(and at the evening Vir was Soo sad and he is a heart broken.....and the Ragini's condition is also same she was also heart broken 💔)
(In Vir's pad Zenia, Zee and Ritu came Vir was sleeping on sofa)
Zee: Vir my bro tum ab kyun Soo raho?
Zenia: shut up Zee tume pata nahi Kya jab bhi Vir upset hota hai tub wo ye se hi soota hai....
Zee: oh ha I was forgottenRitu: Vir.... Get up....
Vir: sorry guys leave me alone....
Ritu in mind: Vir tum ye se hi rags ke bare me soochte rahoge tho me tumari kab banungi?..
Zenia:dude.... Shusmita aunty ko aisa nahi karna chayie tha....
Ritu:u r right Zenia.... Par hum Kar bhi tho Kya sakte the? aur guys isme tho Meri hi galti hai.. muje tho ye kehana hi nahi chayitha ki hum log weekend pe Jaye..(while crying but it was acting in front of her friends)
Zenia:no Ritz isme tumari koi galti nahi hai....aur isme kisi ki bhi galti nahi hai.....
Vir(in angry): nahi guys isme tho Mera hi galti hai muje hi rags ko pyar nahi karna chayitha me galat that ye pyar wyar kuch nahi hota ye pyar sirf dard hi desakta hai aur saara kushiyan chinleta hai.......😡😭
Zee(by hugging him): no my chuddy ki buddy plz aisa mat kaho......
Zenia: yah Vir plz ....
Vir:no Zenia ha aur ek baat men kuch decide Kiya hai......
All:Kya?.....
Vir: mene ye decide Kiya hai ki me aaj ke baad Rags ko kabi nahi milunga aur me iss Mumbai ko chod ke jaa raha hun......
(All shocked listening this)
Ritu:Vir tum ye Kya kaharahe ho?
Vir:ha Ritu me Kal Delhi jaa raha hun Ishwari ma ke pass.....
Zenia:dude.....Kya tum us Dev ki mom ki baat Kar rahe ho? Wo hi Jo bilkul tumari jaise diktha tha? aur jub usne sucide Kiya tub tum uske mom ke leye Dev Dixit ban Gaye?
Vir:ha Zenia tumne bilkulsahi kaha....
Ritu(in mind):wo no agar Vir Delhi Chala gaya tho fir me Vir ki girlfriend kaise banungi?...😭......
Zenia: dude...ab tum kyun roo rahi ho?
Ritu:Zenia, ab tho Rags humari friendship chod ke chali gayi aur ab Vir bhi....😭😭......
Zee:Vir my bro tum apne Mom Dad ko Kya kahoge wo tho iske baare me nahi jaante?
Vir: me une ye kahunga ki me Musician bannane London jaa raha hun aur of course wo man jayenge....
Zenia: Vir, plz aisa mat Karo Tumare aur Rags ke bina humari group adoori hai.......
Vir: no Zenia Jo mene faisla liya hai wo hi final hai aur plz tum log muje akela chod do.....(and he left to his house to inform this to his parents.... about going to London..)
Ritu: Vir,..... Suno tho.....(and he left...)
Zenia: Ritu, Zee ye Kya ho raha hai muje tho kuch samaj nahi aaraha......
Ritu:😭😭😭😭😭......Precap:end of kmhl and beginning of Krpkab.......
To be continued..........
Vote and comment....
______________________________________But guys it is not end of kmhl in between Krpkab kmhl is also there........... Plz guys Vote at least 10..........
YOU ARE READING
Kya mast hai life+kuch rang pyar ke aise bhi..
FanfictionThe love story btwn Vir and Rags but Ritu comes middle bcz she had one sided love for Vir since childhood bcz of Ritu Vir and Rags made brakeup After he married with Sonakshi and even in their love Ritu comes middle as Sanjana..... to break their...