Two week passed,
In this two weeks Bondita tried many times to talk with Anirudh but no use. He always ignore her , Bondita get hurt by his behaviour , she also start feeling for Anirudh , but she ignored her feelings
In Das Haveli,
At night,
Bondita was in her room reading a book , but she can't consantrate on reading
She close the book
Bondita - Ye kya horah hai mujhe..... Na padne ka man kar raha hai... Na likhne ka.... kisi chiz mai dil kyu nahi lag raha mera.....
...... - dil kese lage ga tera Bondita....
Bondita turn and see choti Bondita standing there
Choti Bondita came towards Bondita and said
Choti Bondita - dil kese lage ga tera Bondita.... Kyuki apna dil toh kahi aur chodke aayi hai tu.....
Bondita - dil kahi aur chod aayu hu.... Matlab...... (Confuse)
Choti Bondita - Matlab ye ki tumhara dil toh yaha hai hi nahi.... tumhara dil toh sakha babu ke paas hai na.....
Bondita - matlab mai samji nahi......(confused)
Choti Bondita - Offo Bondita tu bhi na..... Acha mujhe ye bata tu har vakt unke baare mai hi kyu sochti hai.... kyu baar baar tu unse baat karne ki koshish kar rahi hai.... kyu jabhi vo tujhe andekha karte hai tujhe bura lagta hai.... kyu tujhe unse baat kiya bina ab raha nahi jaaraha.....
Bondita - kyuki vo mere sakha babu hai..... Mai jaana chahti hu unke dil mai kya hai..... Mai jaana chahti hu ki inn 7 saalo mai jese mai unhe humesha yaad kiya karti thi vo bhi mujhe karte the ya nahi..... Mai jaana chahti hu har uss ek pal ko jisse mene yaha na hone par mehsoos nahi kiya hai.... Mai samjna chahti hu unke dil ke ghaav ko.... Aakhir mere sakha babu , shikshak babu , rakshak babu...... Sabh vahi toh hai.....
Choti Bondita - Sabh vahi hai...... Matlab ?
Bondita - sabh matlab sabh.... Mere sakha babu mere sabh kuch hai.....(smile widely)
Bondita unknowingly blush
Choti Bondita suddenly utter
Choti Bondita - Arrree..... Ye kya hai tumhare gaalo par....
Bondita keep her hand on her cheek
Bondita - kaha..... (Confuse)
Choti Bondita giggled
Choti bondita - Sakha babu ke naam se gaal kyu laal horahe hai tumhare..... (teasingly)
Bondita get more confuse
Choti Bondita - pata hai.... mere bhi hote the.... Aur dil ki dhadkane bhi bud rahi hai naa.....
Bondita keep her hand on her heart and imagine Anirudh
She started remembering her moments with Anirudh
then Choti Bondita ask
Choti Bondita - badh rahi hai kya dhadkane....
Bondita was still lost and utter
Bondita -haa... Badh toh rahi hai....
Choti Bondita - Meri bhi badi thi.... Par mai tab choti thi na.... Isliye samj nahi payi.... par tum toh badi hogayi ho.... tum toh samjo......
YOU ARE READING
Anidita- Dil ke Rishte
FanfictionHi guys, for the first time I am writing a story on my favourite show barrister babu, I am not a professional writer, I am just trying to write because I love barrister babu show and I hope you like it. So, I am starting this after leap, from 'dushm...