chapter 27:- The confrontation

626 72 12
                                    

Deshmukh house

Aai is sitting in hall and thinking about what happened last night.. she can't understand why pallavi's aai supported raghav... Why she reacted like this?? She remembered something. Then she called everyone in the hall...
Vijay asked her kya hua Sharda tum sabko yaha hall me itni raat me kyu bulayi .
Batati hu ...
Then aai to mandar :- sach sach bata mandar kal kya hua tha... Pallavi behosh kaise huyi thi
( Mandar is in influence of alcohol)
M:- ye tum mujhse kya puch rahi ho aai mane to kal sab bata diya tha na
S:- jhuth mat bol jo sach h wo bata
M:- jo bhi sach tha aai mane kal hi bata diya aur kya aap apne hi bete pe shak kar rhi h...wo raghav rao ko aap nahi janti h kya
S:- mjhe raghav ka to nahi pata per Mai apne bete ko achhe se janti hu...
Mjhe yad h jab mane kal pallavi ko juice diya tha to usne mujhse kaha tha ki usne koi juice laane k liye nhi bola tha tujhe ...per mane hi usko bola ki juice aa gya h to pee le.... Sach bata tune juice me kuch milaya tha kya??
M:- ye tum kya bol rahi ho aai
S:- to phir ye kya h ??
She shows a packet of some white powdered thing..
M:- is shocked.... Mjhe kya pata ye Kya h
S:- aaj subah jab mai kapde dhulne k liye dhobhi ko de rahi thi tab mjhe ye packet Teri Jeb se mila tha.. to ab sach bata
M:- gusse me wo sab kuch ugal deta h ..ha mane hi pallavi k juice me nashe ki dawa milayi thi... Wo pallavi us Raghav rao ko pasand karti h aur mane unhe Kai bar sath dekha tha...mjhe pallavi kaise bhi chahiye thi isiliye mane pallavi ko pane k liye ye sab kiya ..
S:- slapped mandar ...n says tujhe sharam nahi ayi aisa karte huye... Teri bhi do behne h ek bar bhi tune socha ki agar koi unke sath aisa kabhi karega to kaise lagega tujhe. .ye sikhaya h mane tujhe... Ghinn aa rhi h mjhe tujhse ..tu itna kaise neeche gir sakta h... Nikal ja mere ghar se .
Sulochna :- vahini aap ek anjan ladki k liye apne bete ko ghar se jane ko bol rahi h kaisi aai h aap..
V:- comes with a bag in his hands n throws mandar out of d house ..mere ghar me ladkiyo ki izzat na karne wale insan ki koi jarurat nahi h...chala ja yaha se. ..
M:- baba ye aap kya keh rahe
V:- ye faisla mjhe bhut pehle hi le lena chahiye tha per bete k pyar ki Patti bandhi huyi thi ankho per.. aaj mjhe khud pe afsos ho rha h ki mane kase do sal pehle us ladki ko jhutha samjh k ghar se jane ko bola tha ...
2yrs back
A girl came to d house n shows some pics of her marriage with mandar n says now she is pregnant with his child. But mandar refuses to accept her as his wife and convinced everyone that she was lying...
The d clan didn't believe that girl bcoz they thought mandar is right he can't do something like this with a girl..
Present time...
V:- mane us din us ladki ki ankho me sachhai dekhi thi per phir bhi mane tujhpe viswas kiya .lekin aaj teri es harkat se yakeen ho gaya wo ladki sach bol rahi thi..
Mai khud ko kabhi maaf nahi kar paunga ... Teri wajah se us ladki ne apni jaan de di ..

M:- mann bhar gaya tha mera us ladki se ...lekin wo mera peecha hi nhi chor Rahi thi...per pallavi sabse alag h usko to Mai pa k rahuga..
V:- slaps mandar n says naam bhi mat le pallavi ka apni juban se dur ho ja meri najro se...

RR mansion
Raghav is doing his work in his den but can't concentrate... Flashback of last night is coming in his mind... He thinks us pura chidiyaghar me mere ko wo nirupa aunty hi sahi lagta tha per wo bhi us mandar k ghatiya plan me uska sath kaise de sakta... Koi aai aisa kaise kar sakta h...

Just then he heard someone shouting outside ..
Yes Mandar has come there ..he is heavily drunked
N started shouting Raghav Rao bahar aao..
The sawants n raos come outside hearing this....

R:- tu yaha kya kar rha h..
M:- raghav ka collar pakad k bolta h Teri wajah se meri aai aur baba ne mjhe ghar se dhakke mar k bahar nikal diya...
Mere aai baba ne mjhe thappad mara ..Jaleel kiya ...
Sirf Teri wajah se raghav rao...
Everybody is shocked .... Hearing this

R:- removes mandar's hand from his collar n roared ...mera wajah se nahi Tera harkato k wajah se tere ko nikala .
Unko Tera sachhai pata chal gaya isiliye Tera sath aisa hua ..
Then mandar says Mai tumko chorunga nahi raghav rao.. aur jab wo Jane k liye peeche mudta h to uski najar pallavi pe padti h ..phir wo pallavi k pas jata h aur uska hath kas k pakad leta h aur bolta h pallavi tum meri ho sirf meri mai tumko apna bana k rahunga... Pallavi apna hath churane ki kosis karti h aur gir jati h aur usko chot lag jati h ...ye dekh k maan ko bhut gussa ata h aur wo mandar ko ek punch Marta h...aur bolta h meri behen se dur rehna...warna anjam bhut bura hoga.. mandar ki najar phir kuhu pe padti h aur wo kuhu ko utha leta h ..aur bolta h pallavi tum mere sath chalo warna Mai eska gala daba k yahin khatam kar dunga... Sab Darr jaate h ..
Tabhi kuhu mandar k hath ko kas k daant se kaat deti h ... Aur Bruno mandar k pair me kaat deta h ..mandar dard k karan kuhu ko chor deta h ...kuhu jaldi se bhaag k raghav k pas chali jati h... Aur bolti h ki usne tumhari girlfriend ko mara tum usko punish karo..
Phir kya humara hero de dhana dhan mandar ki dhulai kar deta .. aur Harish ko bolta h esko leke ja yaha se.

Phir kuhu sabke samne bolti h raghav mai aur Bruno tumse bhut gussa h..

R:- kaiko mai Aisa kya kiya
K:- raghav k kaan me kuch kehti h only raghav can hear this(tumne kal bua ko I luv u bola aur kissi bhi ki...mane aur Bruno ne sab dekh liya tha .. girlfriend boyfriend to hum dono h na...phir tumne mjhe cheat kyu kiya)
R:- ye sunn k shocked ho jata h ...aur bolta h apko manane k liye kya karna h
K:- bolti h yahi ruko abhi ati hu
After 2min she comes back with a list of things ...
N says mjhe ye sab cheeje chahiye aur tum abhi sabke samne kaan pakad k ten sit ups karo...nahi to mai sabko bata dugi ..
R:- has no option left ..he did 10situps...
Everybody was amazed ...n started laughing... N asked raghav Aisa kya kiya tumne ..
R:- ye mera aur kuhu k beech ka bat h Mai nahi batayega .
K:- makes a devilish cute smile..
Then they go back to their respective houses.

raghvi we are destined to be oneWhere stories live. Discover now