Anirudh - Ek min... kaha jaarahe ho tum teeno....
Abhishek , Aryan , Arohi - Krishna Nagar......
Anirudh - Krishna Nagar...?
Arohi - Humare paas sirf 2 hafte hai.... Bondita ko innocent prove karne ke liye.... hume kahi se toh investigation shuru karni hogi... So we decide to start from Krishna Nagar....
Anirudh look at them suspicious
Anirudh (in mind) - Hamla toh Roy Choudhary Haveli mai hua tha... Bondita ko bhi vahi pakda tha... toh fir ye log Krishna Nagar kya karne jaarahe....
Ritwika indicates others to leave before Anirudh start his questions
Abhishek - chalo chalo der horahi hai chalte hai.....
Abhishek , Aryan and Arohi were about to left but..
Anirudh - Ruko....
Abhishek , Aryan and Arohi shared a tense look
They slowly turn towards Anirudh and smile nervously
Anirudh continue - tumlog akele kahi nahi jaasakte....
Abhishek , Aryan and Arohi look at Ritwika asking her through eyes what now
Batuk - Dada ye log akele kaha jaarahe hai... mai jaaraha hu na inke saath....
And before Anirudh can say anything
Abhishek , Aryan , Arohi and Batuk quickly left
Anirudh felt their behaviour strange
Anirudh turn towards Ritwika and Bondita
Anirudh (to Ritwika) - tumhe nahi jaana....??
Ritwika - Nahii... mujhe Bondita ke saath rehna hai... Aur vese bhi sabko jaane ki kya zarurat hai....
Anirudh get suspicious
Anirudh (in mind) - Kal tak toh Bondita ko bachane ke liye itni desperate thi ye.... toh aaj kya hua isse... chal kya raha hai... inke dimaag mai....
Anirudh without saying anything went outside
Ritwika breath in relief
Krishna Nagar,
At Das Haveli,
Thakumaa and Sumati welcome Bondita's friends and Batuk
Thakumaa - Aao Beta....
Sumati - tum sab yha . Sabh thik toh hai na... Meri Bondita toh thik hai na...(Worried)
Abhishek - Bondita thik hai Kaki... Aap chinta mat kijiye... Ritu hai uske saath...
Aryan - Darsal Bondita ki begunai saabit karne ke liye saboot dhundne hai... Toh socha shurwaat Krishna Nagar se hi karle....
Chandrachur eyes went on Batuk
Chandrachur - Batuk Roy Chaudhary.... Tum yaha kya karahe ho...
Chandrachur went infront of him
Chandrachur - Lagta hai tumhari yadash kamzoor hai.... Isliye tum ye bhul gaye ki Tulsipur vaalo ka Krishna Nagar mai aana manna hai... Tumhare Dada ne tumhe bataya nahi... Ye tumhara Videsh nahi jaha jab chaha tum thelne nikal pade.... (glaring )
Batuk - Yadaash meri nahi tumhari kamzoor hogayi hai Chandrachoor ... isliye tum kal Panchayat mai te huye niyam bhul rahe ho.... (equally glaring at him)
YOU ARE READING
Anidita- Dil ke Rishte
FanfictionHi guys, for the first time I am writing a story on my favourite show barrister babu, I am not a professional writer, I am just trying to write because I love barrister babu show and I hope you like it. So, I am starting this after leap, from 'dushm...