Hello Guys...
Let's Start...
Enjoy Reading...
______________________________________
A: so, let me introduce myself, I'm Anika Maan Singh.
M: ( confused ) bhabhi thik se bataiye. Sub kuchh ditels main.
A: thik hai. Confused maat ho. Main bata rahi hu.
Ru: okay... 3...2...1... Start...
S: rudy yaha koy game nahi chhal rahi ki tu 3...2...1... Bol raha hai. ( To Anika ) Anika bolo tum.
A: okay. To main ek Maan Khandan se belong karati hu. Main orphan to bilkul nahi hu. Main rajput Khandan se belong karati hu. Main Anika Maan Singh hu. Maan Khandan ki only daughter. Ghar ki ladli. Sub mujse bohot pyaar karate hai. Sub thik tha jab tak Ratan ka janam nahi hua. Jab Ratan ka janam hua sub bohot khush the. Maa-sa-hukum aur papa-sa-hukum bhi bohot khush the. Main aur Sona ne hi Ratan ka naam rakha tha. Per jab Ratan pachh saal ke hua unpe hamale hone lage. Aur ek din.....She took a pause...
Ratan: aur fir main jab 10 saal ka tha tab jiji maa sa 20 saal ki thi tab papa-sa-hukum maa-sa-hukum ko safe jagah leke ja rahe the. Unke sath sona di bhi thi. Per jab vo ja rahe the. Tab kishne unki car ke break pehele hi fail kar di thi. Jiski vajah se unki car khai main gir gayi. Aur unki death ho gayi. Fir jiji maa sa ne hi hame sambhala. Hame bada kiya. Inhone Oxford University se Aapni MBA ki padhai puri ki hai.
S: Oxford University se. Per vaha se kese.
A: Shivaay vaha se kese. Means... Aapki jankari ke liye bata du ki hamari puri property 1200 crore ki hai. So Oxford University ki fees bharna konshi badi baat hai.
All Oberois are shocked to hear new revolution.
Ratan: ha or ye sari property jiji maa sa ke naam par hai. Jiji maa sa owner hai is properly ki.
All Oberois including girls: what??
Riya: baisa Aapne kabhi bataya nahi.
M: ek minute Riya tum bhabhi ko baisa kyu bula rahi ho. Bhabhi hai tumhari.
A: nahi mahi. Bulane do in chharo ke munh se baisa sunne ko kaan Taras gaye the.
A: or kisne kaha ki ye sari property mere naam per hai. Ye sari property me se 600 crore humere hai. Baki ke 600 crore to tumhare hai.
Ratan: thik hai. Fir jab ye 25 saal ki thi. Tab inka exident ho gaya. Aur ye..
He was unable to complete this sentence. His eyes tear up and all has tear as well.
A: per hum mare nahi the. Ye hamara plan tha. Jiske baare main sirf Diya baisa ko hi pata tha. Aur kisiko nahi. Aur hamane ye iss liye kiya kyuki hame hamare maa-sa-hukum aur papa-sa-hukum ke katil ko dhundana tha. Aur hamane ye sub tab kiya jab sub hamari shadi ki tyaariya karane main lage the.
S: ( shocked ) shadi tumhari.
Ratan: ha. Jiji maa sa hukum ki shadi hone vali thi. Tab inka exident ho gaya.
T: per vo hai kon princess.
A: vo hai Mr....
Ra: per vo hai kon.
Diya: vo jiji baisa ke.....
S: kya??
A: ha.
Ru: ( suddenly realised something ) ek minute... Ek minute... Bhabhi maa Aapne kaha ki jab Aap 25 saal ki thi tab Aapki shadi hone vali thi. Aur fir 10 saal pehele Aapka exident hua. Matlab 25+10=35. ( Shocked ) hoo... Matlab Aap Shivaay bhaiyaa se badi hai.
A: ha. Main tumhare bhaiya se badi hu.
S: kya??
A: ha to itna chhok kyu rahe hai.
