Part 10

398 21 10
                                    

Scene starts at Shreya's school, Principal's office,
Principal: Good Morning Ms.Lakshmi.
Lakshmi: Good Morning madam.
Principal: Lakshmi I needed to have a talk with you.....please sit.
Lakshmi sat down.
Lakshmi: Bataiye madam.....aap kya bolna chahti hain mujhe.
Principal: Dekho Lakshmi.......as tum bhi issi school mein padhi ho so I know you since childhood aur tumhe toh iss school ke rules pata hain na....I mean ki.....
Lakshmi: Ki iss school mein bacche ke mummy papa ke baare mein naa jaan kar aap unhe admission nahi dete hain aur kyunki main aapke school mein padh chuki hoon isliye aapne Shreya ko admission diya hain right?
Principal: Haan......Lakshmi if you don't have any problem then can you please tell me the name of Shreya's father?
Lakshmi: Madam aapko kya lagata hain ki maine koi galat kaam kiya hain?
Principal: Bilkul nahi Lakshmi.....mere kehne ka vo matlab nahi tha beta. Lekin agar mujhe tumhare husband ka naam pata nahi chala toh sabko yahi lagega ki maine baakiyon ke saath partiality ki hain. Tumhe aur kuch bhi batane ki zaroorat nahi hain.
Lakshmi: Ok ma'am main aapko apne husband ka naam bataungi lekin aap please mujhse promise kijiye ki aap yeh kisi ko bhi nahi bataenge.....kisi bhi teacher ko nahi aur Shreya ko toh bilkul nahi.
Principal: Ok Lakshmi I promise.
Lakshmi: Mere husband ka naam hain Rishi Oberoi.
Principal: Rishi.....Rishi Oberoi? Vo famous Business Tycoon?
Lakshmi: Yes ma'am.
Principal: Main tumse yeh nahi poochungi ki kya hua lekin main tumhe ek advice dena chahungi ki Shreya ko papa ke pyaar ki zaroorat hain Lakshmi. Baaki tumhari marzi.
Lakshmi: Jii ma'am main samajhti hoon lekin meri apni majboori hain. Main Shreya ko mummy papa dono ka pyaar dene ki poori koshish karungi. I hope you understood.
Principal nodded.
Lakshmi left.
Principal: Pata nahi iss bacchi ki kya pareshaani hogi ki isse apne pati se apni beti ko chupana par raha hain.
Lakshmi(in mind)(while getting out the school): Main kisi bhi halat mein Rishi ko Shreya ke baare mein pata nahi lagne doongi. Kyunki Rishi Shreya ko kabhi accept nahi karega aur main Shreya ke dimaag par apne papa se reject hone ka asar nahi hone de sakti hoon.
Lakshmi went to her office sitting in rickshaw.
Scene shifts to Lakshmi's office,
Lakshmi knocks on the door of her boss's cabin.
Lakshmi: May I come in sir.
Boss: Come in......baitho Lakshmi.
Lakshmi: Sir kya baat hain? Aapne mujhe bulaya achanak se?
Boss: Lakshmi main yeh company bech raha hoon. Ab meri umar ho chuki hain so........kuch hi dino mein naya boss aa jaaega please unka acche se khyaal rakhna. Theek waise hi jaise tumne mera rakha hain. Haan lekin vo meri tarah old man nahi hain he is young. Tum samajh rahi ho na baccha?
Lakshmi: Jii sir......main bilkul samjah rahi hoon. Aap chinta mat kijiye......main unhe koi pareshaani nahi hone doongi aur poori koshish karungi unki ek acchi P.A ban ne ki.
Boss: Mujhe tum par poora bharosa hain Lakshmi beta. Ab mera resign karne ka wakt aa gaya hain. Main apni beti ke paas America jaa raha hoon. Uski shaadi ho chuki hain aur vo chahti hain ki main aur aunty ab uske saath hi rahe kyunki mere damad ki koi family nahi hain.
Lakshmi: Yeh toh bohot acchi baat hain sir. Best of Luck for your life ahead.
