Suman JI- tumne koi ladki ko dekha yaha??? Kya wo aisi dikhti hai???
Gauri- ha... Monami didi inhi ne hume bachane ka prayaas kiya tha aur inke saath ek aur ladka bhi tha...
Wo kya naam tha uska?? 🤔ha sid...Suman JI- sanju maddam dekhi isse sab pata hai... Chalo karan sir ji ko bata dete hai...
Sanju- ha lekin hum bahaar nhi jaa sakti hai.. Sir ji ki order hate..
Suman JI- kya maddam abhi aap mujhe bacha ke aayi hai ek aur baar lad lenge na...
Sanju- koi zarurat na hai Suman ji... Hum call laga raho hai...
Suman JI- aare ha mai to ye bhool hi gai thi... Aap lagaiye phone...
Sanju- hello sir ji....
Karan- ha bol sanju🤔🤔🤔
Sanju- sir ji yaah gauri ko pati hai ki wo dr. Monami aur chirkut kaha hai...
Karan- accha kaha hai???
Sanju- sir ji wo chauthe maale ler hAi aap turant se pehle waha jaaiye...
Karan- theek hai abhi jaata hu... Over..
Sanju- ji sir ji...
Karan- faizi chal fourth floor turant
Faizi- copy that....
On 4th floor....
Karan- monami... Monami...
Faizi- karan ek kaam karte hai hum cadets ko bhi uppar bula lete hai... Shayad monami jaldi mil jaaye..
Karan- negative... Hum cadets ko aise nhi bula sakte yaha unki jaan khatre me hai...
Faizi- to sanju???
Karan- Tu khud nhi dhoond sakta???
Faizi- karan yaha bohot guards pehle se honge hume jyada log chaiye...
Karan- hum spl. Agents hai faizi... Yaha 1 Hi 10 ke barabar hai... Chal...