After having dinner all went to their respective rooms.
Monami was walking across the lawn area when Karan unexpectedly appeared in front of her.
Monami's leg twisted, and she was about to fall, when a muscular arm caught her around the waist. "Aaahhh!" she shouted. Karan clamped her mouth shut with her hand. They locked gazes.
Monami: arcwvqhwyyw!!
Karan raised his eyebrows in a questioning way.
Monami signalled towards the hand.
Karan realised and quickly removed his hand making her stand carefully.
Monami: Umm..sorry..
Karan: Kitna girti ho tum. Dhyaan rakha karo.
Monami just looked down in embarrassment.
Karan: Vaise, itni raat me?
Monami: Haan, vo...aise hi, neend nahi aarahi thi, to socha walk karlun.
Karan: Oh nice.
Monami: Tum yahan? I mean, soye nahi?
Karan: Main? Nahi main sota nahi hun. He said in a Khadoos tone. Neend nahi aati.
Monami: Oh....
Karan: Yes
Monami: Walk pe chaloge? Main...main bore hogayi garden me chalte chalte, Chalo na bahar jaate hain. Please Karan please...
She said in puppy eyes.
Karan: Haan theek hai.
She jumped with joy, and Karan, being Karan, gave a Khadoos expression.They began walking together, Monami staring at Karan and Karan looking ahead.
Karan: Saamne dekhke chaliye Rani Sahiba!
Monami: Oh um...sorry...vo...
They were just walking silently.
Monami: *in mind* Kitna Khadoos hai ye Khadoos shergill, baat tak nahi kar raha. Rude, dumb, stupid duffer-Her chain of words was broken with Karan's voice.
Karan: Kya soch rahi ho, jo bolna hai boldo.
Monami: Umm...vo main bolrahi thi, ki tum...sote kyun nahi ho..I mean, sona to sabko acha lagta hai na, and aise neend naa aana is not good for your health.
Karan looked at her and sighed.
Karan: Kya fark padta hai. *in mind* Tumhe kya bataun Monami, sone se dar lagta hai mujhe. Aaj bhi aakhen band karta hun, toh vo saari cheezen meri aakhon ke saamne aajati hain. Vo awaazen gunjti hain mere kaanon me."Mujhe pata hai tum kyun nahi sote Karan, tum bas bahana bana rahe ho. Sach to yeh hai ki tum sone se darte ho. Tumhare past me jo hua, vo aaj bhi tumhe pareshaan karta hai." She thought in her mind.
Monami: Acha, main ek idea batati hun. Apne bed pe jaane se pehle hamesha ek baar pray karna. Uske baad, Aakhen band karke, unn logon yaad karna jinse tum Sabse zyada pyaar karte ho, unke saath jitna bhi achi memories hain unhe yaad karna aur bas fir dekhna kaise tumhara mood sahi hojayega, aur tumhe fatafat neend bhi aajayegi.
Karan: Yeh kaisa stupid idea hai.
Monami: It works Karan, ek baar try karke dekhna. Tumhe Pata hai, mumna papa ke jaane ke thode saalon baad, jab main badi hogayi thi toh mujhe hamesha mumma ki yaad aati thi, kaise main roz unhe roz hug karke soti thi. Kaafi dino tak mujhe bhi neend nahi aati thi, but then I used to think about her and dad aur unke saath saari achi memories, mujhe aisa lagta tha ki vo mere paas hi hain, aur Bas fir kya, mujhe jaldi se neend aajati thi.
Karan just smiled at her and adored her internally.They walked until they came across an ice cream parlour.
Monami: ICE CREAM!! Karan Chalo na Ice cream khaate hain, Chalo na please please please. She mistakenly gripped Karan's hand.
Karan: Do baaten! Pehli bohot raat hogayi hai itni raat me ice cream khaana is not good dusri I dont break my rules.
Monami: Rules are made to be broken Mr. Shergill. Chalo! And she dragged Karan.
Monami: Bhaiya 2 ice cream dedijiye.
Karan: Monami, Main nahi khaunga!
Monami just sighed. They both took their ice creams and started eating.
Monami: Acha Karan, tumhe baarish achi lagti hai??
Karan: Bohot!
Monami: Chalo kuch toh pasand hai Khadoos ko. She murmered under her breath.
Karan: Kuch Kaha tumne?
Monami: Kuch suna tumne?
" Mujhe bhi baarish bohot pasand hai, I love rains. You know, the beautiful sky, the greenery, vo baarish ki boonden, unki vo awaaz, vo hawa, vo mitti-
"Vo mitti ki khushboo." Said Karan with a smile.
Monami: Exactly!!!!! Sabkuch Kitna pyaara Kitna sundar hota hai na Karan.
Karan: Hmm..kaafi
आप पढ़ रहे हैं
𝚈𝚘𝚞 𝙵𝚒𝚕𝚕 𝙲𝚘𝚕𝚘𝚞𝚛𝚜 𝚃𝚘 𝙼𝚢 𝚂𝚔𝚢
Fanfiction• A story of Dr. Monami Mahajan, mafia Don's sister and A Businessman Karan Shergill. Just peep into the story to know more. - Much love <3