part 9

3 0 0
                                    

Rishi ring pehnane wala hi hota hai ki light chali jati hai.
Rano:'' are ye kya hua...sagai ka muhurat nikal jayega...''
Biji:'' are to kya andhere me pehnayega ring''

Rano:'' are manpreet kuch kar na''
Manpreet:'' yes mom abhi dekhta hu kya problem hai''

Tabhi light on hoti hai or samne screen par kuch pics aani start ho jati hai.
Sab us pics ko dekhkar shock ho jate hai.specially tiya.
Ak ke bad ak pic aati hai jisme tiya ak ladke ke sath hoti hai.
Ye wahi pics hai jo tanvi ne tiya ke phone se li thi.
Tanvi biji or manpreet ko ishara karti hai or wo dono samajh jate hai ki ye kam Tanvi ka hai. Par unke alawa ye kisi ko nii pata ki ye pics kon dikha raha hai.
Biji:'' haye rabba itna bada dhokha...mujhe to pehle se pata tha ki ye ladki thik nii hai...kitni besharam hai ye dekh le raji meri bat na manne ka natiza mujhse jyada to tujhe apni biwi par bharosa hai na, ye rano bhi na insan ko samajhne ki buddhi hi nii hai''

Rano:'' biji mai antaryami nii hu...or tiya tu kya bigada tha hamne tera bol kyu kiya tune aisa.. .kon hai ye ladka bol...''
Tiya kuch bol nii pati wo shocked reh jati hai.
Tiya:'' aunty wo mai ye...wo...''
Biji:'' are ye wo mai wo kya kar rahi hai sidhe bol na kon hai wo?''

Tiya fake ansu bahane lagti hai.
Tiya:'' nii biji...aunty...please mera bharosa kijiye jaisa ye sab dikhaya ja raha hai waisa kuch bhi nii hai...maine kisi ko cheat ni kiya....kisne kiya hai ye sab batao mai janti hu jo bhi ye sab kar raha hai wo chahta hai ki rishi se meri shadi na ho...bolo kon hai wo''

Tanvi in her mind:'' kya natak karti hai yrr..tanvi tera kuch bolna sahi nii hai...itni bewakoof ni hai ye jitna dikhti hai kahi game palat diya to ye to mujhe blame karenge isliye inhe pata na chale ki ye maine kiya hai wahi thik rahega''
Tanvi:'' maine to kisi ko v ye set up karte nii dekha kisi ne light jane ka fayda uthaya hoga''
Tiya :'' ha Tanvi thik keh rahi hai...koi jaankar ye kar raha hai...rishi baby trust me maine tumhe cheat nii kiya 😭''
rishi:''agar aisi bat hai to tum batati kyu nii kon hai ye ladka.. or tum dono itne close kaise ho....?''
biji :'' are ye kya bolegi....kuch hai hi nii iske pas bolne ko....''

rano:'' itna bharosa kiya tujhpe....apni zindagi apna rishi saupne ja ri thi mai tujhe...chhee....itni giri hui harkat karte sharam nii aayi tujhe....bol kon hai ye ladka.''?

''mai batata hu ki mai kon hu''
sab main door ki taraf dekhte hai or shock ho jate hai....
tanvi in her mind:'' ye...ye kaha se aa gaya....''
door pe wahi ladka hota hai jo tiya ke sath pic me tha.

Rishi:''chalo tum hi bata do kon ho tum...warna tiya ke pas to jawab hai nii is bat ka.''

Boy;'' mai vikram hu''
Manpreet :'' oh hello hame sirf itna janna hai ki tum tiya ke kya lagte ho? Apna biodata band karo.''

Vickram:'' I m sorry tiya...meri wajah se tumhe ye sab jhelna pada...itna humiliate hona pada...I am very sorry''

Tiya abhi bhi fake aansu baha rahi thi.
Tiya:'' its ok par ab please tum sabko sach bata do.''

Rano:'' ha batao jaldi kon ho tum...or kya hai ye sab''
Tanvi dheere se kehti hai:'' lo ho gaya plan flop ab aise kahani batayegi ki fir se sab man jayenge, pakka is tiya ne hi is vickram ko bulaya hoga yaha.

Flashback:
Jab sab log pics dekh rahe the or shocked the tiya dar gayi ki ab uska plan fail ho jayega isliye usne aas pas dekha ki koi use nii dekh raha tabhi usne vickram ko msg karke sab bata diya or aane ko kaha.

