Next day:
Tanvi bedi house aati hai or sabko greet karti hai or kam pe lag jati hai . tabhi rishi waha aaa jata hai or use dekhkar coffee shop wali bat yad karta hai or use fir se gussa aata hai.
Rishi:''oooo..to tum aa gayi''
Tanvi use ignor karti hai
Rishi:''kaisa raha tumhara Sunday''
Tanvi use fir ignor karti hai or rishi ka gussa badhta ja raha tha.
''I m sure bhot achha raha hoga ..I mean jiske liye chhutti li thi uske liye bahut achha raha hoga''
Tanvi ko samajh nii aata or confusion wala look deti hai
Rishi:'' ha...kya hua aise kyu dekh rahi ho....achha tha na tanvi...Sunday..or night 😡''
tanvi use hurt wala look deti hai or waha se jane lagti hai par rishi use jane ni deta:''are...are kaha ja ri ho..meri bat to puri suno...waise mai kaha tha ha...kaisa tha Sunday... waise ladka kafi amir lag raha tha.abhi abhi fasaya hai kya...''
tanvi :''just shut up mr. bedi ab aap apne had se aage badh rahe hai. mere character par ungli mat uthana.''
rishi:''are had to maine abhi par ki hi nii hai..or rahi character ki bat to tum jaisi middle class ladki ka koi character hota hi kaha hai. aaj kisi ki baho me to kal kisi or ki....or maine tumhe khud dekha hai tumhe kal coffee shop me ak ladke ke baho me bahe dalkar ghum rahi thi na...hmm...achhi choice hai maine face nii dekha uska but I m sure tumhari tarah wo bhi characterless hi hoga....''
tanvi;'' kash dekh liya hota uska chehra to ye kehne ki himmat nii hoti aapki...''
uski aankho me aansu aa jate hai.
Rishi use confuse hokar dekh raha hota hai.
Tabhi waha manpreet aata hai
Or kehta hai:''hey sis...kal maza aaya na....''
Manpreet tanvi ko sister manta hai .
Rishi manpreet ko confusing look deta hai or kehta hai.
''Kal aisa kya hua?''
Manpreet: ''are bhai kya hua na ki kal tanvi ne Sunday ki chhutti li thi...or maine socha ki wo kal free hogi to ham kahi bahar chalte hai. Matlab tanvi ne mujhe bataya tha ki wo is sheher me nayi hai to maine socha ki kal use mai yaha ki famous places par le jata hoo.isliye mai use hamari favorate coffee shop me le gaya tha....sach me bada maza aaya kal.''
Rishi shock ho jata hai :''wo tu tha'' rishi tanvi ki taraf dekhta hai wo apne tear controll karne ki koshish kar rahi thi
Tanvi:''a.. mujhe kuch kam hai''
Or waha se chali jati hai rishi use rokna chahta hai par manpreet waha tha isliye nii rok pata.
Manpreet v waha se chale jata hai.
Rishi man me:''shit shit shit...ye maine kya kar diya...use kaise.,...shit....😖''
rishi tanvi ke pichhe jata hai....
Tanvi pool ke pas khadi hoke apne aansu pochh rahi hoti hai.
Rishi use dekhta hai or use guilty feel hota hai.
Rishi:'' a...wo maine jo kaha..''
Tanvi:''or bhi kuch kehna baki hai kya....wo bhi keh dijiye...''
Rishi:''I...I...Iamsorry''
Rishi ne itni jaldi bola ki tanvi ko kuch samajh nii aaya.
Tanvi:''kya....thoda slow bologe...mujhe samajh nii aaya.''
Rishi lambi sans leta hai or kehta hai;''I am sorry''
Tanvi shock ho jati hai.
Rishi:''a...mujhe wo sab nii kehna chahiye tha...I am really sorry...I dont know maine kyu....I m sorry''
Tanvi:''the rishi sing bedi jisne aajtak kabhi kisi ko sorry ni kaha wo...wo mujhe sorry keh rahe hai....I mean mai sapna to nii dekh rahi....''
Rishi:''dekho jyada udo mat ab ok...maine sorry kaha ye bat tum kisi ko nii bataogi samjhi...warna mujhse bura koi nii hoga''
Tanvi:''aapse bura koi hai bhi nii''
Rishi use aankhe dikhata hai or tanvi kehti hai:''ok ok nii bataungi....''
Rishi:''good'' or waha se turant chala jata hai.
Tanvi ab bhi uski bato se hurt thi par usne socha ki ''jab aap mere liye kuch mayne hi nii rakhte to aapki bate bhi mayne nii rakhti mr. Bedi bas isliye aapko maf kar diya , kyuki koi fark nii padta ki aap mere bare me kya sochte hai...''Tanvi waha se chali jati hai or use jate wakt tiya ki bate sunai deti hai .
Tiya on phone call:''yes baby...offcourse...dont worry...hamara plan jarur success hoga...I know..but dont worry...inke jaisa bewakoof to maine aaj tak nii dekha.
In sab logo ki dor ak insan ke hath me hai or wo hai rano sing bedi.....wo jaisa kahegi sab waisa hi karenge.....or sabse bada fool wo rishi sing bedi...maine uski maa ko itne papad bel kar apni jal me fasaya...uski ladli ban gayi taki mai uske zariye rishi tak pahuch saku...or hua bhi aisa . rano ne rishi ko sadi ke liye manaya...pehle to usne saf inkar kar diya shadi ke liye....par fir uski maa ka kehna kaise tal sakta tha. Man gaya wo...or mera is ghar me bahu banke aane ka sapna bhi sach hone wala hai....tum dekhna baby...is ghar ki bahu bankar sabko kaise apni mutthi me karti hu....ak bar shadi ho jaye. Fir sari property apne naam karke ham kahi door chale jayenge....tum mai or hamara ye baby ham sab bohot khush rahenge...zindagi bhar ke liye sattle ho jayenge....ha...ha.ha...😂''Tanvi ye sab sunke shocked ho jati hai:''matlab tiya ye sab property ke liye kar rahi hai or wo pregnant hai...😱😦...itna bada dhoka....ye rishi waise to bada udta firta hai bada shaunk hai use logo ke class ke bare me taunt marne ka lekin yaha khud ki woulb be wife kya gul khila ri hai uska koi ahsas bhi nii hai janab ko , ''
'' kuch to karna padega tanvi kuch to karna padega...us sadhu ke liye ni to kam se kam uski family ke liye ....itne achhe hai sab log...sab kuch jante hue to mai chup nii reh sakti.......🤔🤔🤔🤔''
To be continue:
YOU ARE READING
hate to love...
Romancethis story is about 2 people who are different from each other....but destiny make their path collapse... boy:'' you know what.....i hate you. i hate you from bottom of my heart. girl:''the feelings are mutual. boy:'' you....😤'' girl:''😛'' boy:''I...