(Sorry for the delay.)
Scene starts at Lakshmi's cabin,
Lakshmi(in mind): Kya karu main? Sir ka offer main agar accept karti hoon toh mere paison ki problem toh khatam ho jaaegi lekin meri self respect dao par lag jaaegi. Mujhe yeh offer accept.........
Lakshmi was about to deny when the doctor's words striked in her mind that her mother would not survive if the operation was not done in sometime. So Lakshmi agreed. But she wanted to meet Rishi once.
Lakshmi went to Virendra's cabin.
Lakshmi: Sir mujhe aapka offer manzoor hain. Lekin mujhe ek baar Rishi sir se baat karni hain.
Virendra: Sure. Tumhara hak banta hain.
Virendra called up Rishi.
Rishi came to the office and sat in front of Lakshmi.
Rishi: Please sit.
Lakshmi sat down.
Lakshmi: Sir aapne mujhe hi kyun chuna iss contract marriage ke liye?
Rishi: Kyunki mujhe laga ki isse tumhari financial problem bhi ek saal ke liye solve ho jaaegi aur meri shaadi karne ki bhi. I hope dad ne tumhe bataya hoga ki.......
Lakshmi: Ki yeh shaadi ek saal ke liye hain aur ek saal ke baad aap mujhe chod denge.
Rishi: Yes.
Lakshmi: Lekin sir mujhe mere paise toh mil jaaenge na?
Rishi: Yes. So are you ready?
Lakshmi: Yes.
Rishi: Hum kal shaadi karenge.
Lakshmi: Ok sir. Lekin kaha?
Rishi: Mandir mein.
Lakshmi: Thik hain sir.
Lakshmi went home and informed her mother about her marriage. Lakshmi's mother was happy.
Next Day,
Rishmi met at a mandir.
Their outfits 👇Lakshmi was very much nervous.
Lakshmi(in mind): Mujhe itni ghabrahat kyun ho rahi hain?
"Ghabrahat ho rahi hain?"
Asked Lakshmi's mother.
Lakshmi nodded in yes.
Lakshmi: Pata nahi maa kyun mera dil aaj kuch zyada hi zor se dhak dhak kar raha hain. Aisa lag raha hain ki mera dil abhi jhapak kar ke bahar aa jaaega.
Lakshmi's mother chuckled.
Lakshmi: Maa tu has rahi hain?
Lakshmi's mother: Tu baith yaha.
Lakshmi sat down.
Lakshmi's mother: Shaadi se pehle har ladki ke saath aisa hota hain. Mujhe bhi shaadi se pehle aisa hi lag raha tha. Main bhi bohot nervous thi. Aur nervousness mein main toh shaadi ke mandap se bhagne bhi waali thi lekin fir mujhe laga ki main kab tak bhagungi? Isiliye main mandap mein jaa kar baith gayi aur maine socha ki jo bhi hoga dekh loongi. Fir main tere bauji se mili aur.........
Lakshmi: Aur?
Lakshmi's mother: Aur fir main jab tere Bauji se mili tab mera saara dar saara nervousness sab gayab ho gayi. Aur meri shaadi ka pal meri zindagi ka sabse accha pal ban gaya. Shaadi se pehle har ladki ke mann mein bohot saare sawaal hote hain lekin dheere dheere usko uske saare sawaalon ke jawab mil jaate hain. Aur jab mil jaate hain tab uss ladki ko shaadi ke baad usse pyaar ho jaata hain.
Lakshmi: Kisse?
Lakshmi's mother: Apne pati se aur kisse? Ab bina dare shaadi kar. Mujhe poora yakeen hain ki Rishi tujhe khush rakhega beti.
Lakshmi smiled and hugged her mother.
Lakshmi(in mind)(hugging her mother): I am sorry maa lekin main tujhe iss shaadi ka saara sach nahi bata sakti. I am sorry.
Lakshmi broke the hug.
Rishmi came to the mandap. The wedding rituals started.
Lakshmi was feeling suffocated in her veil. Rishi saw Lakshmi fidgeting her fingers.
Rishi: Ek minute Pandit jii.
Virendra: Kya hua beta?
Rishi picked up Lakshmi's veil and placed it on her head.
Rishi: Ab theek hain. Vo I think Lakshmi ko suffocation ho raha tha. So veil na rakhe toh hi accha hoga. Koi problem nahi hain na Pandit jii?
Pandit jii: Nahi hain. Ab main aage mantra padhu?
Rishi: Haan zaroor.
Pandit jii started chanting the mantras. Rishmi's wedding took place.
Rishi(in mind): Ab finally dad mujhe pakana chodenge. Aur mujhe iss shaadi karne ke torture se azaadi milegi. Aur iss bechari ki help bhi ho jaaegi. Well done Rishi. Isse kehte hain ek teer se do nishane.
Rishi was smiling. Lakshmi whispered to Rishi.
Lakshmi(whispering): Sir main aapse kuch poochu?
Rishi(whispering): Haan poocho.
Lakshmi(whispering): Aap aise Pandit jii ko dekh kar has kyun rahe ho?
Rishi(whispering): Main baad mein bataunga.
Lakshmi(whispering): Ok.
The wedding customs got over. Rishmi got married. Rishmi took blessings of both Virendra and Lakshmi's mother. Lakshmi got teary eyed.
Lakshmi was brought to the Oberoi Mansion.
Her grihapravesh was done.
Rishmi went to their room.
Rishi sat on the bed besides Lakshmi.
Rishi: Ab tum apna lehenga hata sakti ho.
Lakshmi: Thik hain. Waise aapne mujhe bataya nahi ki aap uss wakt has kyun rahe the?
Rishi: Main tumhe aise nahi bataunga. Uske liye tumhe kuch karna hoga.
Lakshmi: Kya karna hoga?
Rishi: Uske liye tumhe.......
Rishi stood up and was walking towards Lakshmi. Lakshmi's heartbeat increased.
Rishi came close to Lakshmi.
Rishi: Uske liye tumhe.........mujhe........aap ki jagah tum keh kar bulana parega.
Lakshmi sighed in relief. Lakshmi chuckled.
Lakshmi: Thik hain Rishi sir main aapko.....sorry tumhe Rishi sir keh kar bulaungi.
Rishi: Nahi......sirf Rishi keh kar bulana parega.
Lakshmi: Conform?
Rishi: Haan conform. Ab mujhse sawaal poocho lekin aap mat bolna.
Lakshmi: Thik hain. Rishi tum uss wakt has kyun rahe the?
Rishi: Main uss wakt iss liye hass raha tha kyunki.......
Rishi narrated the reason behind smiling.
Rishi: Yeh shaadi ek saal ke liye hain isse tumhe koi problem toh nahi hain na?
Lakshmi nodded.
Rishi: Thik hain tum change kar lo aur main bhi karta hoon.
Lakshmi went to the washroom and closed the door meanwhile Rishi changed in the room.
Lakshmi(in mind): Yeh tu kya soch rahi thi Lakshmi? Aur kyun? Rishi ko kabhi tujhse pyaar nahi ho sakta hain. Tujhe ek saal baad yeh ghar chod kar jaana hi parega and that is final. Toh apne mann mein koi feelings paida mat hone de. Sahi kehte hain log ki saccha pyaar naseeb waalon ko milta hain aur tu utni naseeb waali nahi hain.
Lakshmi changed her clothes.
Lakshmi: Rishi main kaha sou?
Rishi: Yaha.
Rishi said pointing beside him on the bed.
Lakshmi: Yaha?
Rishi: Haan. Tum meri wife ho aur yahi par sona chahiye tumhe.
Lakshmi: Haan lekin.
Rishi: Lekin kya? Main jaanta hoon ki yeh shaadi ek saal ke liye hain lekin hum husband wife toh hain na? Toh hum ek saal waise hi rahenge. Husband wife ke jaise. Lekin agar tum uncomfortable ho toh tum bed par so jao mein couch pe........
Lakshmi: Nahi nahi mujhe chalega.
Lakshmi slept beside Rishi on the bed.
Scene End.
Precap: Lakshmi feels for Rishi...........Rishi's anger.