The part starts with...................................
(After 3 years..... Devakshi's 3rd Son was grown up he was 3 years old his name was Shubh... And even Ayush and Soha are also now 9 years old aswell as Golu also.....)
(Between these 3 years Asha was dead due to some disease..... Bejoy was all alone now.... And in Bose family Sourbh, Ronitha and their girl child Shonitha(Misti) she was also 3 years old.. and Bejoy live in Bose house they all were upset due to Asha's death... And even Dixit family members were also Soo sad about Asha.... Sona was fully broke due to loosing her mother.....)
(@ one day at Dixit house...Sona was making ready to Soha and Ayush.. to go to school....at that time her phone rings... Bejoy had called her...she picked up the phone....)
Son:hello baba...
Bejoy:Shona beta Kya Kar rahi thi?
Sona:wo me bacchon ko that's Kar rahi ti school ke liye....
Bejoy:accha Kya Dev hai waha?
Sona:nahi baba wo aaj jaldi office ke liye nikl Gaya...ek minute baba me aapko baad me call karti hun Shubh muje pareshaan Kar raha hai...
Bejoy:teek hai beta....bye ..
(And then at Bose house in sadly Bejoy sees Asha's photo which was hang on the wall)Bejoy:asha..kyun tum muje aur tumari bacchon ko chod ke chali gayi....?😢
(Night at Dixit house.... In Devakshi room.....)
Sona(talking in phone with Dev): hello Dev...
Dev:ha Sonakshi bolo....
Dev:tum kaha ho abi thank Ghar kyun nahi aye?
Dev:wo Sonakshi ek bahoot important meeting tha tho lata hogaya bas me aayi raha tha tum Soo javuo me aatha hun...ok..bye...
Sona:ok..bye....
Sona(to her self):pata nahi Dev it a kyun badal Gaya hai...wo a pehale ki thara nahi hai....jab maa akri Saas lete waqt wo hospital me Aya hi nahi that tabbi wo apni important seminar Dene Gaya tha...use uss waqt mere saat hona chaye that lekin wo...ab bahoot badal Gaya hai.....
(And Vir(Dev) comes home...)
Ish:Dev...it a der kyun hua beta?..
Dev:maa wo ek meeting tha tho der hogayi....,
Ish:teek avuo kana kavuo...
Dev:nahi maa me bahar kaake Aya hun....
Ish:tho fir teeek hai....
(And he went to room...)
Sona: tum aagaye....
Dev:ha..tum abi Tak soyi nahi...?
Sona:nahi muje neend nahi aaraha tha...
Dev:kyun?...
Sona:kyun Matlab? Muje Kya pata?
Dev:tumara tho pata nahi par muje tho neend aarahi goodnight....
Sona(in mind):dev...tum Sach me badal Gaye ho.....
(@ morning in Sona's office....)
Jatin:Sona Kya hua yaar tu aaj Kal bahoot sad rehane lagi hai....?
Sona:tho Kya karun Jatin?..me apni maa ko kho chuki hun...air uper see Dev bhi kuch ajeeb behave karne laga hai...teek se mujse baat bhi nahi kartha....bas uska kaam aur wo...bacchon ka bhi koi chinta nahi hai use...
Jatin: to tum Dev se baat karke deko...ki wo aisa kyun Kar raha hai?
Sona:Kya baat karun wo baat karne ke liye mere saat hi nahi hota subha jaata hai aur raat ko aata hai....San kuch ab badal Gaya hai....
Jatin:Sona I think ki tum dono ko marriage counselor ke paas jaana chayiye...
Sona:what!?
Jatin:ha isme shock hone wali Kya baat hai..aaj ke zamane me tho ye ek common ho Chuka hai....I think tume Dev se is bare me baat karni chayiye....
Sona:teek hai agar tum kehate ho tho me baat karke dekti hun....
(Night @ Devakshi room Dev came to house.. )
Sona:tho aaj bhi late hogaye?..
Dev:ha wo today late ho Gaya...
Sona:Dev...tume Kya ho Gaya hai? Aaj Kal tum aise kyun behave karne lage ho trek se mujse baat bhi nahi karte?..
Dev:tho fir me Kya karun Mera kaam hi itna hota hai..aur raat ko me stress hoke aata hun...me Kya karun..?
Sona: Dev pata hai..aaj Jatin keharaha that ki Hume ek marriege counselor ke pass jaana chayiye humare relationship me kuch off hai Dev....
