52. Bachelorette Party

656 73 82
                                    

Pallavi came down to the kitchen where aai was making tea.

"Aai?" She called, aai turned back.

"Arre pallu! Tu kab uthi? Aur itni jaldi kyu uthi, sirf 8 hi baje hai."

"Mai kab ka uth gayi thi phirse soone ki koshish ki par neend nahi aayi."

"Tu bhi na, har Roz jaldi uthti hai ek din aaram kar leti. Waise bhi aabhi tak koi nahi utha hai. Sulochana bhi soo Rahi hai."

"Aai jaane do na."

"Kya jaane do, yaha kitne kaam pade hai, baccho ka theek hai kal itna naach rahe the thak gaye honge par sulochana ko samjh na chahiye na khud bhi unke sath so Rahi hai. Kaku hai tere, yaha tu itni jaldi aayi hai aur sab kaam chhod ke soo Rahi hai."

"Konse kaam hai aap mujhe batao!" Pallavi took the dough to knead

"Arre nahi.." Aai took it from her.

"Abhi toh aap bol rahi thi kitne kaam hai, batao mujhe mai karti hu."

"Pallu, tu tere mayke aayi hai. Aur mayke mai koi kaam karta hai bhala? Yaha toh tujhe aaram karna chahiye. Mai khud bhi jab mayke jati hu tab bhi mujhe koi kaam karne nahi deta, Tera mama aur mami hi sab kaam karte hai."

"At least mujhe chai toh banane do."

"Wo bhi maine bana kar rahi hai, tujhe pasand hai na mere hath ki. Ab kal Teri shaddi hogi toh roj tujhe hi banani hai aaj ka ek din pee Lena ready made chai. Chal tere sath Mai bhi ek cup leti hu."

Pallavi smiled. They both took a cup of tea and went and sat outside in the hall.

"Tere baba aur milind round Marne Gaye hai, aate waqt thoda samaan lane bhi bola hai."

"Kaisa samaan? Sab toh laya hai na?"

"Tujhe pata hai na shaddi ka ghar hai, kitna bhi Karo kuch na kuch reh hi jata hai."

"Wo toh hai"

"Kal raat ka function kitna acche se hua na?" Aai said.

"Ha, aapne aur baba kya dance kiya!" Aai blushed.

"Tumhara aur raghav ka dance bhi bohot accha tha. Meri hi Nazar na lag Jaye tum dono ko, kitne pyaar lagte ho tum." She took some khol from her eyes and placed a dot on pallavi's neck.

"Iss din ka sapna jitna tune dekha hai usse kayi jyada maine dekha hai. Tujhe humari beti bana ke hi iss ghar mai rehna tha. Par mujhe tujhe aise hi khush dekhna tha, tere aapne parivar ke sath."

"Aai.. aap aise kyu keh rahi ho, ye bhi toh mera apna parivar hi toh hai."

"Ha, par iss ghar, iss parivar ne ne tumhe sukh se jyada dukh Diya hai. Itna sab hone ke badh bhi tu yaha aati hai sabko aapna bana leti hai, ye tera baddapan hai."

"Aai aap logo mere liye mere sab kuch ho, shayad dada vahini se bhi badh kar. Aur mujhe pata hai ke mujhse jyada aapko iss sab se Khushi milegi isliye toh hum ye sab kar rahe ha na, nahi toh kabhi nahi manti itna saara Paisa waste karne ko dusri shaddi karke."

"Khud hi shaddi ko paiso ki wastage bol rahi hai! Accha hua raghav nahi hai yaha nahi toh gussa ho jata."

"Usse kya gussa hone ke liye bahana hi chahiye, aur aap kyu haar baar uski side leti ho, ab hum dono baat kar rahe the na wo kaha se aaya beech mai?" She got upset.

"Pallu tu pan na! Pata nahi kyu usse itna jalti ho, ab hai wo Mera ladla!" Aai teased her.

"Aai!" She said with an angry face and aai pulled her in a side hug.

"Mummy chai do!" Amruta came out of her room in a haphazard manner. With sleepy face and messy hair, scratching her head she came and sat beside them.

"Teri mummy abhi Tak soo Rahi hai, ruk mai chai lati hu."

Raghvi - Fantasies Where stories live. Discover now