Next day....
Tanvi bedi house aati hai.rishi use dekhta hai or smirk karta hai....
Rishi in his mind:'' ise pareshan karne me alag hi maza aata hai....😂''
Rano:'' are tanvi beta...ak bat bata...teri shadi tay ho gayi hai na?''
Tanvi unhe dekhti hai or tensed ho jati hai :'' jii...''
Rano:'' achha to naam kya ladke ka?''
Tanvi:'' ji wo..n..nikhil sharma...''
Rano:'' achha to mujhe uska number de''
Tanvi:'' number...wo kyu aunty?''
Rano:'' are use bhi to invitation dena hai rishi ki shadi ke liye''
Tanvi:'' par use kyu....matlab...a..wo...''
Rano:'' are wo rishi ka kehna hai ki ye sari decoration tum kar rahi ho...wo bhi itne pyar se to teri family friends or mangetar ko bhi shadi attend karni chahiye or mai bhi is bat se sehat hu isliye jaldi uska number de''
Tanvi shocked hokar rishi ki taraf dekhti hai or rishi smile kar raha hota hai .
Tanvi in her mind:''khadus. ..akdu...apne kam se kam nii rakh sakta....kyu meri problem badha raha hai?''
Rishi in his mind:'' pakka mujhe man me galiya de rahi hogi...par iski aisi shakal dekhne ke liye mai jitni chahe galiya kha sakta hu....mujhe pata hai tum us nikhil ka number nii dogi or na hi use shadi me invite karogi...isse ye pata chal jayega ki wakai me tum apni shadi se khush ho ya nii''Tanvi:''aunty..uski jarurat nii hai actually wo out of town hai...pata nii kab wapas aayenge''
Rano:'' achha to tu hi aane ko keh dena par teri family unhe to mai personally call karke bolungi chal unka number de''Tanvi family ka naam sunke sad ho jati hai or uske aankhe bhar aati hai or aansu chhupane ki koshish karti hai..
Tanvi:''a...wo...meri koi family nii hai....mom dad...bachpan me hi ak car accident me guzar gaye....😢''
rishi shocked ho jata hai:''matlab tum is sheher me akele rehti ho.?''
tanvi nodded in yes and said:'' mai decoration dekh leti hu....''
or waha se chali jati hai.....rishi:'' shit ye maine kya kar diya fir se uska dil dukha diya ''
rishi uske pichhe jane ki koshish karta hai par rano use kuch kam me uljha deti hai.
dusri taraf tanvi apne thoughts me dubi hui thi.
manpreet:'' tanvi tumne kuch or socha ki kaise tiya ko expose karna hai?''tanvi comes into her senses :'' a..nii wo...kuch samajh nii aa raha manpreet kya karu...wo tiya itni safai se jhut bolti hai ki....''
Itna kehne ke bad wo ruk jati hai kyuki use kuch aawaz aati hai....
Tanvi or manpreet us aawaz ke pichhe jate hai or waha ka scenario dekh kar shocked ho jate hai.
Tiya garden me vickram ko kiss kar rahi thi.
Tanvi turant apna phone nikal ke unki pics leti hai....
Or fir unki bate record karti hain....Tiya:'' oh baby...I cant believe 2 dino bad rishi se meri shadi ho jayegi....aaj mehendi hai or fir sham ko haldi...kal sangeet or parso sube sagai or shadi dono...waow....ham apne maksad me kamyab ho jayenge...Rishi se shadi karke uski sari property ka malkin ban jaungi mai...or fir..tum mai or hamara ye baby apni duniya banayenge...😂😂''
Vickram use hug karta hai or man me sochta hai;'' tum mujhe property dogi or mai tumhe apne raste se hata dunga...bewkuf ladki tere piche 2 sal barbad kiya hai maine upar se ye bachha , ak bar teri shadi ho jaye rishi se or tu mujhe uski sari property ka malik bana de fir dekhna tujhe kaise apne raste se hatata hu...waise bhi maine apne liye kisi ko dhundh liya hai.....😂''
Tanvi uski sari bate record kar leti hai....
Manpreet: '' Chhee kitne gire hue hai ye dono...man to kar raha hai dono ko abhi jake dho dalu....''
Tanvi;' shant man ( manpreet ka short form) shant....dekho jo bhi hai...hame sabut to mil gaya na...ab dekhna dono ka kaise parda fash hota hai...bas ab ak or kam karna hai....us tiya ki medical reports hasil karni hai...jisse pata chal jaye ki wo pregnant hai or vickram us bachhe ka bap hai.....''Man:'' par ye sabut kafi hai na fir reports kyu?''
Tanvi:'' dekha nii tumne kitni safai se jhut bola dono ne engagement me....ye log kuch bhi kar sakte hai....isliye hame wo reports bhi hasil karni hogi...taki agar ye proof kam na aaye to wo solid proof hoga...''
Man:'' par reports milenge kaise''
Tanvi:'' wo to mai soch ke bataungi...abhi chalo ready ho jao mehendi ka function hai sab aate hi honge....''
Mehendi ka time ho jata hai.
Sab ready hoke niche aate hai .
Tiya bhi ready hoke niche aati hai.
Rishi tanvi ka wait kar raha hota hai..tanvi ready hoke niche aati haiTanvi s dress....
Rishi in his mind:'' ye kuch bhi pehen le bohot khubsurat lagti hai 😍❤️''
tanvi niche aakar biji ke pas baith jati hai .
rishi continuosly use dekh raha tha.
biji:'' tanvi beta tu bhi mehendi lagwa le''
tanvi:''nii biji...mai nii''
rano:'' are beta lagwa lena...sab lagwa rahe hai....or ha apne hatho me nikhil ka nam bhi likhwa lena...teri bhi to shadi hone wali hai...tujhe bhi pata chal jayega ki wo tujhse kitna pyar karta hai...🤗''tanvi ka man nii hota par wo sabki bat man leti hai or mehendi lagwa leti hai...
mehendi lagate wakt tanvi apne khayalo me shubhi hui thi isliye ye dhyan nii diya ki uske hatho me kiska naam hai.
tanvi ki mehendi complete ho jati hai or wo apna hath dekhti hai or shocked ho jati hai.
tanvi in his mind:'' ye...ye kaise ..maine to inhe kuch nii kaha fir inhone kaise....ye...mere hath me rishi ka naam kaise?''😳tanvi:''ye kya kiya aapne...mere hath me rishi kyu likha?''.
sab ye sunke shock ho jate hai...
mehendi girl:'' sorry mam wo mujhe laga aap hi dulhan hai...''
tiya:'' are aise kaise laga...kai yaha hu na...tumne uske hatho me mere hobe wale pati ka naam kyu likha?''
mehendi girl:'' jii wo aunty ji ne kaha na ki inki shadi hai to mujhe laga ki yahi dulhan hai..or waise bhi aapse jyada yahi dulhan lag rahi hai....''tiya:'' how dare you''.
tanvi bat ko sambhalte hue:''tiya...please shant ho jao...mai ye mehendi nikal deti hu....abhi rang nii chadha hoga''
tanvi mehendi nikalne jati hai par jab wo mehendi nikalti hai tab....
dekhti hai ki mehendi lal rang ki ho gayi thi...
Tanvi:''ye kya ho ra hai....kyu ho raha hai...ye sab...rishi ki mehendi mere hath me....❓''Ye sab sochte hue wo bahar chali jati hai....
Mehendi ka function khatam ho chuka hota hai... Tabhi......To be continue:
YOU ARE READING
hate to love...
Romancethis story is about 2 people who are different from each other....but destiny make their path collapse... boy:'' you know what.....i hate you. i hate you from bottom of my heart. girl:''the feelings are mutual. boy:'' you....😤'' girl:''😛'' boy:''I...