Roy Chaudhary and Bondita's Friends had their dinnerSampoorna ask Batuk to show Abhishek and Aryan their room and she took Ritwika and Arohi to their room
Sampoorna open the door of a room and look at Ritwika and Arohi
Sampoorna - Aao..
Sampoorna , Ritwika and Arohi went inside
Sampoorna - Ye hai tum dono ka kamra...
Trilochen was passing from there , but stopped listening Sampoorna voice
He turn and was shocked to see which room Sampoorna is giving themTrilochen - Sampoorna Bahu....(Shock)
Sampoorna , Ritwika and Arohi turn
Trilochen went inside the room
Trilochen - Ye kya karahi ho tum... Pure Ghar Mai tumhe yahi kamra Mila tha.. inn ladkiyo ko Dene ke liye....
Sampoorna - Jethji....
But Trilochen interrupt
Trilochen - Tumhe pata hai na.. Anirudh ko bilkul pasand nahi hai.. ki koi iss kamre mai aaye... phir bhi tumne...
Ritwika and Arohi look at eachother confuse
Sampoorna - Mai janti hu Jethji... Par mai aur kya karti... Ek mehman vaale kamre mai.. Mallika reh Rahi hai... Aur baaki saare kamro ki safai karwane ka samay nahi Mila mujhe... Vese bhi Abhishek aur Aryan ne mujhse vinati (request) ki thi ki... Arohi aur Ritwika ka kamra.. unke kamre ke paas mai ho.... Aap chinta mat kijiye... Anirudh se mai baat karlungi....
Trilochen - Jo karna hai Karo.....
And he left
Ritwika - Sampoorna Didi... Koi problem hai kya.... Kaka kuch pareshan lag rahe the....
Sampoorna - nahi problem kuch nahi hai... Darsal ye kamra....
Arohi interrupt
Arohi - Haunted hai...??(Scared)
Sampoorna look at her confuse
While Ritwika giver her are you mad lookSampoorna - kyaa...?? (Confuse)
Ritwika - kuch nahi... Ye pagal hai... (Glaring at Arohi)
She look at Sampoorna
Ritwika - Aap kuch keh rahi thi....
Sampoorna - Ha.. vo ye.. kamra darsal Bondita ka hai...
Ritwika and Arohi look at each other Sampoorna surprised
Sampoorna - Jab Bondita iss Ghar Mai Shaadi karke aayi thi... Tab vo issi kamre mai rehti thi... Bondita ke jaane ke baad... Anirudh iss kamre ki Roz safai karvata hai... Aur yaha aake khud ko iss kamre mai band kar leta hai.... 7 saal se ye kamra.. vesa hi hai... Jesa Bondita chod kar gayi thi... (Emotional)
Sampoorna get emotional remembering Bondita , but compose herself
Sampoorna - Anirudh ko bilkul pasand nahi hai ki.. koi iss kamre mai aaye... par mai usse baat karungi....
Sampoorna left
Arohi - mai fresh hoke aati hu....
Ritwika nod
Arohi went to washroom
After sometime Arohi came out
Arohi - Tu fresh hoja... Mai Abhishek aur Aryan se milke aati hu...
YOU ARE READING
Anidita- Dil ke Rishte
FanfictionHi guys, for the first time I am writing a story on my favourite show barrister babu, I am not a professional writer, I am just trying to write because I love barrister babu show and I hope you like it. So, I am starting this after leap, from 'dushm...