Flashback end:

Vickram;'' aunty jii ,mai vickram sharma...tiya ka bachpan ka dost''
Manpreet:'' oh to bachpan ke dost ke sath hi raslila ki hai isne''

Vickram:'' nii aap sab galat samajh rahe hai....mai batata hu jya hua tha or ye pics kaha se aai.
Rishi:''bato ko gol gol ghumana band karo or jaldi batao''
Vickram:'' mujhe collage me ak ladki pasand thi, bohot pyar karta  tha mai usse....par jab maine use prapose kiya to usne kisi or ke liye mujhe reject kar diya....fir mai tiya ke pass gaya apni feelings share karne kyuki ye meri bohot achhi dost thi.
Maine ise bataya ki kya hua mere sath...fir isne mujhe ak idea diya ki....mai use jealous feel karwau to wo mujhse jarur kahegi ki wo mujhse pyar karti hai...mujhe ye idea achha laga...tab se ham dono clg me gf or bf ka natak karne lage...maine riya jisse mai pyar karta tha usme changes dekha wo sachme jealous thi...isliye uski jealousy badhane ke liye ham dono ne aisi pics li or riya ke pas pahucha diya...use dekh ke wo bohot gussa ho gayi thi. Wo bhagte hue mere pas aayi or kaha ki wo mujhse pyar karti hai or mai tiya ko chhod du pehle to maine natak kiya ki mai sachme tiya se pyar karta hu...par wo bohot royi isliye maine use sach bata diya or sorry bhi kaha...usne mujhe maf bhi kar diya...ham dono sath ho gaye... Bas yahi hai in tasviro ke pichhe ki kahani , ab aap bataiye...jis ladki ne mere pyar ko mujhse milwane ke liye itna sab kuch kar sakti hai wo khud kaise apne pyar ko matlab Rishi ko cheat kar sakti hai...agar mai kuch jyada bol gaya to mujhe maf kariyega''

Rishi ko uski bato par vishwas nii hota...par wo kuch ni kehta.
Rano:'' he bhagwan ye kya kiya hamne itni pyari bacchi par shak kiya...tiya beta mujhe maf kar de...hamse galti ho gayi..par tu samajh sakti hai na maa hu mai bete ke sath galat hote nii dekh sakti''
Tiya:'' ha aunty mai janti hu koi bat nii aap apni jagah bilkul sahi thi''

Rano:'' meri bachchi 🤗''
tanvi in her mind:'' kitne chalak hai dono...itni aasani se pura game palat diya...wow..koi bat nii aaj nii to kal inka parda fash karke rahungi..dekhte jao tum dono kitna rulati hu mai tum dono ko...aaj ke bad kabhi chain se nii so paoge tum dono''
vickram ki nazar tanvi par padti hai or tanvi turant sir niche jhuka leti hai.
vickram in his mind:'' wow...is ghar me ye khubsurat bala bhi hai...haye kya figure hai...ab aayega maza...😏''

vickram tanvi ko ghoor raha hota hai or rishi ye dekh leta hai..
rishi in his mind:'' Yrr ye har banda tanvi ko hi kyu dekh raha hai baki sari ladkiya mar gayi hai kya...is tanvi ko bhi kya zarurat thi itni khubsurat lagne ki meri khud ki nazar nii hat rahi...par ye vickram ye to riya se pyar karta hai na to tanvi ko aise kaise dekh sakta hai. Lagta hai aaj ye tanvi yaha aaye sare ladko ko mujhse pitwa ke hi manegi .''

Biji:'' ha ha thik hai...par ye sagai nii ho sakti ''
Tiya or vickram :'' kyu nii ho sakti''
Biji:'' kyuki muhurat bit chuka hai haina pandit jii...'' ( biji ne chupke se pandit ko paise de diye sagai rokne ke liye 😂)

Pandit:'' jii ha ab muhurat bit chuka hai to ab ye sagai nii ho sakti.. Warna ye shadi nii tikegi''
Tanvi ye sunkar smile karti hai rishi dekh leta hai or wo bhi smile karta hai
Rishi:'' mom muhurat to nikal chuka hai to ye sagai...ni hogi. I mean kyu na ham sagai or shadi ak hi din kar le... Use achha muhurat kaha hoga.''

Rani:'' ye bhi thik hai..chalo fir shadi ke din sube sagai kar denge....matlab to sagai se hi hai.''

Tanvi in her mind:'' atleast..sagai to nii hui...par jald se jald inki pol kholni hogi .''

To be continue:

hate to love...Where stories live. Discover now