15. 𝑰𝒏𝒂𝒂𝒚𝒂𝒕

571 45 13
                                    

Faizi rushed to where everyone gathered.
Koel saw him and hugged him tightly.

Koel: Faizi, dekho na Nikhil...nahi milraha...Kahan chala gaya mera baccha.
Faizi: Koel, shaant ho jao, bachha hai vo, yahin kahin hoga. Khel raha hoga. Tension mat lo.

"Sir, sir main gate, khula hai, aur....aur cctv me koi shaks dikha hai vahan se bache ko lejate hue" said a guard.

Rudra: WHAT THE HELLLLL!!! RUDRA BABBAR KE GHAR SE KOI BACCHE KO KIDNAP KARKE LE JATA HAI,AUR KISI KO PATA NAHI CHALA. He yelled out in anger. Rudra was holding the collar of the guard.

"Mujhe kisi bhi keemat me Nikhil chahiye yahan, KAHIN SE BHI DHUND KE LAA, PAR MUJHE VO SAHI SALAMAT CHAHIYE" said Rudra.
The guard gulped and left from there.

Koel: Usne...usne kidnap karliya, mujhe...mujhe pata tha, mera baccha...mujhe mera baccha chahiye...
She cried.

Karan: Koel, tu please sambhal apne aap ko. Kuch nahi hoga Nikhil, ko hum sab hain na. Vo mil jayega.

Monami took note of something and left.

Rudra was on the phone, calling people and giving orders, while Faizi and Karan were consoling Koel.

"Koel!!!!" said someone.

When everyone turned to look in the direction the voice was coming from, they saw Nikhil standing next to Monami.

Koel: Nikhil!!!!
Everyone exhaled a breath of relief.
Rushing over, Koel gave him a bear hug and then began kissing him all over his face.

"Kahan chala gaya tha tu, tujhe Pata hai main kitna dar gayi thi, sab kitna pareshan hogaye" she said with tears.

Nik swiftly wiped her tears. Everyone was like awwwwwwww.

Nikhil: Tu kitna darti hai Koel, main toh yahin tha, meri car kahin gum hogayi thi toh main bas wahi dhund raha tha. Uparse yeh itna bada ghar hai, samajh hi nahi aata kahan kaunsa room hai.
He said cutely.

Rudra picked him up in his arms.
"Champ, ab aapko koi bhi problem ho toh aap inn uncle logon (servants) ko bologe, yeh aapko sab theek karke denge, aapko kuch karne ki zarurat nahi hai. Okay?"
Nikhil nodded.

Rudra: Jaldi se mere champ ke liye bohot saari chocolates aur gifts Lao. Fatafat
He ordered the servants.

"Bacche aap ab Jaake khelo" said Karan
"Par-" Koel interrupted
Karan just blinked his eyes in assurance.

"Okay Karan mamu" said Nikhil and ran from there.

Karan: Monami, kahan se mila Nik tumhe.
Rudra: Haan bacchi

Monami: Bas maine yeh Nik ki watch giri hui dekhi, store room ke paas, uske aage kuch footprints bhi the, maine unhe follow kiya, toh dekha ki vo Nik store room me tha.

Rudra: Store room? Lekin wahan ka raasta ko kisi ko pata nahi hai. Wahan kaise jaa sakta hai Nikhil.
Karan: Aur vo Cctv footage
Rudra: It was a trap.
Everyone/- What!!!

Rudra: Vo clip fake thi, kisi ne Cctv hack karke hume darane ki koshish kari.
Karan: Par bhaiya vo kaun ho sakta hai.
Monami: Haan bhai
Rudra: Vo jo bhi hai, zyada dino tak bachega nahi.
He went towards Koel and hugged her.
Rudra: I'm sorry Koel, meri vajahse, yeh sab hua. Ab sab cancel hoga, shaadi waadi kuch nahi. Tu please maaf karde mujhe.

Koel: Tu pagal hai kya? Isme teri kya galti hai, aur khabardaar kuch cancel kiya toh. Bohot saalon baad teri zindagi me khushiyan aayi hain, aise stupid harkaten mat kar. Aur vaise bhi, Nikhil sahi salamat mil gaya na, bas mujhe aur kuch nahi chahiye.

𝚈𝚘𝚞 𝙵𝚒𝚕𝚕 𝙲𝚘𝚕𝚘𝚞𝚛𝚜 𝚃𝚘 𝙼𝚢 𝚂𝚔𝚢जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें