part 3

7 2 2
                                    

Tanvi:''achha aunty jii mai chalti hu...kal se sari tayariya shuru ho jayengi''

Rano:'' achha beta....''
Tanvi ja rahi hoti hai or rishi ke pas se gujar rahi hoti hai.
Rishi:''see you soon ''tanvi use ghoorte hue chali jati hai.

At night
Rishi , tanvi ke bare me soch raha hota hai :''aaj tak kisi ne bhi mujhse is tarah se bat karne ki himmat nii ki , guts to hai us ladki me nice...I like it..'' Or smile karke so jata hai.

Next day:
Tanvi bedi house pahuchti hai or use door pe yash mil jata hai.
Yash:'' hey hii tanvi how are you''
Tanvi:''iam good...how about you''

Dono aise hi bat kar rahe hote hai . tabhi rishi unhe dekh leta hai or unhe sath me hasta hua dekh use kuch achha nii lagta .
Wo dono ke pas jata hai .
Rishi:''tumhe paise yaha khade hokar bate karne ke liye mil rahe hai kya?''
Tanvi:''excuse me...''
Rishi:''kya..,.khadi kya ho yaha pe jao jakar apna kam karo , muft me paise nii batata mai''
Tanvi hurt ho jati hai :''oh hello...muft me paise leti bhi nii hu mai...and for your kind information mera kam 9 baje start hota hai or is wakt 8 :50 ho raha hai....time ki kadar hai mujhe . or kam ki to aap fikra bhi mat kijiye mr. Bedi...wo wakt se pehle pura ho jayega...''
Or gusse me waha se chali jati hai....
Rishi ko v gussa aata hai kyuki kabhi kisi ne usse aise bat ni ki.
Yash:'' wow...kya ladki hai. Mujhe nii pata tha isme guts bhi hai...I like it.''
Rishi;''shut up.....jao or jake apna kam karo''
Yash bhi waha se chala jata hai.
Rishi:''ye kya ho raha hai mujhe... Use kisi or ke sath dekh kar itna gussa kyu aa raha tha...''

