'Upcoming Glimpse'

313 27 2
                                    

The weather is stormy ,wind is blowing and the clouds are thundering

Few mens were dragging Bondita towards river hill

She is very injured

"Le chalo iss Bondita ko... Aaj isko saza mill kar rahegi...."

"Haa.... Jasoos hai ye.... Isne humare Binoy Malik ko maarne ki koshish ki hai.... Isse aaj nahi chodenge..."

"Haa.... Haa..... Nahi Chodenge....

They pushed bondita in that river

And they all ran from there

Anirudh , Somnath and Trilochen reach there and get shocked

Anirudh was about to jump in river

But they here voice of a girl

Girl -Bonditaaaa...... (Shock)

And without thinking anything else that girl jump in that river to save Bondita
__________________________________

"Vo ladki jasoos hai.... usne humare Tulsipur mai guss kar Binoy Malik ki jaan lene ki koshish ki hai.... Bondita ko saza mil ke rahe gi...."

"Haa.... Haa.... Mil kar rahegi.... Usse SANYASINI bana hoga...."

" Mere hote huye meri Bondita ko koi haat bhi nahi laga sakta.... Mai ye sabit kar dungi  ki meri Bondita naahi  jasoos hai... aur naahi usne kisi ki jaan lene ki koshish ki hai....."

" Mai Bondita ko nirdosh sabit karke rahungi...."

" Tumhari itni himmat ki ek ladki hoke tum hum mardo ko chunoti de rahi ho..... Agar tum Bondita ko biguna sabit nahi kar payi... toh vo toh sanyasini banegi hi.... par hume chunoti dene ki tumhe kya saza milegi...."

"Agar mai Bondita ko beguna sabit nahi kar paayi... toh me bhi Bondita ke saath SANYASINI banjaungi.....

Everyone get shocked hearing this

__________________________________

"Dekhiye hum Bondita ko Bachane ki puri koshish kar rahe hai... par yesa lag raha hai jese vo khud hi jeena nahi chahti.... vo koi respond hi nahi kar rahi hai.... ab toh koi chamatkar hi unhe bacha sakta hai.... "

..................................................................................................................................................................








Anidita- Dil ke RishteWhere stories live. Discover now