir tension mt lijiye ap jaisa aap kharab fielding ki hai waise hum kharab ballebaaji bhi karengen aap bilkul tension mat lijiye haar jayenge hum.
Tabhi Haseena bolti hai kisne kha apko hume harana hai tabhi Karishma bolti hai hume aisa laga ki aap..
Tabhi Haseena kehati hai ki yeh match aapko jeetna hai aur hume harana hai itna kahkar Haseena waha se chali jaati hai .Upcoming - Karishma ki ballebaaji