Part 19....She realized him What is love..part 2...

24 2 0
                                    

The part starts with...................................

(@ Vir(Dev)'s room he was wiping his face with towel.. and Radha Rani enters in his room.....)
Dev: are.. Mami ji aap andhar ayiye na...
RR:k beta....waise aaj working more tha Kya office me?
Dev:nahi tho....kyn?
RR:kyun ki today tum late karke aaye na house ko isliye..... Muje laga ki tu kisi girlfriend ke saat the....
Dev:what?! Girlfriend no way Mami ji...Mera koi girlfriend nahi hai....
RR: are Dev beta girlfriend ko bhi making karna hoga na tuje waise tho tumara shadi ka ageing bhi to ho Gaya hai..mm.
Dev: nahi Mami ji koi girlfriend wagera nahi kyun ki me pyar me believe hi nahi karta...
RR:par kyun beta?
Dev: Mami ji...aap ye sab ab kyun pooch rahi hai..?
RR:bas beta aise hi...... asking Karli....
Dev:dekiye Mami ji me sirf ek insaan ko pyaar kargha hun wo sirf meri a hai....
RR:deko beta Mom Kay loving different hota hai aur girlfriend ka loving alag hota hai....
Dev:nahi mamiji..ladkiyan tho sirf ladkon ko dhoka hi dete hai.....
RR:Tuje kisi girl ne pehale dhoka giving ki hai?
Dev:( in mind): oh no muje ye baat mamiji see kehana nahi chayitha...agar inhe pata chalgaya ki Me Dev nahi Vir hun tho....?) Mami ji Mera ek Dosth tha uska ek girlfriend thi usine aisa ki thi.....(sorry mamiji ki me aapse joot bol raha hun.... actually Mera koi dosht nahi balki wo me kud hun....(in mind)).....
RR:deko beta hogi tumari friend ki girlfriend aisa lekin har koi girl tho aisa nahi hoti na.....
Dev: mamiji mene kaha na ki me pyar wyar me believe nahi kartha tho nahi kartha......
RR:tik hai beta jaisa tum kaho....iss ex gharib ki beti ka Kon sunta hai.....(and she left from there......

(Next morning....Sona in Dixit house.....)
Vir(Dev): Dr. Bose......maa krharahi thi ki aapko mujse kuch baat karni thi.....
Sona:ha De......in mean Mr.Dixit..aap plz wait karenge...me aunty ji ko breakfast deke aati hun...
Dev:ok......

