part 43... Ragini is back?!

25 1 0
                                    

(then Neha,Vikky and Dev(Vir) went to Sonakshi.. 3 were trying her to woke up...then Dev run behind car to catch them... And said...)
Dev: mein tum ko nahi chodunga ruk jaao....
Neha:Bhai uss car peecha chodiye aur babhi ko dekiye.....
(Then Dev came back...)
Neha: Vikky jaldi se ambulance bulao.....
Vikky: ha Neha bulata hun....
(Sanjana in mind): Jo meine expect nahi Kiya tha wo hi ho Gaya..Chalo koi nahi...Jo hota hai acche ke liye hota hai...I hope ki ye Sonakshi Mar Jaye tab mein Vir ko Apana bana sakti hun....
(Then ambulance came and they sifted Sona to the hospital....)
(In hospital)
(Iswari,Radharani and Baldev reached hospital...)
Iswari: Dev beta kaha hai Sona...kaise hua ye sab?... Kaha hua?.....
Neha: maa babhi ko abi OT room par leke Gaye hai... aur ye sab office ke bahar hua...aur wo but uss Sanjana ki wajha se...
Ishwari:Kya?...uss Sanjana ne Kya kiya?
Vikky:bua wo Sanjana nahi Ritu hai ye baat aapko bhi pata hai...aur Dev Bhai Dev Bhai nahi Vir bhai hai aur ye aapko bhi pata hai Haina....?
Ishwari: ha muje pata hai magar kisne bataya ye sab?...
Neha:Matlab Sanjana sorry Ritu Sach bol rahi thi...
Radharani: hey my God Kya hai ye sab malab hamara Dev Dev nahi koi aur hai ye how possible hai?....
Neha: Mami ji abi ye sab detail mein batane ki waqt nahi hai...aur Bhai bahoot sad lag rahe hai...
Ishwari:ha ab koi Iss baare mein baat nahi karega....
Baldev:ha ishwari tum sahi kehari ho...
(Then suddenly in resister room 2 ladies came and asked...)
Lady1: excuse me....
Reciptionits: yes...
Lady1: abi just kisi ka accident hua tha use issi hospital mein admit Kiya Gaya hai?
Reciptionits: ha abhi kisi ka accident hua tha wo ek lady thi usse abi OT room mein leke Gaye hai...
Lady2: thank you soo much...
(And the bot went to Dixit family)
Lady1: excuse me Kya aapki kisi relative ka accident hua hai...?
Neha:ha kyun?
Lady1:kyun ki wo accident hamara car se hi hua hai....
(Then Dev turned to the ladies in angry and....)
Dev:wo tum log.....(after seeing them he shocked and said)...aap log?
Ladies:tum?.....
Lady2: Vir tum yaha?....
Dev: Ragini Matlab tum logo ne accident Kiya...tume pata bhi tumne kis ka accident Kiya hai?...Meri wife ka......😭😠
Ragini: I am Soo sorry Vir ye galti se hua actually Meri mom driving seek rahi thi aur driver ne kaha ki city katam hone tak me chalunga lekin mom ne suna nahi aur galti se bahot speed se gaad chalya...mom aap kuch bolo na...
Lady2(Sushmita juneja ragini's mom): ha Vir beta I am Soo sorry....mene jaan buj ka nahi Kiya.....muje maaf kardo....
Dev(Vir): aap sab mere dost nahi dushman ho...
Rags:aap sab Matlab Kon Kon?
Vir:tum aur Ritu...
Rags: Ritu?
Neha: ha Ritu...Matlab tum hi ho Ragini juneja jo Dev Bhai ka ex girlfriend hai...
Rags: Dev?...ye Dev Kon hai?....
Dev(Vir): me hi hun Dev...aur tume aur tumare mom ko kabhi maaf nahi karunga....😡
Sushmita: aisa mat bolo Vir hame maaf kardo....plz....😭
Vir(Dev): really.....aapko yaad hai kuch saal pehale jab aapne Mera aur Ragini ka breakup karaya tab mene ek chota sa galti kiya tha aur me aapse aise hi maafi maangta Raha aur aapne Kya muje maaf kiya?.....
Sushmita: beta ab purane baat ko bhul jaavo na...and plz forgive us....
Dev(Vir): nahi.....
Ragini:plz aisa mat Karo Vir....Kya agar Meri mom tume maaf karegi tho tum unhe maaf karoge....?
