chapter 23:- the family politics

629 80 12
                                    

As soon as pallavi reaches d house the d clan bombard her with questions??

(Why ?? Pallavi ne kisi ko nhi bataya tha ki wo kaha ja Rahi h..usko laga tha ki wo meeting khatam kar k same day wapas aa jayegi but curfew ki wajah se aisa nhi ho paya)
Sharda:- pallu tu aise kaise kaha chali gayi thi hum sab Teri kitni fikar kar rhe the...

Sulochna :- vahini aap logo ko pata nahi kya ho gya h ek anjan ladki pe itna bharosa kar rhe h ....gayi hogi kisi k sath ..gulchhare udane jaise us raat gayi thi....aur her bar eska pH kyu off ho jata h

Vijay:- sulochna apni juban pe lagam lagao ...pallavi aisi ladki nahi h

Sulochna:- mai jhuth bolu to Mera gora rang kala pad jaye.. dada aap jo es ladki ko apni bahu banane ka soch rhe h aur ye apki naak k neeche apko dhokha de rhi h... Puchiye esse wo raghav rao kyu aya tha abhi esko chhorne
(Yes sulochna ne rr ko dekh liya tha drop karte huye)

Vijay:- pallavi ye sulochna jo keh rhi h kya wo sach h

P:- ha baba

Su:- dekh liya dada .... raat bhar uske sath hi thi ye aur raat ko ek ladka ladki akele sath me kya karte h ye mjhe batane ki jarurat nahi

Sharda:- bas karo sulochna
..pallu tu apne kamre me ja

Pallavi goes in her room n after 15min she comes back with a suitcase in her hand...

Sharda :- ye kya h pallu
P:- aai mai ja rhi hu yaha se hmesa k liye wase bhi ek din mjhe yaha se jana hi tha
S:- nhi beta aise nhi jao ...ha manti hu tumko Jana tha per es tarah se to nhi ..
P:- aai baba aap logo ne mjhe bhut pyar diya apni beti jaisa rakha uske liye bhut bhut sukriya lekin ab mera jaane ka wakt aa gya h
S:- nhi ruko
Su:- arey jab ye jana chahti h to Jane dijiye na ...wase bhi iski kartuto ki wajah se log meri betiyo k bare me galat sochege...
P:- chalti hu meri cab aa gyi h ....

Then she leaves from there...

After few hours Mandar come back to d house n asks aai pallavi Ghar ayi
S:- ha aayi thi aur hmesa k liye chali bhi gayi
M:- kaha chali gayi aur kisi ne usko roka kyu nhi
S:- tells her the whole story
M:- fumes in anger . Raghav Rao mai tumko chorunga nhi...

RR mansion...
Whole raghav family and pallavi family is present there only pallavi is not there...

Suddenly Vijay Deshmukh with his son Mandar Deshmukh visit RR mansion and started shouting raghav's name...

Jaya:- arey Vijay ji aap yaha
V:- aap yaha kya kar rhi h ..
J:- raghav mera beta h
V:- ohh to apne bete ko smjha dijiye mere ghar ki izzat se khelna band kare
J:- aap aisa kyu keh rhe h kya kiya raghav ne
Mandar:- wo pallavi ko kal raat leke apne sath kaha le gya tha puchiye esse,??...raat bhar pallavi Ghar nahi ayi ..aur subah ye usko drop karne aya tha ..puchiye kya kiya esne pallavi k sath...

(So here everybody knows ki raghav warangal gaya tha but pallavi uske sath thi ye kisi ko nhi pata tha ..n sawant family ne ab tak pallavi k bare me raos ko nahi bataya h)

J:- raghav ye log kya keh rhe h tu kya kiya pallavi k sath
R:- Amma Mai kuch nhi kiya
(Raghav sach nhi bata sakta kyuki pallavi ne mana kiya h )
V:- jhuth bol rha h aapka ladka..pehle bhi ye pallavi ko kai bar pareshan kar chuka h.. iski wajah se pallavi Ghar chor k kahin chali gayi h....aap khud hi sochiye seher me nayi h wo kaha hogi kaise hogi..
J:- tu mera ko sach sach bata raghav ..mereko laga tha ki ab sab thik ho gaya h lekin tu apna gundagardi abhi bhi nhi chora ...n she slaps Raghav in front of everyone...
J:- agar pallavi ko kuch bhi hua to Mai Tera ko kabhi maaf nhi karega
R:- Amma tum mera viswas karo mai kuch nhi kiya pallavi k sath... Ye log jhuth bol rha h..
Vijay n mandar leaves from there....