Dev:ye tum Kya kehari ho Sonakshi?... marriage counselor aur wo bhi hum...par humare beech aisa Kya hua hai...
Sona:ha Dev wo hum donon ko samaj nahi aaraha isliye tho Jatin ne ek marriege counselor ko suggest Kiya hai.....tum Kal ek din ke liye chutti lelo hum Kal hi chalenge....ok..
Dev:ok...tho fir....tum itna keharahi ho tho chalenge.....
(@ morning......in Devakshi room)
Sona:Dev tho Kya tum ready ho jaane ke liye?
Dev:ha Sona tum neeche Chalo me aata hun...
Sona:ok....
(And Devakshi went to marriage therapist Dr.Navaya Anand.....)
Dr.N.A: tq u Mr. Dixit aap yaha marriage counselor me an ke liye..Dev:u r welcome....
Dr.N.A:ab me aap dono se kuch sawal puchungi..aapko jawab Dena hoga...iss Ball ko dek rahe ho?...Mr.Dev..catch....(she troughed the smile ball to to Dev..he catched it) agar aap chahate hai ki us que ka ans Sonakshi de tho aap une ball pass Kar sakte ho....lekin ek shart pe...me aapse Jo bhi sawal puchungi aapko sincerely ans Dena hoga...
Dev:ok....lekin pehale Sonakshi see how Shuru karte hai kyin sabse pehale love ke feelings usime ayi thi(passed the ball to sona)
Sona:Dev...pehale feelings mujme ayi thi lekin confess tumne Kiya aur ye tumara Jo ego hai na tumara hight se bhi bada hai... (even she passed the ball to him..)
Dev:tho ego sirf mujme hai tume koi ego nahi hai....?
Sona:aree....
Dev:ha...I mean kuch Din pehale mujse gussa hoke bacchon ko aur muje chod ke baba ke Ghar kyun chali gayi thi.Wo ego nahi thi?
Dr.N.A:go on go on sahi jaa rahe ho actually ye breaking point hai...hum apne partners se kuch puchte hi nahi hai...hai na....hum unke actions assume Kar lete hai...Mr.Dev...aap batayiye....Mrs.Sona Ghar chod get gayi isse aapko Kya feel hua?
(Devakshi were seeing their each other faces...)
Dr.N.A:batayiye aapko kaise feel hua?
Dev:hurt tha... expect nahi Kiya Sonakshi se wo aise achanak see ghar chod ke chali gayi...
Sona:I am sorry Dev....
Dr.N.K:wait...unko bolne dijiye...
Dev:ye hi ki me thoda disappointed tha...aur expect nahi Kiya tha usse...
Dr.N.A:accha ab aap batayiye Dr.bose..ghar chodne ka actual reason Kya tha?
Sona: helplessness...Jo support muje Dev se Milne thi wo nahi mili...
Dr.N.k:lekin aap tho ek strong independent ho tho aapko itne saare expectations Mr.Dev se how kyun?
Sona:kyin ki Dev sirf mere husband nahi hai...Mera friend hai...best friend hai...jindi ke saare such dukh sare bade kushiyan me usiki saat dekti hun....duniya hai meri...Dev....
Dr.N.A:aur Mr.dixit aapko bura isliye laga ki inhone bacchon ko chod ke Gaye?
Dev:muje bura laga wo muje chodkar chali gayi...muje ye hi baat jyada bura laga...
Sona:I am sorry...I am really sorry....muje nahi pata that time itna bura laga...me bass apne pain ko katham karne gayi thi Ghar...muje nahi pata that ki tum itne hurt the...
(And Dev holds her hand and said....)
Dev:sorry.....
Dr.N.A: awesome....aisa lagtha hai..aaj le liye itna hi kaafi hai...aap log abi jaa sakte hai...
Devakshi:tq u....hum chalte hai...
Dr.NA:bye....Precap:
Ritu comes to Delhi.... After 12 years she met her friend Vir(Dev)...
To be continued..........
Vote and comment.....................
YOU ARE READING
Kya mast hai life+kuch rang pyar ke aise bhi..
FanfictionThe love story btwn Vir and Rags but Ritu comes middle bcz she had one sided love for Vir since childhood bcz of Ritu Vir and Rags made brakeup After he married with Sonakshi and even in their love Ritu comes middle as Sanjana..... to break their...