Vir: no....ab maaf karke Kya faida?
Ragini: Deko Vir tab ham relationship mein the aur tab ki baat alag thi...ab hum move on Kar chuke hai ab ki baat alg hai....
Vir:tho tum muje sikawogi ki Kya Galt hai aur Kya sahi....
Rags:Mera Matlab wo nahi tha Vir deko ab tumne bhi Shaadi Karli hai aur mene bhi...ab ki baat alag hai...tab ki baat bhul jaao aur ab maaf kardo...
Dev(Vir): agar mene maaf kardiya tho Kya Meri Sona abi ki abi theek ho jayegi...?😭😠
Ishwari: Ragini beta me usse baad mein samjati hun aap log abi yaha se jayiye plz....
Rags:ok aunty...Chalo mom....
(Then they both left and outside of the hospital they found Ritu)
Ragini:Ritu tum yaha?....
Ritu: oh hii rags how are you..?tum yaha Kya kar rahi ho...?
Rags:wo actually Vir ki wife ki accident hogaya hai aur wo bhi mom ki waja se because mom hi gaad chala rahi thi...
Ritu:what Sonakshi ka accident tumne karwaya....tq u Soo much rags....
Rags:what? Tum muje tq u kyun bol rahi ho?
Ritu: kyun ki tumne aur Sushmita aunty ne Meri madad kardi Sonakshi ko mere aur Vir ke raaste se hatane mein....
Rags:matlab....tum abi bhi Vir ko like karti ho?
Ritu: of course....muje pehale se hi pata tha ki tum abi Delhi mein ho isiliye mene kuch logo ko paise dek Kar tumara gaadi ka breakfail karwaya tha..taaki Sonakshi ki ka accident ho...aur isspe tumara aur tumara mom ka naam lage...kuch saal pehale jab hum sab trip par Gaye the tab tumara accident hua tha...tab bus se vir ne tume dakka nahi Diya tha meine Diya tha aur naam Vir ka lagaya....aaj waise hi Vir ki wife ka accident mene karwaya aur naam tumari aur tumahari mom ka lagwaya....😂....
Rags: Ritu how could you?.....Matlab Mera aur Vir ka breakup tumne karwaya taki tum Vir ke saat rehsako aur ab ye?.....mom....aap Ghar Chalo....aur driver gaadi the karne ko bolo....me baad mein aati hun....
Sushmita:ok beta.....
Rags:Ritu tum Chalo mere saat Vir ko sacchai batana hai....(she pulled Ritu's hand and went to Vir...)
Rags:Vir.......
Vir:tum firse aagai....?
Rags: ha... Aur tume sacchai Batani hai ye accident Meri mom ne nahi Iss Ritu ne karwaye hai gaadi ka break fail karke......
Everyone:Kya?.......
Rags: ha Vir....kuch saal pehale jab me bus se giri thi tab bhi isine muje dakka Diya tha aur naam tumara lagya tha....aur ab bhi aise hi ki hai...Muje nahi pata tha Ritu ki tum pyaar ke liye itna niche gir sakti ho.....
Ritu: ha rags me kuch bhi paane ki koshih karun..agar wo muje nahi milta tho mein aise hi karti hun.....
Vir: Ritu ab tum nahi bachogi me tume maar daalunga.....(and he went to squeeze Ritu's neck and everyone....)
Everyone: Kya Kar rahe ho tum chodo...chodo usse....
(And he left her....)
Ritu: Tumne sahi nahi Kiya Vir....
Ishwari: band Karo tumara ye natak....tum aurt ke naam par ek dappa ho....Kya milega tumhe ye sab karke...ha?....
Ritu:muje Mera pyar milega.....
Baldev: rehene de ishwari vikky jaldi se police ko phone lagao....
Ritu: really tum log muje jail bechoge...Kya proof hai tum logo ke pass Iss accident ko tho rags ke mom ne Kiya hai Maine nahi..
Vikky: ham proof dundenge.....
Ritu:😂😂😂😂
(Then doctor came out)
Dev(Vir): doctor Sonakshi theek hai na usse kuch nahi hua na....?
Doctor: I am sorry Mr dixit.......
Everyone:😲😧😱 Matlab...
