Part 33..Ritu(Sanjana)'s first step to evil

38 1 0
                                    

The part starts with...................................

(After watching Dev and Ritu(Sanjana) together Elena went to Sona's office...)
Ele:hey Sona....
Sona:hi Ele..come....
Ele:Sona muje tujse kuch baat karni thi...
Sona:Kya...
Ele:Dev Bhai kaha hai?
Sona:kyun?
Ele:tum bass bolo..
Sona: uska tho aaj Mr.badra ke saat meeting tha wahi hoga...
Ele:Mr.badra ya miss badra....
Sona:ye Kya bol rahi Ele?
Ele:tuje pata hai Sona me abhi Dev Bhai ko ek caffe me ek ladki ke saat deka...
Sona:what?
Ele:ha aur wo ladki na formal nahi lag rahi thi....
Sona:nahi nahi tume Miss understanding hui hogi Dev aisa kyun karega.....?
Ele:tu maan ya nahi maan par Jo mene deka wohi Sach hai you have to be careful Sona...
Sona:no way tum hi galat keharahi ho Dev aisa nahi karega u know what Kal hi hum log marriage counselor ke paas Gaye the.....aur an Deere deere hum waapas pehale jaisa pyar karne lage hai ok...
Ele:any ways muje Jo kehana tha men kehadiya Jo karna hai tu hi Kar bass me tereliye pray karungi...an muje jaana chayiye...Golu ko school se pick bhi karna hai bye......
Sona:ok bye........
(At evening Devakshi room)
Sona:Dev....
Dev:ha Sona...
Sona:aaj tumne late kardi na...I mean aaj hum counselor ke paas gayi hi nahi so.....
Dev:wo ha....I am sorry.....aaj Mera ek important meeting tha na so......
Sona:it's k....
Dev:waise me tumare liye ek gift liya tha....
Sona:gift mere liye😊 kaha hai?!
Dev:wo tho wo ladki leke gayi.....
Sona:Kon ladki?😡
Dev:me bass mazak Kar raha tha......
Sona:mazak?
Dev:haa.....
Sona:teek hai bahoot gayi ab mazak Chalo kaana kaane....
Dev:chaloo.....
(And went to dinner.....)

(@morning)
Dev: Sonakshi aaj hum pakka chalenge....
Sona:kaha...?
Dev:aree....bul gayi marriege counselor ke paas....but after my work...
Sona:ok....
Dev:ok I will leave...(and kissed her forehead)bye....

(At Dev(Vir)'s office)

Tina: Gm sir....
Dev:GM....
Tina:Sir aapse Milne ek candidate aaya hai...
Dev:teek hai bejdo unhe....
Tina:ji sir...
(And the girl comes...)
Girl:may I come in?
Dev:yes....
Girl:hello Vir....
Dev:Ritu...tum yaha...?
Ritu(Sanjana): wo muje Dhelhi me koi kaam nahi mil raha tha bcz I am new to Delhi Soo tumari company se jyada accha work Kya hai?.....
Dev(Vir):yah Rit I mean 'Sanjana...' Kon apne best friend ko apne hi office me kaam nahi Dena chahata?...you can come to office.... congratulations Sanjana.....
Sanjana (Ritu): thank u Vi....I mean Dev Sir.....muje yaha kaam Dene ke liye....
Dev: friends me no thank u no sorry....
Sanj(Ritu): 😀
De:tho fir miss Sanjana Arora welcome to Ishwari interprises.....(and gave her hand to do handshake....)
Sanj(Ritu): (did the same...)

Sanj(Ritu): (in mind): finally finally Mera plan kaam Kar raha hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sanj(Ritu): (in mind): finally finally Mera plan kaam Kar raha hai....ab tho me tume paa me hi rahungi...tum ab mere hoke hi rahoge Vir mehara....sorry Dev dixit... Tum mere bachpan ka pyaar ho aur jab college me ye feeling express karne ka time aaya me tho express hi nahi Kar payi...bcz tumare life me Ragini thi par mene usse bhi tumse door Kiya par tum tho muje he chod ke Dhelhi chale Gaye...isliye tho aayi hun...tume Mera banane ke liye....ab hum dono ki beech koi nahi aa sakta...koi nahi.....ye mera pehala kadham hai tume paane ka...Kya hua agar Ritu Sha ne Vir mehara nahi paya tho Sanjana Arora Dev dixit ko paake hi rahungi....)
Dev:Sanjana.....(no response) Sanjana...(no response...)
Ritu......
Sanj(Ritu): h...a..n...V....i....r...I..me..a..n..De..v...k..ya..hua?(in shocked)
Dev:aree...me tume tab se bula raha hun tum sun hi nahi rahi ho....
Sanj(Ritu):wo han..me wo nervous thi....new kaam ke liye wo bhi tumare saat.....
Dev: Don't worry Sanjana tum Anne hi best friend ke office me kaam Kar rahi ho tume nervous hone ki koi zarurath nahi hai....
Sanj(Ritu): wo han.....(plz Vir muje baar baar Best friend bolna band karo tum mere bachpan ka pyaar ho.....)ok fir me ab chalti hun me Kal se join karloongi......
Dev:ok...bye..Kal milte hai.....
Sanj:bye.....(😈😈)
(And she left....)

Kya mast hai life+kuch rang pyar ke aise bhi..Where stories live. Discover now