chapter 14 :- this was not expected

582 80 8
                                    

Next day morning
RR mansion
Bell rings ...
Rama opens the door....n said aaiye ander...
Lady raghav kaha h ??
Rama :- sir apne room me h
L:- goes towards raghav's room....enters d room....n saw raghav sleeping peacefully n having a smile on his face ...she goes toward him n kiss on his forehead....to raghav ki eyes open hoti h...n wo jhatke se uth jata h ...
R:- tum yaha
L:- ha
R:- tum sach me yaha h
L:- nahi to kya mera bhoot h
R:- has happy tears in his eyes....he hugs the lady for more than 5min n cry like a 5yr old baby
Another lady :- mjhe bhi to koi gaale lagao
R:- tu waha kaiko khada h aa na yaha ....n the trio hugs each other...all three have tears in their eyes....

Flashback....
One day ago....
Amma bas bahut ho gaya ...aap aise anna se muh nhi mod sakti..pichle 10 saalo me anna kitni bar aapke pas aaye ..roye ..gidgidaye lekin aap h ki maan ne ka naam hi nhi le rhi h...
A:- mjhe kuch nhi sunna kirti
K:- sunna padega Amma...
Appa aur Arjun ab kabhi wapas nhi ayege...lekin raghav anna aap unko bhi khud se dur kar rhi ho aur mujhse bhi....
Mai ek bhai kho chuki hu dusra Bhai nhi khona chahti Amma...
Pichle 10sal se anna hi nhi mai aur aap bhi saja bhugat rhe h ..kya 10saal kaafi nhi h Amma ...
A:- nahi kafi h ..aaj tere appa n chota bhai us Raghav ki wajah se hi humare pas nhi h...
K:- acha to aap nafrat karti h anna se
A:- ha sabse jyada nafrat karta h mujhse
K:- to phir her sal unke janamdin pe phirni kyu banati h...jab bhi koi anna k bare me bura bolta h to aapko dukh kyu hota h Amma...
Amma kuch nhi bolti h...
K:- jawab dijiye Amma...dijiye na jawab..ab kyu chup h...
Amma breaks down
Ha bura lagta h mereko jab koi kuch galat kehta h uske baare me to...ha uske liye fikar karta h mai...wo mera bada beta h usne hi phli bar mere ko Amma hone ka ehsas dilaya tha...per usne mujhse Mera pati aur mera ek beta bhi cheen liya...Mai agar usko maaf kar diya to ye tere appa aur chhote bhai k sath dhokha hoga...
K:- plz Amma ek mauka ..ek mauka to de k dekho Anna ko..aapse behtar Anna ko koi nhi janta h ...kya ek mauka nhi deserve karte anna....galati to her insan karta h Amma...per kya galati sudharne ka mauka nhi milna chahiye Amma....

Kirti starts crying badly..Amma mjhe mere Anna lauta do Amma...aapne mjhe Kasam di thi ki mai aana se dur rahu aur aaj tak mane wo Kasam nibhayi h..per ab mujhse bardasht nhi hota h Amma...
Then amma goes from there in her room...
N starts thinking ....
Kya mai sach me kirti aur raghav k sath galat kar rha h...n then she sleeps thinking about raghav...
Next day in the morning...
Amma comes to kirti having a wide smile on her face...
N says apna saman pack kar le jaldi se..
K:- confuse ho k ...kya hua kaha Jana h hume
A:- Jo Mai keh raha h wo kar
Ek ghante me humko nikalna h
K:- thik h Amma...
Then a cab comes at their door...
Amma to driver ye saman gaadi me rakh do ..aur location pata h na kaha Jana h ..
Driver:- ji
...after sometime they cab halted at RR Mansion..
K:- comes out of cab n couldn't believe...she had happy tears in her eyes...she hugged Amma n said thank u...
N then kya hota wo to apko pata hi h ..

Present...
The trio broke the hug ..
A:- sun raghav Mai tereko ek mauka de rha h .agar tune kuch bhi galat kiya to Mai yaha se kirti ko leke wapas chala jayega...ardmaynda ..
RR:- Amma es bar Mai apko khud se dur nhi Jane dega..bhut reh liya Mai akela ab mjhe phir se akela nhi rehne ka h ...
A:- thik h mera aur kirti ka kamra dikha ....
RR:- ha Amma Mai Naidu se keh k ready karwata h ..
A:- thik h kirti ko office Jana h....Mai tab tak nasta banata h
RR:- Amma uske liye cook h mera ghar me
A:-tu don h to Mai don ka Amma h aur es Ghar me abse wahich hoga jo Mai chahega
RR:- happily serri ammma

Evening time...7pm
RR mansion ...
Little kuhu comes with her Bruno....n started shouting in her cute baby voice raghav..raghav..(oh ya ab raghav uska boyfriend h to wo usko uncle nhi bulati)...
Just then amma n kirti come there see a cute little girl...
A:- tum kaun h??
Kuhu:- phle batao ki tum kaun ho ...aur mere boyfriend k ghar pe kya kar rhi ho ..
Kirti:- boyfriend ..kaun h apka bf??
Kuhu:- happily mr. Raghav rao ..aaj humari story date h ..wo mjhe Cinderella ki story suneyege n chocolates bhi khayege Mr rao n Mai. .hai na Bruno...
Bruno nodded his head ...
Kirti n Amma both started laughing .
Kuhu:- aap log has kyu rahe ho. ..aap log chor ho kya. ..n she started shouting chor chor chor..
Raghav comes out of his den...n saw kirti n Amma laughing n kuhu with an angry pout..
Kuhu immediately go towards raghav n says raghav tumhare ghar me chor ghus aye h jaldi se police ko call Karo....
Raghav bhi hasne lag jata h. .
R:- bend down to kuhu's hieght n says jaise apki mumma h ye meri mumma aur ye meri sister h kirti....
Kuhu:- ohhhh...to ye apki mumma n sister h...per phle to yaha nahi the. ..
R:- jase aap apni mumma se gussa hoke yaha aa jate ho ye log bhi mujhse gussa ho k chale gaye the ..ab Maan Gaye to phir se aa gye
Kuhu :- okk ..okk..
A:- ye kiska beti h
R:- ye humare new neighbours ka beti h ..Mai apko milwata h un logo se kisi din...bhut achhe log h
A:- achha ..
Kuhu:- arey ab chalo humari date ka time ho gya
Kirti:- kya anna apko apne age ki koi ladki nhi mili
Kuhu:- hey you tum mere boyfriend ko kya seekha Rahi ho...
Kirti :- sorry sorry ..aap jao apne boyfriend k sath ..
N kirti n Amma again started laughing.....
(Raghav in his mind Mai kitna saal intzar Kiya tum dono ko es tarah khud k sath hasta hua dekhne ko..Mai ab ye smile kabhi nhi Jane dega )...


LWR:- arey ghochu ye mudde ki bat pe to focus hi nhi kiya... apne age ki ladki ..hmmm lagta h mjhe esko yad dilana hoga ..

raghvi we are destined to be oneWhere stories live. Discover now