Rudra sat in a dimly lit room, sobbing and holding a photograph.
Rudra: Mujhe pata hai maine ....Maine bohot galat kiya hai tumhare saath...jo kuch bhi horaha hai mere saath..main...main ye sab deserve karta hun, Kyun...Kyun Kiya maine tumhare saath aisa..*His eyes were constantly streaming with tears* Sabse badi galti ki maine apni zindagi me.....*his voice choked* maine jo kuch bhi Kara hai....uska..uska koi justification...Koi reason nahi hai mere paas....mujhe ye kehna to nahi chahiye...par..mujhe maaf kardena shikhu...please...*he cried caressing the photo* tum...tum bilkul Chinta mat karna...Tumne kaha tha na mujhe ki bas main unn dono ka khayal rakhun...main main...bohot achese unka khayal rakhta hun...main...ek kharonch bhi nahi aane deta unpe....bas vo tumhe bohot Yaad karte hain....sab tumhe bohot Yaad karte hai...iss sab ka zimmedaar sirf main shikhu, sirf main...mujhe tumhari zaroorat hai shikhu, please aajao, ek baar apne muu se mera naam lelo, mujhe tang karo....mujhse lado...mujhe zor se gale lagalo..please...
Yeh dil tanha kyun rahe
Kyun hum tukdon mein jiyein
Kyun rooh meri yeh sahe
Main adhoora jee raha hun
Hardam yeh keh raha hun
Mujhe teri Zaroorat hai
Mujhe teri Zaroorat hai.Shikhu, he recalled her. He desperately needed her in his life. He was gone the day she died. He had vanished into a shell, into an unknown universe where only he and his Shikhu remained. He would miss her every single day.
His condition was pathetic, he was depressed and broken.Andheron se tha mera rishta bada
Toone hi ujaalon se waakif kiya
Ab lauta main hoon
In andheron mein phir
To paya khud ko beghana yahan
Tanhaayi bhi mujhse khafa ho gayi
Banjron ne bhi thukra diyaRudra: tumne mujhe itna pyaar Kiya, ek acha Insaan banaya, mujhme jeene ki chah daali, mujhe....mujhe firse zinda Kiya...aur aur....aise chali gayin tum mujhe chhodke..
Hmm.. tere jism ki woh khusbuyein
Ab bhi inn saason mein zinda hain
Mujhe ho rahi inse ghutan
Mere gale ka yeh fanda haiHe took her duppatta smelled it, and hugged it tightly.
Rudra: Yeh, yeh...khushboo...aaj bhi mujhe ehsaas dilati hai ki tum..tum yahin ho...mere paas...
Teri choodiyon ki woh khank
Yaadon ke kamre mein goonje hai
Sun kar ise aata hai yaad
Hathon mein mere zanjeerin hain
Tu hi aake inko nikal zara
Kar mujhe yahan se rihaHe closed his eyes and envisioned her as a female with long hair, large appealing eyes, and jingling bangles and earrings. How delighted she was dancing happily in his fantasy. His eyes well up with tears.
Rudra: Roz Yaad karta hun main tumhe....roz..Har pal....Tumhe meri drink karne ki aadat se nafrat thi na, chhod diya hai maine peena. Bas vo kabhi kabhi....Tumhe Yaad karke thoda Sa pii leta hun...
(Being a big-ass *Sanam Teri Kasam* fan. Ye dialogue to Banta tha boss)
Just then a bang on the door broke his trance. He wiped his tears, composed himself, and hid the photo quickly.
Someone: Acha, sabko sula kar yahan akele beithe ho tum.
Rudra turned around and saw Shreya.Rudra: Arey, Shreya tum yahan. Iss waqt.
Shreya: Haan kyunki aapko to waqt hai nahi haal chaal puchne ka, to maine socha main hi Yaad dila dun, ki main zinda hun.
Rudra: Tumhe Kitni baar bola hai ye zinda marne ki baaten mat kiya karo.
Shreya: Acha Babbar sher! *she said angrily* jiss Tarike ki tumhari harkaten hain na, mujhe toh lagta Hai main sachme Mar jaungi kisi din. Mr. Impossible. Huh.
Rudra becomes upset.
आप पढ़ रहे हैं
𝚈𝚘𝚞 𝙵𝚒𝚕𝚕 𝙲𝚘𝚕𝚘𝚞𝚛𝚜 𝚃𝚘 𝙼𝚢 𝚂𝚔𝚢
Fanfiction• A story of Dr. Monami Mahajan, mafia Don's sister and A Businessman Karan Shergill. Just peep into the story to know more. - Much love <3