S: kuchh nahi badi ho ya chhoti I don't care.
All smile at their chit-chat.
Ratan: ( to Shivaay ) jiju sa Aapko pata hai ki T.M.S. Group Of Industry ka owner kon hai.
S: nahi pata. Kon hai. Jo bhi hai bohot Aachha sambhala hai business.
T: ha ye to thik hai.
O: vese award function kab hai.
M: kaal hai.
A: okay.
Than Khanna comes..
K: ( to Shivaay ) sir, vo jo kaal award function tha na vo cancel ho gaya aur ab vo tin din baad hai. As kuchh technical problems hai.
S: okay.
D: ye to bohot Aachhi baat hai. Ab Ratan aur Diya bhi yahi rahenge tin dino ke liye.
A: sachhi dadi.
D: ha.
Ra: bhabhi maa Aapko aur kya kya Aata hai abhi se bata dijiye firse shock nahi chhahiye.
Ratan: vo to bohot lambhi list hai.
Ru: matlab.
Diya: matlab inhe horse riding, karate, shooting, sword fighting, double handed sword fighting aur boxing bhi Aati hai.
S:( surprisingly/ shocked ) kya??
Ru: vaah, bhabhi maa Aap mujhe horse riding sikhayengi.
A: ha, aur kishi aur ko kuch sikhana hai.
Ra: mujhe karate aur sword fighting shikhani hai.
J: tum chharo kuchh nahi sikhana.
Riya: hame Aata hai, badi maa.
M: kya Aata hai tumhe. ( Gluping saliva )
Riya: shooting, sword fighting and karate.
M: ( surprisingly/ scared ) bhabhi mujhe bhi karate aur boxing sikha dijiye kam se kam Aapna bachhav tokar pavunga.
O: aur Gouri tumhe.
G: mujhe shooting aur horse riding hi Aati hai.
O: bhabhi mujhe bhi shooting sikha dijiye.
All laugh at them.After sometime..
Diya: baisa, Aapko hamari mumbai vali branch ka ek bohot bada problem solve karana hai jo main pichale ek mahine se try kar rahi hu ho hi nahi raha hai.
A: thik hai hum kaal jayenge. ( Ordering tone ) aur Ratan Aap bhi Aa rahe hai.
Ratan: ( annoying ) okay. Thik hai.At. Night..
In shivika's room..
Anika was is balcony. Shivaay come and back Hug her. Anika put her head in his chest.
S: I love you.
A: ( smile ) I love you too.
Than they stay like this for sometime and then sleep.Vo kehete hai na ki jo hum bol nahi sakte vo hamari khamoshi keh deti hai. Khabhi khabhi na bol na bhi bohot kuchh bol deta hai. Vahi hua hai hamare shivika ke life main. Vo khush hai per unhe nahi pata ki abhi bohot bada tufaan Aane vala hai unki life main.
-----------------------------------------------------------
In morning..
Oberoi mantion..All are present in hall and Anika come there all ready in sami formal attire.
A: diya baisa.
Diya: ji jiji baisa. Main samaj gayi.
Diya gives anika a briefcase. Anika open the briefcase and took aur a gun looded with bullet. All are shocked.
S: anika ye.
A: gun jo hamare paas hamesha rehti hai.
Diya: ha, hamare paas gun 24*7 rehati hai.
Ru: per hamane to kabhi nahi dekhi bhabhi maa.
A: Rudy ab main hide and seek main mahir ho gayi huu.
Ra: hmm. Om bhabhi maa byy.
A: byy.
All goes towards their respective places to work.-----------------------------------------------------------
Precap: Award Function...
______________________________________
To Be Continued...
Byy...
See Yaa...
आप पढ़ रहे हैं
Shivika-Ek Pyaar Ka Pegaam.... ✅✅
Romansaso hello guys this is my first story. so ager pasand aye to please vote for the story. story start, when shivaay and anika were coming after their marriage. see what happens if they getting devorce or continue their marriage. in my story anika is no...