(And Sona went ho Radha Rani.....)
Sona:hello aunty ji aap Mr.Dixit se baat ki?
RR:ha beta....lekin......
Sona:leki Kya aunty ji....?
RR:mene bhi na use loving me believing karane ki trying ki lekin wo tho listen hi nahi Kar raha muje....
Sona:tho wo Kya keharahe the?
RR:Dev keharaha that ki uske koi friend tha...aur uski girlfriend uske friend ko dhoka dedi...tab se Dev loving me believing hi nahi kartha....Sona beta me saying karthi hun tu hi usse talking katne ki try Karo...
Sona:ha aunty ji Mr
Dixit see baat karne ki koshish karti hun plz aap ishwari aunty ko breakfast dedegi..?
RE: don't worry beta me jiji ko breakfast me giving karun u go....Dev se taking Karo....
(And.Sona.went to Vir(Dev))
(In his room)
Sona:Mr.Dixit.....may I cm in..?
Dev: yes Dr.bose..kahiye......
Sona:wo.....muje aapse kuch kehana tha......(in mind:me aapse kaise kahun ki that I love u.....)wo Mr.dixit...kya hai ki........
Dev: aage boliye........
Sona:Mr.dixit I am sorry muje aapse porsonl baatein nahi poochna chayiye but...2 din pehale aap muje Ghar thak chodne aaye the tho aap keharahe the ki aap pyaar ko believe nahi karte....Kya me iska reason jaan sakti hun...?
Dev:pata nahi Kya hua hai tum sabko...Kal mamiji bhi ye hi baat pooch rahi thi aur aaj aap...........
Sona:I am sorry Mr.Dixit.....
Dev: No it's k.....aap itna pooch rahi hai tho bata hi data hun....kuch mahine pehale ki baat hai Mera ek dosth that uska ek girlfriend thi wo uske saat weakend Trip pe gaya tha aur wo aur uske clg ke dosth maja karne ke liye jaake bus ki door pe kade hogaye aur Mera dosht uski girl friend ko bymistakely push Kiya aur wo bas ki bahar gir gayi aur uska leg fracture hua....so wo mere dosth se breakup Karli....
Sona:tho isme aap ke dosth ki girlfriend aur aap se Kya lena Dena hai?
Dev: Lena dena tho nahi hai....par uske baad me jaan Chuka hun ki Dil tootne par Kya haal hota hai....Mera dosht ka tho bahoot bura haal tha......
Sona:Par Mr.Dixit...har koi ladki aise thodi hoti hai kuch ladkiyan ache bhi tho hoti hai...pyaar karke try tho kijiye.....
Dev:aap plz chale jayiye yaha see.....(he shouted at her........)
Sona: (while crying...) aap kitha rude hai Mr.Dixit......(and she left from there.......)
Pov....
Dev: oh no ye men Kya Kar Diya mene uss kadoos Ragini juneja ki upar ka saara gussa Dr.Bose pe utarliya.......
Par wo bhi tho sahi keharahi thi....har koi ladki Rags jaisi thodi hoti hai..?....
Ab Zenia,Ritu,aur Dr.Bose ko hi lelo wo tino kitne acche ladkiya hai mere kitne acche friends hai.....Zenia aur Ritu ko tho me bachpan see jaanta hun...aur uss Rags ke uper muje believe hi nahi karna chayitha..
Galti kardi mene.......lekin muje aisa kyun lagraha hai....jaise Jo bhi Dr. Bose ne kaha wo sab sahi hai....aurDr.Bise Meri Dil ki baat kaise Mani?.....dose she loves me....isliye mujse aise sawal pooch rahi hai...?
No no....aisa tho nahi ho sakta....Kal mamiji bhi mujse ye hi baat ki.....how can it possible......aisa nahi hai.....wait a minute aisa ho sakta hai......muje Dr.Bose se baat karke bilkul aisa hi feel ho raha hai..jaise Rags ke liye hui thi......it can't be possible............Kya muje Mera feelings Dr. Bose se share karna chayiye?...har koi ladki Rags jaise nahi hote......ha muje ye hi sahi lagta hai.....muje miss Bose se baat karni hi hogi........

(At kitchen..... Sonakshi was preparing plate for Ishwari.....at that time...Radha Rani comes there.....)
RR: are....Sona beta tu crying why Kar rahi hai?.....
Sona:nahinthi aunty ji me roo nahi Rahi.....
RR:no beta mujse lying mat Karo... muje knowing hai...Dev ne tuje danta na?....
Sona:😢ha aunty......
RR:deko beta tu bad feeling mat Karo me hun me usse ek aur baar talking karungi......
(And now ishwari also comes there....)
Ishwari:are Kya hua Nutrition tu roo kyun rahi hai.....
Sona:😢
RR:jiji aap ko knowing hai Sonakshi na...humare Dev ko pyaar karti hai...
Ishwari:kya?! Nutrition tumne tho muje bataya hi nahi.....
Sona:aunty ji wo.......
RR:jiji aage bhi tho suniye.....jab Sona Dev se baat karne gayi wo ise daant ke beja bechari isliye crying Kar rahi hai.........
Ishwari:are lekin muje bana bhi tho chayita na ye baat babhi Sonakshi ye baat mujse kwhanahi sakti tho aap bhi kehasakti thi na....
RR:jiji I am sorry....muje sorry kardijiye....lekin ab tho aapko know hogaya hai na.....aap Dev se talking karne ki try kijiye...
Ishwari:are muje tho bahoot kushi hoo rahi ye baat sunke Ki Meri Nutrition Meri bahu bannewali hai....
Sona:nahi aunty ji aapka beta tho pyar me vishwas hi nahi kartha......
Ishwari:dek tu chinta mat Kar me Dev se baat karlungi wo Meri baat kabi nahi taltha......
Sona:tq u aunty ji....
Ishwari:are.... Tq ki Kya baat hai? Me tho apni bahu pane ke liye ye sab Kar rahi hun......ab tu roona bandh Kar....
Sona:😅........

Precap:finally Vir(Dev) realized what is real love.....and he confessd it........

To be continued..........
Vote and comment.................

Kya mast hai life+kuch rang pyar ke aise bhi..Where stories live. Discover now