Roop's Evil Plan...

90 12 2
                                    

Hello Guys...

Let's Start...

Enjoy Reading...

______________________________________

In shivika's room..

Shivaay is bracking all glass made things because he is engry.
Anika arrive...

A: ( one glass piece pridge in her leg ) ahhh...
S:( panic ) Anika. Kya hua. Ye glass piece. Tum dekha ke nahi chhal sakti.
A: ab mujhe kya pata tha ki yaha koy bagadbilla banake tabahi machha raha hoga.
S: ( doing first aid ) tume assi halat main bhi mazak shuk raha hai.
A: achha solly.
S: hmm... Dard ho raha hai.
A: nahi thik hai.
S' okay.
Shivaay sits beside Anika and take her hand is his hand.
S: ( in serious tone ) Anika mujhe tumase ek vada chahiye tumse. Karogi.
A: ha boliye Shivaay.
S: Anika dekho koy bhi matlab koy bhi tumse mare baare main kuchh bhi kahe to tum usse nahi manogi. Pehele mujse Aake puchogi. Ager main ha kahoonga tab hi uss baat ko manogi. Okay.
A: ha. Par Aap ye kyu keh rahe hai.
S: bas esse hi.
A: okay.
Shivaay left..

A: ( to herself ) hum jante he Shivaay Aapane ye vada kyu liya hai hamse. Aap dusari shadi karane vale hai. I know. Per ham nahi hone denge. Hume pata hai ki papa and bade papa bekasoor hai. Hum kalyani mills fire incidence ka pura raaz janke rahenge. Vo bhi Aapaki shadi se pehele. Par hame ager saboot mil gaye to vo hame Aap tak pahuchane ke liye ek plan banana hoga. Kyuki hum Aapako hamari zindagi ka sach nahi bata sakte hai. Par jab ham Aapana vada pura kar le tab hum Aapko baata denge. Sorry Shivaay. ( Getting up ) ab Roop bua ke paas chalte hai. Dekhe to sahi vo kya karati hai.

Anika leaves..

-----------------------------------------------------------

In Omkara's Room..

Omkara is alone in his room.
Shivaay, Mahi, Rudra and Ranbir comes their.
M: Shivaay tune kyu bulaya hai hame.
Ru: ha bhaiyaa. Pehele hi bohot confused hu main.
Ra: ha. Iss ghar main kya ho raha hai kuchh pata hi nahi chhal raha hai.
O: Shivaay bol.
S: dyaan se suno. Abhi main jo kehene vala hu puti baat sunake hi react karana.
M/O/Ru/Ra: ha. Okay.
Then Shivaay narrates all ancient to all.
M: what. Ye kya keh raha hai.
S: such keh raha hu. Par mere paas ek plan hai shadi rokane ka.
M/O/Ru/Ra: kya.
S: suno.. muted..
O: Shivaay plan to achha hai per mujhe lagata hai ki bhabhi ko bata dena chahiye.
S: nahi. Ager usse bata denge to vo tension main Aajayegi.
M: per Shivaay...
S: kuchh par ver nahi. Chhalo bohot kaam hai.

-----------------------------------------------------------

In Roop Bua's Room..

Anika enter...