Boss: Thank you Lakshmi beta. Tum bhi apna khyaal rakhna beta aur Shreya bitiya ka bhi.
Lakshmi: Jii sir.
Boss: Kal mera iss office mein akhri din hoga aur uske baad naya boss aa jaaega. Tum please saara arrangement dekh lena beta.
Lakshmi: Sure sir.
Boss: You can leave now beta.
Lakshmi smiled and then left.
Scene shifts to Shreya's school,
Siya is Shreya's friend.
Siya(cutely): Shreya.....tu jaanti hain mere papa ki kisi aur jagah badli ho gaya hain.
Shreya(cutely): Matlab?
Siya(cutely): Matlab ki mere papa ko ab se Mumbai mein rehna hoga. Ab mere papa ko Mumbai mein rehna hoga. Isiliye mujhe bhi jaana hoga.
Shreya became sad hearing this.
Siya(cutely): Gussa mat ho na tu......main tujhse milne aaungi na.
Shreya(cutely): Pakka promise?
Siya(cutely): Pakka promise.
Shreya(in mind): I wish main bhi Mumbai jaa pati.
Scene shifts to Oberoi Radiant,
A girl came running in the office,
All the colleagues saw that.
Priya: Mitali.......sir subah se tujhe 5 baar dhoondh chuke hain.
Mitali: What? Sir kab office aaye aaj?
Priya: Sir toh subah saat baje hi aa gaye the.
Mitali: What? Aaj toh main gayi. Ek toh main 3 din baad aayi hoon...achanak se chutti le li aur unka phone bhi attend nahi kiya upar se aaj late aayi hoon. Sir meri ek galati toh maaf kar denge lekin itni saari vo bhi ek saath.....nahi nahi nahi....aaj toh main gayi.
Mitali was shivering in fear and knocked the door.
Mitali: Sir may I come in?
Rishi: Come in.
Mitali: Sir....vo main....main.....
Rishi: Please say Mitali.
Mitali: Sir vo......
Rishi(shouting): Speak up God damn it!
Mitali(shivering): Sir vo main aaj hi waapis aayi Kolkata se. Mere papa ki tabiyaat theek nahi thi isiliye.
Rishi calmed down a bit.
Rishi: Oh I see.....lekin tum yeh mujhe bata kar bhi toh jaa sakti thi na?
Mitali: Jii sir main aapko bata kar bhi jaa sakti thi lekin achanak se jab papa ke ghar se phone aaya care taker ka ki papa ko urgently hospital le kar jaana para isiliye maine bina kuch soche samjhe kolkata ki flight book ki aur nikal gayi. I am so sorry sir........ismein meri hi galati hain lekin mujhe please job se mat nikaliye sir.....please......
Rishi: Theek hain I am not firing you but aisi galati ainda se nahi honi chahiye. Am I clear?
Mitali: Yes sir.
Rishi: Accha suno........main kal new company khareedne ka paper work complete karne liye main Delhi jaa raha hoon. Ok?
Mitali: Ok sir.
Rishi: Hmm good. You can leave now.
Mitali came out.
Priya: Kya hua Mitali?
Mitali: Maine sir ko apni problem batai aur unhone mujhe maaf kar diya. Sir hain toh dil ke acche lekin pata nahi vo kabhi muskurate kyun nahi hain.
Priya: Pata nahi yaar....sir pehle toh aise nahi the jab pehle pehle office aaye the tab lekin ab ho gaye hain. Reason....vo toh sir ko hi pata hain.
Mitali: I hope unki muskurahat waapis aa jaae.
Priya: Same here. Chal kaam karte hain.
Scene shifts to Rishi's cabin.
Rishi(in mind): Tumhe rulane ke baad main kabhi nahi muskuraya Lakshmi. Mujhe toh meri khushiyaan nahi mili Lakshmi lekin I wish ki tum jaha bhi ho khush ho aur safe ho aur mujhe bhool gayi ho. Mujhe bhool jaana hi tumhare liye accha hain Lakshmi. I hope so ki tum sab kuch bhool kar life mein aage badh chuki hogi.
Scene End.
Precap: Rishmi's meet........Shreya and Rishi's meet.......Rishi saves Lakshmi.....Rishi's truth....End.

Sun Raha Hain Na Tu........(Completed)Where stories live. Discover now