Ladies Party...

111 9 2
                                    

Hello Guys...

Let's Start...

Enjoy Reading...

______________________________________

In Ruvya's Room..

Shivaay goes towards Anika and set on his knees.

S: ( cups her face ) Anika, why are you crying. Kya hua. Tum kyu itna ro rahi ho. Aur tumhe pata hai ki tumhara oppression hue hai fir bhi tum itna stress le rahi ho. Please, mat ro. Please. Anika.
Anika is crying Huging him.
Soon she was sleeping due to continue crying.
S' main isse room main le jata hu. Per jab tak main vapas na Aavu tab tak tum main se koy bhi room se bahar nahi jayega.
All youngsters nood their head in yes and Shivaay leaves towards their room.

Shivaay place Anika on bed and leaves towards Ruvya's Room.

Shivaay comes to room.
Riya: ( to Shivaay ) main janati hu ki Aap kya puchhana chahate hai Shivaay bhaiyaa.
S: to tum sub mujhe baata kyu nahi deti ki kya hua hai usse.
G: hame khud nahi pata bade bhaiyaa. Jab hum Aaye to vo tone lag gayi. Aur hamane bhi unhe rone diya. Taki unka dil halka ho jaye.
Bh: ha fir Aap Aagaye.
Pri: aur fir bhabhi so gayi.
Riya: ( in mind ) sorry, bhaiyaa. Hum Aapko chhahker bhi such nahi bata sakte Kyuki hame baisa ne mana kiya hai. Sorry bhaiyaa.
S: thik hai main khud pata laga lunga ki kya hua hai anika ko.
Riya: bhaiyaa. Ager hamari baat mane to bhabhi ko kuchh time dijiye. Please jo jesa chhal raha hai vesa chhalne dijiye.
G: ha Riya bhabhi sahi keh rahi hai.
M: i think they are right, Shivaay. Hame unhe kuchh time dena chahiye.
O: ha Shivaay. Give some time to bhabhi.
S: okay.
Shivaay leaves towards their room.

-----------------------------------------------------------

In Shivika's Room..

Shivaay enter the room.
S: ( hold anika's hand/ in mind ) mujhe nahi pata ki tumhe kyu ro rahi thi. Kya problem hai tumhari sath. Per I'm sorry Anika. I failed as a husband. Because maine khudse promise kiya tha ki main tumhari Aankho main main Aasu nahi Aane dunga. Par tum royi Anika. Tumhe uss state main dekha ke mujhe ess lag raha tha jese koy mere dil pe chhaku se vaar kar raha hai. Kitana dard ho raha tha tumhe uss state main dekh kar. Per ab aur nahi Anika. I promise ab main tumhe kabhi nahi rone dunga. Kabhi nahi.

After sometime...

Anika wack up from sleep and hald her head in her hand.
A: ( in pain ) ahh....
S: ( come towards Anika ) Anika are you okay. (Giving her madicine and water ) ye lo madicine khalo.
Anika glup madicine.
A: Shivaay I'm sorry but main Aapako kuchh nahi bata....
S:( putting his finger in her lips ) shhh... Tumhe kuchh batane ki jarurat nahi hai. Don't warry. Main tumhe force nahi karunga. Tumhe jab lage ki batane ki jarurat hai tab bata dena.
A: ( Hug Shivaay ) thanks for anderstanding Shivaay.
S: ( reciprocate the hug ) no need to thank me anika. I trust you and I love you. But you have to give me a promise.
A: ( breaking the hug ) which kind of promise.
S: the promise is you have to take care of yourself because I know jab main ghar pe nahi hota hu tum kaam karati hoo. Aur ha tum ek aur mahina office nahi jaogi.
A: Shivaay, okay main Aapna dyaan rakhungi. Per mujhe office jana padega. Kyuki main pichale ek mahine nahi gayi thi. And my company SHIVIKA EVENT MANEGEMENT need my attention Shivaay.
S: okay. But jab tak meeting ho tab tak sari meeting tum ghar se line up karane ki koshish karogi. Okay.
A: okay. Fine. Ab Aapse kon jit Sakta hai.
S: koy nahi. Kyuki...
A: ( interrupt/ mimic Shivaay ) I'm The Shivaay Singh Oberoi.
And do his famous signature step.
S: Anika...
A: Shivaay, please... Please.... please 🥺🥺
S: ( Sigh in disbelief ) fine. Tou can go office but after one month.
A: okay.

-----------------------------------------------------------

After somedays..

All are doing their work and Anika receive a call.

Shivika-Ek Pyaar Ka Pegaam.... ✅✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें