Aise hi din bit jate hai or engagement ka din aa jata hai. Sari decoration bohot hi pyari hoti hai....sabhi decoration ki bohot tareef karte hai.
Sabhi log busy the....rano aunty or raj uncle guest ko sambhal rahe the...biji apni saheliyo ke sath baithi hui thi, manpreet rishi ke sath uske room me tha, rishi ko engagement ke liye ready kar raha tha...or tiya ki family or tanvi abhi aaye nii the.
In rishi's room:
Manpreet: '' bhai aap sure ho?''
Rishi:'' kis bat ke liye?''
Manpreet: ''are bhai is engagement ke liye.dekho ye bat mai achhi tarah se janta hu ki ye shadi aap sirf mom ke liye kar rahe ho..bhai mat karo aisa...unki khusi ke liye apni life barbad mat karo....wo hamari mom hai..wo samajh jayengi ki aap tiya ke sath khush nii rahoge...please bhai dont do this ''
Rishi:''dekh chote...tu achhi tarah se janta hai mai nii kar sakta ye...kyuki mom ko tiya bohot pasand hai....or hamare bussiness ke liye bhi ye shadi jarury h...or mom mere liye kuch galat ni sochengi...isliye mai khush hu.tiya sach me achhi ladki hai ''
Manpreet: ''oh really bhai....''
Rishi:''tu jyada soch mat...chal tiya or uski family aa gayi hogi''
Manpreet sad ho jata hai or rishi ko niche lekar aata hai.tiya or uski family aa jate hai or tiya rishi ko hug kar leti hai.
Tiya:''oh rishi baby..you are looking very handsome 😘''
Rishi:''thank u tiya''
Tiya:''oh common maine itna wakt lagaya ready hone me or tumne tareef bhi nii ki''
Rishi uska outfeet dekhta hai...or use bilkul pasand nii aata kyoki wo outfeet bohot jyada revealing hota hai.
Par rishi fir bhi keh deta hai:''a...nii aisa nii hai...a tum bhi achhi lag rahi ho..''
Tiya ko achha nii lagta ki rishi ne itna hi kaha par wo rishi ke cheek par kiss karti hai or kehti hai:'' oh thank u baby...''
Rishi smile deta hai par man me faces bana raha hota hai...😩😩😫''
Tabhi use ak familiar voice sunai deti hai.
''Thank u so much...❤️''
Rishi us aawaz ki taraf dekhta hai or waha ak ladki kuch logo se bat kar rahi hoti hai...uska back rishi ki taraf hota hai to rishi uska chehra nii dekh pata...
Rishi use dekhne ki koshish kar raha hota hai or wo ladki turn karti hai...wo hoti hai...yes you are right...she was tanvi...😍Rishi use dekhta reh jata hai kyuki wo bohot khubsurat lag rahi thi....😍😍😍
Tanvi s outfeet and look...❤️
Rishi ki nazar nii hatati usse .tanvi sab se has ke bat kar rahi thi or haste hue or bhi jyada khubsurat lag rahi thi.rishi use lovingly dekh raha tha...tanvi ki nazar rishi par padti hai or wo dekhti h ki rishi use hi dekh raha hai wo thoda shy ho jati hai or rishi ke pas aati hai
Tanvi:''kya hua mr. Bedi...aap mujhe aise kyu dekh rahe hai.
(Tiya & family rano se bate kar rahi hai to rishi or tanvi ak sath hai)
Rishi:''dekh raha hu koi itna khubsurat kaise ho sakta hai?😍😍''
Tanvi Bluss krne lagti hai ye sunkar...rishi ko realise hota hai ki usne kya kaha...
Rishi:''I mean....a...decoration.
Ha..decoration bohot khubsurat hai...''
Tanvi:''wo to hoga hi maine jo kiya hai 😏''
rishi:''bohot pyari hai....I mean decoration...😅😅''
rano rishi ko bulati hai or rishi aas pas dekhta hai.
sare ladko ki nazar tanvi par thi...use gussa aata hai ye dekhkar...or wo tanvi ko waha akela chhodkar nii jana chahta tha. rano fir rishi ko bulati hai.
tanvi:''rano aunty aapko bula rahi hai..''
rishi:''haa...chalo..''.
tanvi:''mujhe nii aapko bula rahi hai jaiye...''
rishi nii. jana chahta...par rano bar bar bula rahi thi isliye use tanvi ko chhod kar jana pada.....
Rishi ke jate hi ak ladka tanvi ke pas aata hai.
Boy:'' hii beautiful''
Tanvi idhar udhar dekhne lagti hai .
Boy:'' what is your name? By the way i m raghav.''
Tanvi:''hello''
Raghav:'' you are really pretty''
Tanvi:''a...wo a mujhe kuch kam hai...bbye...''
Rishi dur se ye sab dekh raha hota hai . use gussa aata hai par wo kuchh kar nii sakta kyuki uski engagement hai.
Tanvi waha se ja hi rahi hoti hai ki raghav uska hath pakad leta hai
Raghav:''are jaha ja rahi ho sweetheart....hamare sath bhi thoda time spend kar lo....''
Rishi ye dekhta hai or waha aata hai or tanvi ka dusra hath pakad ke kehta hai.
Rishi:'' hath chhod ''
Raghav:'' kya hua bhai...aap apni engagement enjoy karo na..or hame v enjoy karne do''
Tanvi ko upar se niche dekhte hue kehta hai.
Rishi Tanvi ko raghav ki nazro se block kar deta hai matlab raghav ke samne aa jata hai.
Rishi:''maine kaha uska hath chhod''
Raghav:''oh common rishi....mai to bas ise thoda janna chahta hu''
Rishi:''koi zarurat nii hai ise janne ki....itne sare log nii hote na to mai tera hath tod deta . get out...tamasha karega to sabke samne bezzat karunga...isse better hai ki chup chap yaha se nikal ja''
Raghav:''ye tu thik nii kar raha rishi, kahi aisa na ho ki iska anjam kisi or ko bhugtna pade''
Tanvi ko dekhte hue kehta hai.
Rishi:''agar tune uski taraf aankh utha kar bhi dekha na to teri aankhe fod dunga...now get out''😑
Raghav waha se chala jata hai . kyuki ye 3no ke bich ki bate dheere dheere hui isliye kisi ne unki bate nii suni.
Tanvi:'' thank u ''
Rishi:''what thank u ha...kya zarurat hai itni khubsurat lagne ki....😳😳..I mean...usse bbbat karne ki. aage se dhyan rakhna.''
tanvi nodded in yes with blush 😳
rishi waha se chala jata hai.
Engagement ka time ho jata hai.
Tanvi in her mind:'' ye kya ho raha hai mujhe....kyu itna farak padne laga hai rishi ki bato se...kyu har wakt uske sath rehne ka man karta hai...kyu bura lag ra hai ye engagement hota dekh kar. Kyu...?....nii tanvi tu aisa waisa kuch nii soch sakti . mai ye feel nii kar sakti rishi ke liye. Ab meri life me nikhil hai...use...use dhoka nii dungi mai. Par ye engagement bhi nii hone dungi mai..kyuki tiya rishi ke liye sahi nii hai''
rishi tiya ko ring pehnane hi wala hota hai tabhi.......To be continue:
Kya ho jayegi rishi or tiya ki sagai....💍
YOU ARE READING
hate to love...
Romancethis story is about 2 people who are different from each other....but destiny make their path collapse... boy:'' you know what.....i hate you. i hate you from bottom of my heart. girl:''the feelings are mutual. boy:'' you....😤'' girl:''😛'' boy:''I...