Epilogue...

116 14 2
                                    

Hello Guys...

I'm so happy that my first book is completed.

Let's Start...

Enjoy Reading...

______________________________________

After Some Years..

Now everything is changed. Our Shivika, Mahiya, Rikara, Ruvya and Priran are perants now. Can you believe!! No na than I'm showing.

In Oberoi Mention..

All children are running in hall. Trouble their mamma for not eating food.

A: ( running ) Shiv... Shivi.... Come eat breakfast. Don't trouble mamma.
Shiv: no I'm not eating. I'll eat with my sisters and brothers.
Shivi: yes mamma.
A: okay. ( Shout ) bachha party come I'll give you food.
All children: yess.....

So, they are eating food and now I'm telling you how many children are there.

1. Shivaansh Singh Oberoi.
Alder son of our Shivika. 6 years old. Anika's personality and Shivaay's look.

2. Shivika Singh Oberoi.
Second and last child of our Shivika. 3 year old. Shivaay's personality and Anika's look.

3. Monil Singh Oberoi.
Only one son of Mahiya. As Riya have some complication in second pregnancy. Only four months younger that shivaansh.

4. Omiriya Singh Oberoi.
First child of Rikara. 5 year old.

5. Rehan Singh Oberoi.
Last son of Rikara. Two months younger that Shivika.

6. Pakhi Singh Oberoi.
Only daughter of Priran. As our Priyanka want only one child. 2 years old.

And our Bhavya is 6 months pregnant.

Okay. Now their brackfast is finish. So back to story.

A: ( to girls ) life kitni mazedar ho gayi hai na in bachho ke sath. Sab maa hi bolte hai. Badi maa nahi. Ye filing na bohot achhi hai.
Riya: ha baisa. Ham to bohot khush hai iss zindagi se.
G: kyu na ho bhai hamare sare bachhe hamase kitna pyaar karate hai.
Bh: ha vo to hai.
Pri: ha aur jagada bhi nahi karate.

Shiv: are shivi vo mara hai.
Shivi: nahi vo mera hai.

A: ye fir se shuru ho gaye. Ye na bilcul Shivaay ki tarah hai hamesha jagada karte rehete hai.
S: ye kya meri burai chhal rahi hai. Maine kya kiya.
A: Aapne in dono ko paida kiya ye bada kaam kiya. Aap to chhale jate hai aur saam ko Aate hai aur pura din ye bachha party dimaag kati hai. Thak jate hai hum.
Riya/G/Bh/Pri: hum bhi.

Shiv: ye mera hai main nahi dunga.
Monil: Shivi maat dena ye hamara hai.
Shivi: ha ye hamara hai.
Omiriya: shiv chhodna maat ye hamara hai.
Pakhi: ye mujhe chhahiye.
Rehan: nahi ye mujhe chhahiye.
All arguing like professional lowyer. And their parents is judge.

All youngsters come their.

A: are kya hua kyu lad rahe ho.
Shiv: mamma. This toy is my and shivi is snatching my toy.
Shivi: no. This is my toy. Shiv bhaiya is snatching my toy.
And argument begin.

S: bas. ( To anika ) ye na tumhare lakshan hai. Tum hi hamesha mere sath jagada karti rehti ho. Dekha ab bachhe bhi lad rahe hai.
A: achha main lad rahi hu. Ladte Aap hai hamesha mere sath vo bui chhoti chhoti baato main. Hamesha bagadbilla banake gumte rehete hai. Hhh...
S: main bagad billa to tum panika.
A: mera naam mat bigadiya Billuji.
Hearing the sound dadi and senior Oberois come there.

D: hai bagawan. Mere par pote aur par poti Aa gaye par mare Billu aur usski billi ka jagada katam nahi hua.
A/S: dadi. Bachho ke samne nahi.
Shiv: PD ( par dadi ) mujhe mamma aur papa ki story janani hai.
All children: ha hame Shivaay papa aur Anika mamma ki story janani hai.

D: thik hai betho batati hu tumhare Shivaay papa aur Anika mamma ki story.

After story.

Monil: PD per ager ye story vaha katam ho jati hai to fir Shiv bhaiya aur shivi kese Aaye.
All laugh at his comment.
Monil: ( frown ) iss main has kyu rahe ho main koy joke nahi mara.
A: beta Aap abhi chhote ho.
Shiv: mom this is not fair Aap hamesha kehete hai ki hum choote hai per hum bade ho gaye hai. Kyu shivi, monil, omiriya, Pakhi, Rehan.
All children: ha.

A: ( to you ) so ye hai mera ghar. Mara parivaar. Aur isse kehete hai complete family. Jab main Shivaay se mili thi mujhe nahi pata tha ki hum dono puri zindgi sath rehane vale hai. Aur Mari Pari vo to hamare sath hai hi nahi kyuki uske maa papa mil gaye aur usse le gaye. Yaad to Aati hai Pari ki par kya kare. Aur baat ki jaye mare shiv aur shivi ki dono Shivaay aur mujpe gaye hai. Jagada bhi esse hi karate hai, per pyaar bohot karte hai ek dusre se. Shiv bohot protective hai shivi aur uske baki siblings ke liye. Aaj mari family aur main complete ho gayi. Aaj mara aur Shivaay ka Aapke Aapne Shivika ka Pyaar Ka Pegaam khatam hua. Hamane ye sabit kiya Shivika-Ek Pyaar Ka Pegaam.

______________________________________

So my first book is completed.

Thanks for supporting.

Shivika-Ek Pyaar Ka Pegaam.... ✅✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें