Flashback continues,
Rishi came to Virendra and asked for the permission of party from him.
Virendra: Haan haan kyun nahi......party toh karni hi chahiye. Tum saari taiyaariyan kar lo.
Rishi: Ok dad....thank you.
Rishi left excited.
Next Day,
Rishi was doing all the arrangements and was very busy. He didn't even got time to eat his breakfast.
Rishi: Kya kar rahe ho tum? Acche se lagao na. Shaam tak mujhe sab kuch complete chahiye.
A decorator: Jii sir. Aap chinta mat kijiye sab ho jaaega.
Rishi: Ho jaaega nahi ho jaana chahiye.
A decorator: Jii sir.
Lakshmi came with breakfast.
Lakshmi: Rishi tum breakfast toh kar lo.
Rishi: Nahi Lakshmi bohot rush ho raha hain. Abhi nahi khaa paaunga.
Lakshmi: Kya nahi kha paaunga? Gyara baj rahe hain. Abhi dopahar ho jaaegi aur tum khaoge hi nahi. Isiliye keh rahi hoon kha lo uske baad firse kaam karo.
Rishi: No yaar Lakshmi. Mere paas khana khane ka wakt hi nahi hain.
Lakshmi: Main khila doon toh chalega?
Rishi: Haan? Tum khilaogi mujhe? Tumhe sharam nahi aayegi?
Lakshmi: Nahi......ismein sharmane waali kya baat hain? Sochungi ki mere kisi dost ko khila rahi hoon.
Rishi: Ok.....then please proceed.
Lakshmi smiled and then started feeding Rishi.
One decorator: Sir main music play kar raha hoon aap please verify kar dijiye ki yahi songs romantic moments mein play karna hain ki nahi.
Rishi: Ok.
Khwaab hain tu neend hoon main
Dono mile raat bane
Roz yahi maangu dua....teri meri baat bane
Baat bane...............Main rang sharbaton ka
Tu mithe ghat ka paani.....main raang sharbaton ka....tu mithe ghat ka paani....mujhe khud mein ghol de toh.....mere yaar baat bann jaani..........
And the song continued..........
Rishi had smudged food all over his mouth.
Lakshmi chuckled seeing this.
Rishi: Aise hass kyun rahe ho?
Lakshmi(laughing): Apna chehra dekho......bilkul bacche lag rahe ho. Vo nursery ke baacche hote hain na........bilkul wahi.
Rishi saw his face in his phone.
Rishi: Toh kya ho gaya agar main nursery ka baccha lag raha hoon toh? Tum bhi nursery ki bacchi lag rahi ho.
Lakshmi: Mere chehre par kaha kuch laga hain?
Rishi took some gravy and smudged it on Lakshmi's mouth.
Lakshmi's mouth opened in a big O.
Lakshmi: Yeh kya kiya?
Rishi: Ab dekho tum bhi nursery ki bacchi lag rahi ho. Vo jo hoti hain na hamesha mummy mummy karti rehti hain wahi waali.
Saying this Rishi started laughing but Lakshmi was angry.
Lakshmi: Accha bacchu? Abhi batai hoon......ruko........
Lakshmi started chasing Rishi. Rishi was also running.
Lakshmi: Rishi ruko.....main tumhe chodungi nahi.....
Rishi(laughing): Pehle pakad kar toh dikhao.......CHINTI........
Lakshmi(angrily): Kya? Chinti? Tum ruko.....ek baar haath mein aa gaye na fir nahi chodungi main tumhe.
Lakshmi was chasing Rishi. She was very much angry but Rishi was enjoying this childish fight with Lakshmi.
At last Rishmi landed outside Virendra's room. Virendra just came out from the room and his heart thumped. He felt like two storms just passed.
Rishmi was panting. They didn't noticed Virendra.
Rishi(panting): I quit......main....main haar gaya.....haar gaya chinti.
Lakshmi(panting): Pehle.....pehle hi haar maan lete......Chintu.
Virendra came from behind and pulled the ears of both.
Rishmi(together): Ahhh!!!!Bauji...Dad.
Virendra: Yeh kya chinti Chintu laga kar rakha hain? Tum dono toh bilkul bacche bann gaye ho. Batao kisne pehle shuru kiya.......kisne start kiya tha fight?
Rishi: Lakshmi ne.......
Lakshmi: Nahi Rishi ne......
Virendra: Ye lo.......sach sach batao kisne shuru kiya.
Rishi and Lakshmi pointed towards each other.
Rishi: Maine shuru kiya? Tumne shuru kiya......tum hasi kyun mujh par?
Lakshmi: Main hasi toh hasi lekin tumne mere chehre par khana kyun lagaya?
Rishi: Toh tumne mujhe nursery kid kyun bulaya?
Lakshmi: Kyunki tum lag rahe the isiliye bola.
Rishi: Accha? Toh isiliye maine bhi khana laga diya tumhare chehre par Chinti.
Lakshmi: Mera naam Lakshmi hain....Chinti nahi. Samjhe Chintu?
Rishi: Toh mera naam bhi Chintu nahi Rishi hain. Samjhi?
Lakshmi: Tum baat ko mat palto.
Rishi: Main............
Their argument was cut off by Virendra's laughter.
Virendra(laughing): Main samajh gaya....sab samjah gaya lekin ab....serious ho jaao.....back to work. Aur Lakshmi tum zara mere saath aao.
Lakshmi: Jii Bauji.
Rishi came down and started preparing and checking everything.
Scene shifts to Virendra's room,
Virendra took out something from the cupboard.
Virendra: Yeh lo.......yeh mujhe Neelam yani Rishi ki mummy ne diya tha aur bola tha ki kab Rishi ki patni aaye iss ghar mein tab usse dena hain. Ye lo......
Lakshmi: Lekin Bauji.......yeh toh Rishi ki permanent wife ko dena chahiye aapko toh aap yeh mujhe kyun de rahe ho?
Virendra: Kyunki mere liye tum hi mere Rishi ki wife ho......
Lakshmi: Lekin.......
Virendra: Please Lakshmi yeh le lo.....aisa samajh lo ki yeh apne Bauji ki taraf se gift hain.
Lakshmi hugged Virendra teary eyed.
Virendra also hugged her and kissed her forehead.
Lakshmi left.
Same day evening,
Rishmi and Virendra got ready for the party.