chapter 12 The visit

518 69 7
                                    

Pallavi enters d house n says sorry to everyone....
Sharda :- thik h accept kar liya Teri sorry per aage se dhyan rakhna
P:- ho aai
Pallavi then notices Mansi's sad face n asks what's the matter
Amruta :- wo Rahul jiju ki dadi ki kal heart attack se death ho gayi...aur shaadi kuch dino k liye postpone kar di gayi h
P:- oh that so sad
(P in her mind oh no mjhe ab kuch din aur wait karna padega apni family k paas jaane k liye as u know guys pallavi ne promise Kiya tha ki wo Mansi ki shadi k bad hi d house se jayegi)...
S:- ja pallu tu ja k fresh ho ja
P:- ho aai n she goes to her room
Mandar jo ki bahar tha ab wo bhi andar aa jata h ...
After sometime mandar knocks pallavi's room door ..
P:- ha kya hua kuch kaam tha kya
M:- wo tum raghav rao k sath wapas ayi I mean
P:- dekho mandar Mai tumse jhuth nhi bolugi...kal Puri raat me raghav rao k ghar pe hi thi....I know ki tumhe meri fikar h..lekin mai smjhdar hu apna khayal rakh sakti hu ...rahi baat raghav rao ki to usne meri kal help ki ....I know media me uske baare me bhut bura dikhate h but wo itna bura bhi nhi h...just then her pH rings ..she excused herself n says Mai chalti hu shop k liye late ho rha h.
Mandar fumes in anger...

At DSE...
Kirti n her Amma come ..
P:- hello aunty hello kirti
K:- pallavi mjhe Amma k liye saree Leni h to ek achi si saree select kar k do ..tumhari choice bhut achi h...
P:- ok..koi special occasion??
K:- ha wo aaj mane apni first salary receive ki h to Mai Amma ko gift Dena chahti hu
P:- oh wow .congrats kirti
K:- thanks
Then pallavi shows some saree n kirti select one from that. Amma pallavi ko observe kar rhi h n mann hi mann sochti h kitna acha h ye ladki.
K:- achha pallavi kal tum achanak se kaha chali gyi thi party se
P:- wo mane kal thoda drink pee li thi ..phir Mai bahar nikal k road pe chali gyi thi n alcohol ki wajah se wahi gir gayi ..
K:- what to phir tum Ghar kaise pahuchi
P:- wo raghav rao ne mjhe safely Ghar drop kar diya tha
K:- oh achha
A:- beta wo to bhut dangerous adami h
P:- aunty hoga wo Hyderabad ka don...per Mai bhi Marathi mulgi hu kisi se nhi darti hu. ..wase ghamandi rao Dil ka itna bura insan nhi h ..nashe ki halat me chahta to wo mera advantage bhi utha sakta tha but usne aisa kuch nhi kiya aur mjhe safely drop kar diya ....Mai logo ki kahi huyi baato pe viswas nhi karti hu ..I know he has bad reputation in public ....but mere baba kehte h ki Never judge a book by it's cover ...to Mai ye rule apni life me bhi apply karti hu .
A:- tum bhut hi suljha hua ladki h pallavi ..ab samjh aya ki kirti tumhara itna tareef kyu karta h...
P:- thank u aunty
(Amma in her mind raghav ne iska help Kiya soch k khush hoti h)
(Kirti in her mind yes plan successful....Maine jaanbujh k kal wali baat ki ...Mai chahti thi ki Amma bhi Bhai ki achhai dekhe..but Mai kehti to Amma bilkul bhi nhi manti..but koi aur kehta to jarur viswas hota unko....kirti ko Farhad ne bataya tha ki anna ne pallavi ji ki help ki)

After that mother daughter say goodbye to pallavi...
A:- tune suna kirti raghav ne kya kiya
K:- ha Amma ...anna itne bhi galat nhi h...
A:- ha thik h Ghar chalte h
K:- nhi Amma aap her bar aise es topic ko ignore nhi kar sakti ...Mai janti hu ki aap bhi anna se bhut pyaar karti h phir kyu nhi unhe apna leti
A:- bas kirti usne jo kiya aaj uske wajah se tera appa aur Arjun humare sath nhi h aur mai es baat k liye usko kbhi maaf nhi karega ..kabhi nhi ...

Jayati jweles showroom
A man to the salesperson..mjhe kuch simple sa dikhayi ..wo kya h ki meri wife ko simple jwellery pasand h ..
SP:- kya occasion h?
M:- aaj humari 3rd wedding anniversary h
SP:- phir to apko kuch heavy sa Lena chahiye
M:- no my wife like simple things ...use choti choti cheejo me Khushi milti h...even Mai ye jwelery bhi dunga to wo bhut muskil se accept karegi...
SP:- ok sir
(Raghav who was listening all this conversation smiles. .n think aaj bhi kuch ladkiya sahi h just like pallavi...then he thought aahh ye bar bar pallavi k bare me kyu sochta h Mai)

Just then a little boy comes running towards raghav n uske peeche peeche uski Mai chillate huye ati h ...aur bolti h raghav plz stop ...ye kehlne ki jagah nhi h...sabko pareshan karna band karo...

Raghav ko us lady ko dekh k 440volt ka jhatka lagta h....

To kaun h ye lady??
Ok to she is mrs esha sastri
And that little boy is her son Raghav Sastri
N that man who was buying jwelery is her husband Sumit. Sastri....

Esha then sees raghav ..they share an eyelock...esha hesitated a bit...
Just then Sumit comes to her n say hey sweetheart ye bracelet try Karo....
N then Sumit to his son Raghav ...raghav beta plz ek jagah chup chap khade raho aise shop me daudna band karo..
Little raghav runs n then collided with the Raghav Rao n says in his cute baby voice Solly uncle ...Rr smiles at the boy n says it's okay...then he immediately goes from there in his cabin.

Rr in his cabin...wo ..wo wapas kaiko aya yaha. ..ab kya chahta h wo ..nahi nahi mai usko phir se apna life me aane nhi dega...
LWR:- kya hua raghav to esha ko dekh k itna weak kahe ko pad gya
Rr:- wo phir kyu aya...wo kya chahta h mere se
LWR:- chill raghav rao...ye india h usko govt ne freedom de rakha h wo kahin bhi aa ja sakta h...tere ko ab itna farak kyu pad rha h
Rr:- aur wo uska pati jhuth kaiko bola ki uski wife ko simple cheeje pasand h ..Mai janta h ki wo esha kitna manipulative h...apna husband ko bhi manipulate kar rakha h
LWR:- tere ko kya uska husband uska bachha
Rr:- bachha. .ha ..usne apne bacche ka naam raghav kaiko rakha h .
LWR:- kyu raghav naam pe sirf tera copyright h kya
N then LWR disappears....

raghvi we are destined to be oneWhere stories live. Discover now