Hello Guys...
How Are You All??
So, Let's Start...
Enjoy Reading...
______________________________________
One couple is sleeping peacefully, cuddling eachother. But one nouty sun Ray disturb their sleep. Man is cuddle more into women. Women's sleep disturb and she open her eyes and see the beautiful seance her husband is sleeping peacefully hugging her. A small smile crepe in her lips. The couple is our shivika.
A: Shivaay.... Shivaay..... Uthiye... uthiye...
S:( tighten the hug ) ummm..bas panch minutes Anika sone do. Subah chhar baje hi soye hai.
A: to ye meri galti hai. Aap ne hi sone nahi diya.
S: to ab kay raha hu. So javo.
A: ( getting up from bed ) Aap sote rahiye main ja rahi hu. ( Going to washroom ) had hai matlab isme bhi meri galti.
S: ha isme bhi tumhari galti hai.... Ab kya kare jiski itni achhi aur beautiful wife ho vo aur kya karega.
After sometime Anika comes Out from washroom.
A: chup ho jaiye aur fresh ho jaiye. Office bhi jana hai.
S: mera man nahi hai office jane ka.
A: ese kese man nahi hai. Office to jana padega.
S:( dramatically ) he bhagvan... Kitani unromantic biwi mili hai mujhe. Yaha main pyaar bhari bate kar raha hu aur meri biwi mujhe office bhejne par tuli hui hai.
A:( roll her eyes ) ab natak bandh kijiye aur ready ho jaiye. Yaad hai na bade papa and papa delhi gaye hai. To office Aap ko hi Sambhal na hai.
S: ( rushed towards washroom ) main to bhul hi gaya tha.
Anika laugh at Shivaay's antics.-----------------------------------------------------------
In study room..
Shivaay on call with Mishra...
S: Mishra mene kaha na ki main abhi Bareilly nahi ja sakta.
Mi: ha sir. I know but vo kali Thakur sammaj ne ko tyaar hi nahi. Aapako jana hi padega.
S: Mishra hamari Mr. Malhotra ke sath meeting hai na fir main kese ja sakta hu.
Mi: sir ager aap Bareilly nahi gaye to fir Aapko land nahi milega.
S: main kuchh karata huu. Phone rakho.
Mi: okay sir.Shivaay cuts the call...
S: ( in slow tone ) ab kya karu. Bareilly bhi nahi ja sakta aur meeting bhi nahi cancel kar sakte. Kya karu.
Omkara was passing from there. He listen Shivaay's talk.
O: Shivaay kya hua.
S: om main ek bohot badi musibat mai fush gaya hu. Mujhe Bareilly main hamari steel company start karani hai but main abhi land dekhane nahi ja sakta kyuki meri meeting hai. ( Remember something ) om tera to Bareilly main exhibition hai na to tu kya please vo land dekhakar paper sign kar dega.
O: don't warry Shivaay main kar dunga aur mujhe please maat bol. Main kar dunga.
S: ( hugging om ) thanks om. Tujhe nahi pata ki tune kitani badi help ki hai meri.
O: okay main chhalta hu mujhe packing karani hai.
S: okay and safe journey.
O: thanks...Omkara left for Bareilly....
-----------------------------------------------------------
In Bareilly..
At. Exhibition..Omkara comes to exhibition venue. He is so impressed by all penting.
आप पढ़ रहे हैं
Shivika-Ek Pyaar Ka Pegaam.... ✅✅
Romansaso hello guys this is my first story. so ager pasand aye to please vote for the story. story start, when shivaay and anika were coming after their marriage. see what happens if they getting devorce or continue their marriage. in my story anika is no...