Sawant family also leaves from there....our little kuhu is sad seeing her boyfriend getting slapped by his mother (haha bechari ka nanha munha sa dil)

Maan immediately calls pallavi on her another no
(So ya pallavi contact wid sawant family n her business colleagues from another no even Raghav doesn't know that no)

M:- pallavi tum kaha ho
P:- kya hua dada ...mai abhi ek hotel me hu
M:- tum thik to ho
P:- ha
M:- ye tum raghav rao ko kaise janti hu
P:- hua kya h dada aap log aise sawal kyu puch rahe h
M:- told pallavi everything which happened
P:- feels bad for raghav
Dada raghav ne kuch nhi kiya h ..... Wo to meri help kar rha h .
M:- kya ...tumne kabhi bataya nhi ...
P:- ha socha tha bad me ghar aa k sab bata dugi... Mjhe nahi pata tha ki Aisa kuch ho jayega..
Then Maan tells everything to other sawant family members.

Aai:- mere ko laga tha ki raghav Aisa ladka nhi h...
(Thinks something in her mind n smiles)

RR mansion
R:- Amma mera yakeen Karo mai kuch nhi kiya h
J:- agar ye sach h to pallavi ko dhundh k la
R:- (bhi tensed h pallavi k liye kyuki usko bhi nhi pata ki pallavi ne d house kyu achanak chor diya h wo bhi pallavi k liye worried h)
R:- ha Amma Mai usko dhundhta h

And jaise hi wo bahar jane k liye mudta h ...
Boooom...

All the sawant family comes back and this time our pallavi also wearing her corporate suit ....

Raos gets shocked seeing pallavi's this avtar (except for raghav)

Arjun:- aap to wahi ho na Jo us din meri fees submit ki thi
P:- smiles n says yes
Arjun:- aaj to aap ekdum alag lag rahi h ..
P:- tells that ki wo sawant designs ki owner h
Raos gets shocked...
Raghav smiles
😊
Then P tells them ki raghav ne kal uski jaan bachayi thi wo bhi kal warangal ek meeting k liye gayi thi. .to wapas dono sath me hi aye the .

J:- feels guilty
Kirti:- to tum waha shop me kyu kaam kar rhi thi n unke yaha kyu reh Rahi thi ..
P:- raghav ko sab pata h aap log usse puch lijiyega. .
Raos get another shock ...Farhad says anna apne bhi mjhe kuch nhi bataya. .
Raghav:- Amma pallavi hi wo insan h jo appa aur Arjun ko hum logo se wapas milwaya
J:- comes to pallavi n give her a warm hug n says thank u pallavi ...
P:- aunty no need to say thanks aap sabke behalf pe raghav already bhut bar thank u bol chuka h ...
Kuhu:- comes n says ab aap raghav ko sorry bolo ..kitni chot lag gayi h usko ..
Jaya apologies to raghav... Raghav hugged Amma n says iska koi jarurat nhi h situation hi aisa tha ..
Kuhu then says ab dur hato sab log. N then she jumps into raghav's arm aur pyar se uske gaal ko sehlate huye bolti h dard ho rha h kya. Raghav acting karte huye .aahh .bhut ...then kuhu kisses raghav cheek ..n says ab theek ho jayega...mummy bhi papa ko aise hi karti h ..
N then everybody bursts into laughter ...
Kuhu to pallavi:- ab aap yahin rahogi na ??
P:- ha...
Then kuhu comes to pallavi n jumps in joy 😊...

raghvi we are destined to be oneWhere stories live. Discover now