Doctor: aap log dariye mat Dr Bose abi bahoot serious hai tho hum kuch nahi Kar sakte...tho hamne Mumbai ke expert doctor ko bulaya hai...wo abi aate hi honge.. don't worry....(then he left)
Dev:😭 agar Meri Sona kuch hogaya tho Ritu me tume nahi chodunga...😭
Vikky: Bhai abi doctor ne bola na ki Mumbai se doctor as rahe hai abi aap hope mat koyiye.....
Ishwari: ha beta....
Rags: Vir ab tho tum muje aur Meri mom ko maaf kardo...😟
Vir: it's ok rags...
Rags: tq u Vir...🙂 aur tum tension mat lo...sab acche walon ki saat hamsha accha hota hai aur bure waalon ke saat bura hi hota hai....
Neha: ha aapne sahi kaha....
(Then Ritu left the hospital in angry)
Radharani:Ragini beta Kya your mom actress hai...
Rags:ha aunty
RR:meine delay hai unhe film mein....
Rags:😊
(Then again doctor came)
Doctor: Mr dixit aapki wife Dr Bose ka operating successfully ho Chula hai...you can meet the doctor who treated her...
Vir: thanks uu doctor....
Ishwari: baghwaan ka laak laak shkar ho...🙏
(Then the doctor who is from expert from Mumbai came...and....)
Doctor: Mr dixit me hi hun Jo aapki wife ka surjury Kiya hai...
(Then Vir(Dev) turned to doctor and both doctor and Dev(Vir) shocked seeing each other....)
Doctor: Vir....tum.....?
Vir(Dev): Daaa.........d....aaa...p.....
Dr mehara: Vir tum yaha Kya Kar rahe ho tum tho Paris mein the na....
Vir: dad wo......
Ishwari: bhaisaab Matlab doctor me aapko sab batati hun aap plz ispe gussa mat Karo...(then ishwari explained how he became Vir to Dev)....
Dr mehara: Vir mene tumse ye expect nahi Kiya tha...tum muje aur tumhari mom ko chodkar joot bolkar kisi aur ke pass aagaye....?😡
Vir: I am sorry Dad....
Dr mehara: Ragini beta tume ye sab pata tha tho tumne pehale lying nahi bataya muje....?
Rags:uncle muje bhi nahi pata tha...muje bhi ab pata chalgaya....
Dr mehara: Vir tume andaza bhi hai ki me agar ISS baat ko tumhari mom loves bolunga tho Kya hoga?....
Vir: ded me unhe samjadunge plz muje maaf kardo...
Dr mehara: me tume tab hi maaf karunga jab tumhari mom tume maaf karegi....tume ek baat pata hai vir..jab koi kisi ke saat bura karta hai bagwaan uske saat bhi bura karta hai...tumne mere aur tumare mom ke saat bura Kiya aur bagwaan ne ab tumhare saat bura Kiya....
Vir: dad me maanta hun ki Meri galti hai...lekin aap kehana Kya chahte ki mere saat bura hua Matlab?...
Dr mehara:Matlab tumari wife ke saat bura hua...
Vir: Kya dad wo theek hai na....plz bato....
Dr mehara: abi wo katre see bahar hai..lekin........
Everyone:lekin?....
Dr mehara: she can't walk anymore usko major spinal cord injury hua hai....
Vir: what😭...
Dr mehara: han....ab me ye sab tumari mom ko batane jaa raha hun....(and he went)...
Vir: 😭😭😭😭😭😭
Vikky: Bhai sambaliye apne aap ko...
Neha:ha Bhai...
Rags: Vir Kya hua agr wo chal nahi paayegi tho.. danger se bahar tho hai...bass iskeliye....shukr guzaaro.....
Ishwari: ha beta himmat mat haaro......
Baldev: ha beta....
RR: beta cry Don't....(her English was not good..!)
Vir: ab me Kya jawab dunga Sona ko Uss Ritu ne usse sab kuch Bata diya....aur ye bhi Bata diya ki Suha hamri beti nahi hai Ritu ki bhanji hai....me ab Kya karun...?😭😭
RR Baldev and ishwari: Kya Suha tumari beti nahi hai Matlab?...
Neha: maa mein aap sab ko baad mein samjati hun....

To be continued..........

Precap: dixit family and Mehara family United.....

Vote and comment.........

Kya mast hai life+kuch rang pyar ke aise bhi..Where stories live. Discover now