Somewhere in Hyderabad a confress hall ...
Ek jameen ki auctions chal rhe h
Teen main contenders h jo ki jameen ki auction me sabse jyada interested h..
They r from.
1) jayati jweles(jj)
2)neeva jweles(nj)
3) sawant designs (sd)Jameen ki keemat 15crore se jyada nhi h....but us NJ k owner ko lagta h ki wo jameen 100crore ki h ...ab aisa kyu lagta h ye baad me batayege..
Two callers on a pH call....ji mam kaam ho jayega AAP chinta na kare ....mane sab manage kar liya ...the lady ha aaj ye mera phla kadam hoga uski barbadi ki taraf ...n smirks
Auctioning starts
So the land ki auctioning ka starting price h 12crore ab aap sab log bidding start kijiyeJj 14 crore
Nj 17 crore
Sd 40 crore
After hearing sd bid raghav says farhadto not bid further bcoz he has already planned ki zameen ko 20 crore se jyada pe kharidna ghate ka sauda hoga...Again nj 50 crore
Sd 65 crore
Nj 70 crore
Sd 85 crore
Nj 90croreThen no one bids...okto hum maan le ki ye 90 crore from final bid h ...ok 90 cr 1
90cr 2
90cr 3
N the deal goes to neeva jweles ... congratulations Mr Aditya neeva ...At this Aditya smiles but raghav mann hi mann sochta h bewkof ko business ka b bhi nhi pata ...kya soch k eska baap isko itna bada business handover kar diya..... Aur eshar Aditya ye soch kar khush h ki usne 100 crore ki zameen 90 me leke 10crore bacha liye...
Aur dusri taraf again onph call mam wo Aditya neeva ne ye deal crack kar li hum successful ho gye...the lady smiles hunhh..dhokhe baajo k sath dhokhe se hi khela jata h ....
Ab Aditya bade Tashan me raghav ko bolta h Mr rao aaj to ye deal humne le li aapse..to raghav bolta h tere jaise ko aisaish deal hona mangta h...tere ko pata bhi h pure 70 crore ka ghate ka sauda Kiya h tu...Aditya smirks n said acha to phir kya sawant designs aise hi itni high boli laga rhe the ..raghav rao apni haar bardasht karna seekho...
Aur ye kehkar Aditya neeva ..apne employee mandar Deshmukh k sath chala jata h ....
Raghav bhi soch me pad jata h ki akhirkar ye sawant designs ne itna high price kaiko bid Kiya ..khair kya karna ye company ka owner bhi koi bewkoof hi hoga.....
Actually sawant design ka keval representative aya tha but owner nhi aya tha bid karne...Raghav ko pata nhi kyu ye deal me kuch to gadbad lagti h....but wo es thought ko apne Mann se nikal deta h ....
Dusri taraf pallavi sochti h ...ye Aditya meri insult ka phla jawab....hunhh...wase ye raghav rao smart nikla ...usne acha hua bid nhi kiya ...14crore pe hi bid rok di....well jabse ayi hu Hyderabad es raghav ka naam kuch jyada hi charcho me rehta h...abhi ek 200 crore ki deal crack ki thi esne ...acha hi h Aditya ko barbad karne me aur bhi majja ayega ....wase 5 saal me kafi tarraki Karli h Mr rao ne ..
RR mansion
F:- anna wo pallavi Deshmukh ki behen h Mansi uski shadi k functions me kirti n Amma jayege .
R:- hmm ye pallavi Deshmukh ...kuch to baat h es ladki me us din wo road pe aur phir wo dukaan me kaisa attitude diya mere ko ab dekhna tu Farhad jab usko pata chalega ki mai us shop ka owner h to kaisa uska Sara attitude chala jata h
( Raghav in his mind...pallavi Deshmukh tum wo phla ladki h jo raghav rao se ankh me ankh daal k baat karta h I like this confidence but Mai Tera ye confidence Tod k rahega tune usdin mere khane me neend ki goli mila k achha nhi kiya...I m coming saree ka dukan to destroy u)...Ab dekhte h ki raghav pallavi ko destroy karta h ya bechara khud uske pyar me destroy ho jata h ...
YOU ARE READING
raghvi we are destined to be one
Fanfictionraghav n pallavi two broken souls with a bitter past ....will love blossom again in the barren hearts 💕