Roop:are anika Aavo..Aavo.. kya haal hai.
A: haal to Aachhe the bua Aapake Aane se pehele par ab Aapane Aake na puri life main Raita Fhail diya hai. Matlab zindagi ki vatt laga di hai. Jab bhi main Aapako dekhati hu na to mujhe michmichi machati hai. Pata nahi kyu. Bua ek saval puchhu.
Roop: ha puchh le. Pehele tera pati puchh ke gaya. Ab tu bhi puchh le.
A: ha bua. Aap ye sub kyu kar rahi hai. Mera matlab hai ki Aap apne hi parivaar se badala lena kyu chhahti hai.
Roop: Aapna parivaar. Hahahaha... Parivar... Es parivaar ne kabhi mujhe Aapana samaja hi nahi. Kabhi nahi. Mera beta in logo ki vajah se maar gaya. Mere beta naajayaz hai. Isska matalab ye to nahi na ki vo insaan nahi hai. In logo ne mare beta ka ilaaj nahi karavaya iss vajah se mera beta maar gaya. Fir mane bhi than liya ki main Oberois ko barbad kar ke rahungi.
A: per ye to such nahi hai. Matlab papa aur bade papa ne kaha ke unhone ye sub nahi kiya.
Roop: unke kehene se kya hota hai ye sub unhone hi kiya hai. Aur Kalyani Mills main Aag bhi unhone hi lagai hai.
A:what?? Ye Aap kya keh rahi hai.
Roop: such aur kya. Aur ager tu chhahti hai na ki ye sub kishi aur ko pata na chhale to tujhe Shivaay ko chod ke jana padega.
A: nahi... Main Shivaay ko chod ke nahi javungi.
Roop: to fir koy baat nahi. Vese bhi Shivaay dusari shadi karane hi vala hai.
A: nahi... Shivaay essa nahi kar sakte. Kabhi nahi. Vo mujse pyaar karate hai.
Roop: uske parivaar ke Aage vo Aapana pyaar bhi kurbaan kar sakta hai. Ye to tu janti hai. Essi liye Aapane papa aur bade papa ko bachane ke liye vo dusari shadi kar sakte hai.
A: nahi. Shivaay essa nahi karenge.
Saying that Anika left...
Roop: ( evil smirk ) main janti hu. Is ghar ki divaar Shivaay hai. Ager Shivaay tutega to ye ghar bhi tutega. Par Shivaay ko todne kel liye uski takat ko todna padega. Jo uski biwi hai Anika. Ab Oberois barbad honge.

-----------------------------------------------------------

On call..

Anika, Riya and Gouri are on the conference call.

A: hello.
Riya/G: hello baisa.
A: kuchh pata chhala Riya.
Riya: ha baisa. Uss din Kalyani Mills main jo Aag lagi thi usse papa aur bade papa ka koy connection nahi hai. Infect kisi bhi Oberoi ka koy connection nahi hai.
A: kya?? I know it. Mujhe pata tha ki papa aur bade papa ess nahi kar sakte.aur kya information mili hai.
Riya: baisa, Kalyani Mills vale incidence ki raat ko Mr. Kapoor ( swetlana ke papa ) ka bhi murder hua tha. Per unki death body kisiko nahi mili.
A: kya. Per ye kese ho sakta hai.
G: vahi to. Ager koy insaan mar jaye to body to milati hai na.
Riya: pehele mari puri baat sunn lijiye fir boliye ga jo bolana hai.
A: okay.
G: ha bolo.
Riya: aur meri information ke mutabik unke murder se pehele unka jagada hua tha papa aur bada papa ke sath. And uske baad papa aur bade papa vaha se chhale gaye. And murder se pehele vo ghar Aa gaye the.
A: per jagada kis baat par ho raha tha.
Riya: jagada Aag lagane ki baat pe hi ho raha tha. Kalyani Mills lose main chhal rahi thi to Mr. Kapoor ne ye idea diya ki Aag laga dete hai. Per papa aur bade Papa lne mana kar diya. Fir Mr. Kapoor ne bhi idea drop kar diya. To ab saval ye hai ki Aag lagayi kisne.
A: vo hume kese bhi karake pata lagana hoga. Aur gouri koy khabhar.
G: ha. Vo maa aur Beti to bade bhaiyaa ki shadi ki tyariyo main lag gayi hai.
A: kya?? Ek baar ye sara Raiya samet lu fir in maa aur beti ko main dekhati huu.
Riya: baisa shant.
A: kya. Shant yaha mere pati ki dusari shadi ki tyari kar rahe hai aur main gussa bhi na hou. Vahh. Kya baat hai.
G: thik hai, baisa. Par Aap chinta maat kijiye hum ye shadi nahi hone denge.
A: umm.... And aur koy information mile to phone karana.
Riya/G: okay...
Call end...

-----------------------------------------------------------

Precap: Shivaay's second marriage... Kalyani Mills incidence whole truth... Roop Bua in Jail...

______________________________________

To Be Continued...

Byy...

See Yaa...

Shivika-Ek Pyaar Ka Pegaam.... ✅✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें