Ch 7 'Flashback continue'

328 21 5
                                    


Flashback continue,

Bondita , Batuk and all their friends were in park , Bondita and Batuk was sitting on a bench and others were playing far from them

Bondita - Batuk batao na.... sab the isliye tumse puch hi nahi paayi... ab batao na ghar pe sab kese hai... mere Sakha Babu kese hai... aur kakasasurji vo kese hai.... unki tabyat toh thik hai na... aur... aur Sampoorna Didi , Som Dada , Sasurji vo log kese hai... aur Krishna Nagar.. vaha toh sab thik hai na... jab main vaha se aayi thi tab bahut gusse main thi Thakumaa... par mujhe pura yakin hai... mere sakha babu ne unhe mana liya hoga.... hai na....

Batuk became nervous and tensed

He did not know what to say

Bondita notice his tensed expression and utter

Bondita - kya hua Batuk... tum kuch pareshan lag rahe ho... kuch baat hai kya... kuch chupa rahe ho tum mujse....

Batuk (in mind) - ab main aapko kya batau Baudi... kese batau... kese batau ki ab kuch bhi pehle jaisa nahi raha... sab kuch badal gaya hai vaha.... Humara Pariwaar... Humare apne... sab kuch... aapko toh yeh bhi nahi pata ki jinn logo ko aap apna pariwar manti hai.. vahi log ab aapko apna dushman mante hai... aur Anirudh Dada... agar unke baare main aapko pata chala toh..... Nahi..... main aapko kuch nahi bataunga.....

Bondita shook him and he came out of his thought

Bondita - Batuk kaha khogaye.....

Batuk - k..ku..kuch nahi... Baudi... bus Asehi....

Bondita - toh phir batao na sab kese hai....

Batuk - sab thik hai Baudi.... (fake smile)

Bondita then about to speak , But Ritwika came there

Ritwika - kya baate horahi hai Devar aur Baudi ke beach.....

Bondita eyes get widened

Bondita - Ritu... kya karahi hai.... koi sun lega....

Ritwika - Aree hum teeno ke alawa yaha koi nahi hai... baaki sab vaha khelne main busy hai... aur voh log kaafi dur hai....

Bondita - phir bhi....

Batuk then - Acha ab toh bata do Baudi ki tumne aur Ritwika ne baaki sabse jhut kyu bola....

Bondita look at Ritwika and then again at Batuk and utter

Bondita - kyuki yaha London main kisiko bhi mere ateet ke baare main nahi pata... sivay Ritu ke.....

Batuk get confused

Batuk - par kyu Baudi... tumne ye baat kyu chupayi hai.....

Bondita - kyuki sakha babu ne kaha tha mujse.....

Batuk - kyaa... Dada ne... par kyu...(confuse)

Bondita - jab vo yaha mujhe chod ke gaye...uss vakt mujhe apne kamre se sakha babu ki chitti mili thi.... usme unhone kaha tha ki main apne ateet ke baare main kissi se kuch na kahu.... varna shayad uska asar meri padayi pe padh sakta hai.....

She then look at Ritwika and again utter

Bondita - Ritu aur main hostel main ek hi room main rehte the.... usne ek din mere drover main sakha babu ki tasveer dekh li thi... phir uske baad main isse jhut nahi bolna chahti thi isliye... maine Ritu ko sab bata diya....

Anidita- Dil ke RishteWhere stories live. Discover now