In the house:
Tanvi kuch kam kar rahi hoti hai or tabhi tiya waha aa jati hai:
Tiya:''wow...tanvi tum kitna achha decoration karti ho...I m impressed. ''
Tanvi:'' thank u so much..''
Rishi waha se gujar raha hota hai or unki bate sun leta hai or decoration dekhta hai :''hmm...talented to hai ye..achha kam kiya hai..nice jaisa manpreet ne bataya tha bilkul waisa hai sab....''
Or tabhi biji waha se ja rahi hoti hai or unka pair takra jata hai kisi chiz se or wo gir jati hain.
Tanvi , tiya or rishi:''biji.....''
Biji:''mera pair haye rabba...''
Rishi:''biji...aap thik hai na uthiye......''
Raj:''rishi tu chinta na kar...ham biji ko kamre me le jate hai''
Biji ko room me le jate hai .
Rishi tanvi or tiya...wahi hote hai rishi dekhta hai ki waha ak purse pada hota hai jisse biji takra kar gir gayi........
Rishi:''ye purse....tumhara hai na ''tanvi ki taraf dekhkar kehta hai, tanvi kuch kehne wali hoti hai par rishi gusse me fir bolne lagta hai:''I knew it aisi careless tum hi ho sakti ho...itni akal nii hai tumhe ki kon si chiz kaha rakhni chahiye ...problem kya hai tumhari...tumhari wajah se biji ko chot lag gayi. Agar kam nii kar sakti to karti kyu ho. Pata nii kisne wedding planer bana diya. Aise careless ladki ko...you are total useless.''
Tanvi ko bohot bura lagta hai.
Or wo jawab dene wali hoti hai ki ak servent waha aakar kehta hai:''tanvi mam...ye aapka purse..aap bahar hi bhool gayi thi...''
Tanvi:''thank you''
Rishi to realise hota hai ki usne bekar me tanvi par gussa kiya.
Wo kuch bole usse pehle hi tanvi waha se chali jati hai.
Tiya:''ye kya rishi baby...tumne bekar me hi use danta....ye purse to mera tha'' tiya galti se ye keh deti hai or regreat karti hai.rishi ko ye sunkar gussa aata hai....
Rishi:''to pehle nii keh sakti thi. You are impossible tiya.😡''
Or waha se chala jata hai.
Thodi der bad sham ko sab log sath me baithe hote hai.
Rishi idhar udhar kuch dekh raha hota hai.
Raj:''rishi puttar tu kuch dhundh raha hai kya....''
Rishi galti se :''tanvi ko''
Rishi ko realise hota hai ki usne kya kaha or wo kehta hai:''matlab....sab kam aise hi pada hua hai kaha gayi wo. Ham use kam ke paise dete hai na.''
Rano:'' ha beta par aaj use kuch jarury kam tha isliye ghar chali gayi...mujhse puchh kar gayi hai.''
Raj:'' jo bhi kaho...par hai badi pyari bacchi....lagta hi nii hai ki sirf kam kar rahi hai hamare liye...aisa lagta hai ki ghar ka hi ak hissa hai''
Biji:'' ye to tune sach kaha...ghar jane se pehle mere pas aayi thi or mere pair ki aise massage ki...ki sara dard chhoo mantar ho gaya...sach me jadoo hai uske hatho me...badi pyari hai''
Rishi ko realise hota hai ki usne kitna kuch keh diya use or man me kehta hai:''shit...mujhe itna kuch kehne se pehle use puchhna chahiye tha ki purse uska hai ya nii...khamakha use dant diya...wo is tiya ki wajah se...or is tiya ko dekho...kab se apne nakhun ghis rahi hai ise to koi fark hi nii padta. Mujhe tanvi se bat karni padegi...aaj to wo chali gayi .kal pakka usse bat karunga''
Next day:
Rishi jaldi uth kar niche aata hai or hall me hi tanvi ka wait kar raha hota hai or wo time par nii aati. Rishi ka para upar chadh raha hota hai.
Servent:''sir...aapko kuch chahiye...aap kafi der se yaha baithe hue hain''
Rishi:''tum jake apna kam karo...mere mamle me bolne ki zarurat nii hai samjhe?''
Wo servent ja hi raha hota hai ki rishi usse puchta hai:''achha ruko...ab..wo ..a tanvi abhi tak nii aayi. Tumhe pata hoga kyu nii aayi abhi tak.''
Servent;''sir aaj Sunday hai na isliye wo aaj kam pe nii aayengi''
Rishi:''maine to chhutti ni di use Sunday ki...uski himmat kaise hui bina permission chhutti lene ki''
Servent; ''sir unhone raj sir se puchha tha...or sir ne ha kaha ki wo Sunday ko chhutti le sakti hai isliye....''
Servent waha se chala jata hai or rishi gusse me waha se room me jata hai or sochta hai:''kya karu...use call karu kya...nii pata nii kya sochegi....nii ak kam karta hoo pas ke coffee shop jata hoo achha lagega...or waise v mai boss hu uska mai dantu ya kuch bhi karu hak hai mera...ha sahi to hai faltu me tension le raha hoo....''
Rishi jata hai or waha jakar coffee order karta hai or aas pas dekh raha hota hai ki uski nazar kisi par padti hai.or wo waha gusse me dekhta hai.
Tanvi....yes...waha tanvi thi or rishi ko gussa isliye aaya kyuki usne ak ladke ko hug kiya or or tanvi or wo ladka dono ak dusre se has has ke bat kar rahe the...us ladke ka hath tanvi ke shoulder par tha or tanvi bohot khush nazar aa rahi thi.
Rishi waha se gusse me chala jata hai.....

To be continue:


hate to love...Where stories live. Discover now