47. Birthday Special - 1

1.1K 81 72
                                    

     □Not Proof Read □

It was a quite morning after the adventurous night. Raghav was sleeping peacefully as he met his dear wife. His Phone rang but he got irritated and without opening his eyes he declined it. But it again vibrated disturbing his sleep. He picked it up and put it on his ear as he was sleeping.

"Hello, Kon hai?" He said in sleepy tone.

"Raghav jago! Video call hai, kaan ko Mat lagao."

He saw his phone and realized that its his wife's call. He face plamed himself. He rubbed his eyes and woke up. Sitting on the bed, his eyes were half open.

"Raghav aaj kapde pehen ke soye tum?"

"Keh?" He asked as he was half in sleep.

"Utho!"

"Ha!" He finally opened his eyes.

"Maine pucha aaj kapde pehen ke soye tum?"

"Ha ghar mai itne log aaye hai. Kaal do baar aunty Mera room mai aaya washroom samjh ke. So mai full sleeves pehen ke so gaya. Tumhe chahiye toh nikalta hu." He kept the phone aside and removed his t shirt and threw it.

"Arre!" She was gonna say but before that he removed and threw it.

"Tumhe bhi accha, subha subha Aisa suraj se bhi jyada hot body dekhne mila toh tumhara din bhi accha jayega."

"Nahi chahiye Mujhe suraj ki roshni."

"Sirf energy de raha hu, vitamin D shaddi ke badh." He winked at her.

"Matlab?"

"Kuch nahi tum buddhu hi rahega. Jane do tumne kis liye call kiya tha."

"Maine na aaj se chutti Li hai."

"Of course isliye toh tum subha subha jaldi uthke mujhe bhi pareshan kar Raha hai."

"Ha exactly so mai din bhar Ghar pe hu toh..."

"Toh what?" He asked with a straight face.

"Toh sham ko hum sab basta nikalne wale hai. Matlab sab ke kapde khareed ne ja rahe hai. Usse pehle mujhe market Jana hai tum aaoge?"

"Mujhe laga hi tha tum isne sweetly baat kar raha hai matlab kuch kaam nikalne ke liye hi hoga."

"Chalo na raghav, jaldi jakar jaldi aayenge minar market."

"Kya! Char minar market kyu Jana hai tumhe, itne dur?"

"Shaddi ki shopping hai raghav, wo itne bade market se hi hoti hai. Waha sab sasta hota hai aur kifayti bhi."

"Tum jao na, chahiye toh gadi le jao. Chipku ladki aur chota bindi ko bhi le jao."

"Un dono ko kaam hai."

"Unse jyada kaam mujhe hai, mai ek company chalata hu remember?"

"Raghav please!" She said with puppy eyes.

"Ye cute face har bhar kaam nahi karne wala."

"Please, samjh lo it's a date. Shopping date."

"Dekho humhe waise bhi Milne se mana kiya hai toh ab kaha se tum mai itni daring aa jayi ke tumhe date par Jana hai."

"Milne se mana nahi Kiya hai bas control karne kaha hai. Roj roj Milne se mana kiya hai. Kabhi kabhi mil sakte hai."

"Kaal hi toh Mile the na hum!"

"Raghav par..."

"Ok." He whispered. She jumped in excitement only to realise that she was in d house.

Raghvi - Fantasies Where stories live. Discover now